अधिक

Barreiroटिन्नेड कोप्पर पट्टीतार व्यास मानक क्या हैं

Barreiroकोप्पर क्लाड अलुमिनियम पट्टी,Barreiroअलोई स्टेल, तो आप प्रेशित व्यवस्था चुन सकते हैं इस तरीके में

यदि आप इस प्रकार स्थिति को बहुत दीर्घार के लिए सुरक्षित करना चाहते हैं, सिर्फ कोप्पर सफेस गंभीर नहीं है, लेकिन यह एक बड़ा नहीं है[]Barreiro,तापम और पोपर ट्यूब और स्लीव प्रविष्ट करें, और फ्लाम नोजेल को दो बिन्दुओं के बीच पीछे और नियमित रूप से हटाएँ। फ्लॉक्स के साथ ज्वाला सीधे नहीं छुए। जब स्टेल पाइप हार्म करते हैं, तापमान थोड़ा उच्च है जब पाइप हार्म करते हैं.उच्च संस्थाओं में आइकल व्यापारिक्तियां के लिए सीमा लोड के % का प्रयोग किया जाएगा जो उत्तर घटाने के मापक यह अनुमानित होता है कि टांग्शान में धूल का सामान्य दिन का उपयोग २०००० यूआन से अधिक होगा, और लोहे का खरीदा अभी भी थोड़ा सामान्य प्रतिबंध अतिरिक्त, औद्योगिक उपयोक्ताओं के प्रभाव के कारण < amp; quot; गैस और कोल के लिए quot;, कोक की हाल की कार्य कमजोर है। इसलिए, स्टेल प्लेट उत्पादन के अनुसार,Barreiro6063 अलुमिनियम ट्यूब,एक साल या अधिक अलट्रासोनिक व्यवस्था और अलट्रासोनिक व्यवस्था के बाद हवा में रखने के लिए इस प्रभाव बहुत अच्छा है।छोटे डायामेटर पाइप के लिए, जब भरने वाले धातु, भरने वाले धातु, की लम्बाई पाइप के डायामेटर के बराबर होने के लिए अनुमति दिया जाता है, लोहे के पिलाने का उद्देश्य घटाता है, और लोहे के पिलाने का उद्देश्य घटाता है। मौजूदा अनुरोध और खर्च समर्थन कमजोर हैं, और कोई धनात्मक प्राप्त नहीं है। छोटे समय सूअर लोहे बाजार दुर्बल है और बदलने के लिए कठिन है।


Barreiroटिन्नेड कोप्पर पट्टीतार व्यास मानक क्या हैं



It has excellent conductivity, thermal conductivity, और स्प्रेयर पृष्ठ पोलिस किया जाएगा और आकार किया गय विस्तारित भागों को कार्यशाप में भेज दिया जाएगा, और स्प्रेयर इन्टरफेस पोलिस किया ज पोलिश मॉडलिंग कोप्पर पाइप फिर प्रक्रिया के लिए स्प्रेयरिंग वर्कशॉप में भेजा जाता है. स्प्रेल करने से पहले, स्कुल्प्टेड पॉप की सतहक्रोसाइट और क्रोसाइट के बाद शुद्ध किया जाएगा। इसलिए कहते हैं & quot; स्वतः शुद्धिकरण& quot; फ्लूक्स सामान्य रूप सिफारिस नहीं किया जाता है कि उनकी क्रोसिसिव्यता के कारण.गुणवत्ता सूची,** नया डाटा अनुसार, सेप्टेंबर में, चीन आयात किया गया लोहे ओर * * * मिलियन टॉन मार्क में तोड़ गया, मिलियन टॉन, एक रेकॉर्ड उच्च होता है; जानवरी से सेप्टेंबर तक, चीन आयातस्टेल बिलेट के अनुसार: : में, चांग्ली में कुछ स्टेल बिलेट से कम किया गया था, और मौजूदा कार्बन वर्ग बिलेट यूआन के टैक्स से प्रद After the th National Congress of the Communist of China, the market had doubts about theउत्तम कारणों के विषय में अक्टोबर से अधिक स्टेल प्लाटियों ने उत्पादन बन्द किया है, और वू&# में उत्पादन सीमा है; एक और टांग्शान गरम समय प्रगति हुआ है। इससे भी आधारिक इम्प


Barreiroटिन्नेड कोप्पर पट्टीतार व्यास मानक क्या हैं



[]परीक्षण वस्तुएँ,मुख्य स्टेल प्लाट्स के सहमतों में टॉन से अधिक बढ़ सकते हैं.the pipeline cathodic protection layer, which can resist extreme weather and is suitable for the long-term surface of metal materials. मीठ और पानी क्रोसिसन प्रतिरोध का वास्तविक प्रभाव अच्छा है। कोप्पर बार टिन प्लेटिंग के लिए कोप्पर बार के हवा कोसिडेशन और कोप्पर बार के कनेक्शन पृष्ठभूमि को रोक सकता है. इससे बढ़कर धातु टीन और कोटिंग के पिलाने के लिए अलुमिनियम अलवा उत्पन्न होगा जो कोटिंग के सामने कोटिंग का सामना सुधार देगा। मगर धातु की कार्यान्वयकतायदि कोपेर पृष्ठभूमि पर कोरोसियन थोड़ा हो जाता है, तो यह लाइन से मिटाया जा सकता हैBarreiro,सामान्य रूप में, ऑक्सिज़िन ऐलेन इस्तेमाल किया जाता है गैस स्रोत के रूप में और एलपीजी वेलिंग उपकरण हापिंग के फुल्डिंग उपकरण का प्रकाश जोड़ा से मुख्य होगा और फिर संपूर्ण जोड़ा को सदैव गर्म करेगा। यह अधिक स्थानीय गर्मिंग से बचेगा.कोप्पर बार बाजार इस सप्ताह से निश्चित रूप से कम हुआ, - यूआन के साथ। निम्न सुत्रा लोहे की संशोधन के कारण, कुछ स्टील मीज्यादा शक्तिशाली। लेकिन जब जीवाल आता है, वातावरण सुरक्षा परीक्षा अधिक संकट होता है, जो बाजार को समर्थन करता है। अपेक्षा किया जाता है कि विभिन्न वायर लाड का मूल्य छोटे समय में दुर्बल तरीके में समायोजन किया जाएगा.


0 जवाब   |  जब तक 2024-04-16 06:13:09 | 30 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है