अधिक

Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रियविकास अपरिहार्य है

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.Cueto, इफ़िक्सिटी & ETA; समान, ऐसा कोई रूपांतरित नहीं है. परिवर्तन करनेवाले के इलेक्ट्रोमेग्नेटिक ऊर्जा हमेशा घाटा होता है. इस प्रकार की कुंजी की गुमावट है कि कोप्पे कोपार घाट के लिए रूपांतरित कोल की संख्या से कारण हुई घाट का संदर्भ है। जब मौजूदा में ताप है कोल की संख्या के अनुसार, इलेक्ट्रोमैनेटिक ऊर्जा का भाग ऊर्जा में परिवर्तन होता है और हराया जाता क्योंकि इलेक्ट्रॉमेग्नेटिक कोल सामान्य रूप से कपेर कोर वायर द्वारा घाटा है, इसका नाम कहता है कि कोपेर कोर घपावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.परपरामु,सामान्य धातु कंपोजिट, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion general installation process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.संपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इंटरनेट, क्याप्सेटेंस और रेसिस्टर. उन मूल पैरामीटरों की सचीलता पूर्ण वेल प्रक्रिया के गणना परिणक्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.


Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रियविकास अपरिहार्य है



घड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग कियबहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया उच्च गुणवत्ता ब्रैंड,(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर सरूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.


Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रियविकास अपरिहार्य है



ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.व्यवसायिक राजा है,जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन,Cuetoड्री प्रकार रूपांतरक 10 / 0. 4kV, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारिस्टेप-अप सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज की स्थायी कार्य परिवर्तन करता है. इस स्टेप में कुछ सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले बनानेवाले हैं जो चीन में स्थायी स्टेप-अप को गार अलग है कि उत्साह नियंत्रण नियंत्रण के बिना परिवर्तन पावर स्विच लोड के साथ गीयर परिवर्तन करने के लिए क्षमता नहीं है. क्योंकि इस प्रकार टेप पावर स्विच को छोटे समय से पूरा प्रक्रिया गीयर परिवर्तन के प्रक्रिया के दौरान, ल इसलिए, इसे सामान्य रूप सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के रूप में उपयोग में लिया जाता है जो वोल्टेज नियम में बहुत संकट नहीं है और बजब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान कCueto,यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault,Cuetoसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्री, and short-circuit fault is more general.ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.शून्य पंक्ति मुख्य रूप में कार्य सार्किट में इस्तेमाल किया जाता है. शून्य पंक्ति के द्वारा कार्य सार्किट के मौजूदा स Because of the distance, the voltage caused by the zero line can not be ignored. As a countermeasure to maintain life safety, it is more and more unreliable. Ground wire (PE): it is not used as a working circuit but only as a maintenance line. पृथ्वी की पुष्टिकरण इस्तेमाल करें & ldquo; ” वोल्टेज़. जब मशीन और उपकरण कैसिंग इलेक्ट्रिफ़िक्ट किया जाता है, वर्तमान तेज से पृष्ठभूमि किया जाएगा. यदि PE लाइन के लिए प्रविष्ट होता है, तो यह

4 जवाब   |  जब तक 2022-05-20 01:07:27 | 191 विचारों

शिगुफांग लैंडस्केप इंजीनियरिंग कंपनी 2022-05-20 09:01:16 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रिय गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

शील्ड मशीन सहायक उपकरण बिक्री 2022-05-20 09:24:46 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मेरे व्यक्तिगत अनुभव के बाद, इस स्टोर की प्रतिष्ठा काफी अच्छी है। Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रिय गुणवत्ता हीरे की तरह अधिक है। बहुत - बहुत धन्यवाद!

टनल वाटरप्रूफ और ड्रेनेज सिस्टम 2022-05-20 09:14:20 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रिय, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

409HP184720764 2022-05-20 09:48:26 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रिय बहुत अच्छा है, लेकिन रसद कंपनी धीमी है, लेकिन उत्पाद बहुत अच्छा है, ओ (∩_∩) ओ...
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है