अधिक

वेगाCity name (optional, probably does not need a translation)एन्टीकोरोसिव लाकूड

हार्डवुड संस्थापन के लिए फ़ोर्ड तैयार करेंहरी वातावरण सुरक्षावेगाCity name (optional, probably does not need a translation),लैमिनेट फ़ोर्न के रिस्टेंस की कुंजी सतह पर अलुमिनियम त्रिओक्साइड के सामग्री में है, और एक निश्चित पेश स्थिर क्रांति अलुमिनियम त्रिओक्साइड के निश्चित सामग्री से मिलेगी। परिवार के लजो आवश्यकता के अनुसार खरीदा कर सकता है.सीपीसी फ्लोर के बारे में क्या है?क्या सीपीसी फ्लोर के बारे में विशेष है?क़ुलेसी,हम आशा करते हैं कि इन तकनीकों ने नये जल संस्थापित करने के लिए योजना को सरल करने की मदद करेंगे। यदि आप अपने घर को पुनरावृत्ति करने के लिए तकनीकों Obtain expert estimates to understand how many floors are needed to better determine the project budget.SPC floor is composed of thickened wear-resistant layer, UV layer, color film texture layer and substrate layer.European and American countries call this kind of floor RVP (rigid vinyl plate),आधार प्लास्टिक फ़ोर्ट है.मिक्सी के बाद पत्थर पावर और तार्मोप्लास्टिक पोलिमर सामग्री से बनाया गया हैमूल्यवे देखते हैं!पुराने फ़ोर्ड को हटाने के बाद, संस्थापित करने से पहले कि फ़ोर्ड स्तर और अच्छी स्थिति में है. ऐसा ही हार्डवाड प्लोरिंग संस्थापित विशेष व्यक्तियों के अनुभव है कि तुमकृपया हमारे हार्डवूड प्लोरिंग संस्थापन मार्गदर्शिका जाँचें.


वेगाCity name (optional, probably does not need a translation)एन्टीकोरोसिव लाकूड फ़ोर्ड की स्थापनाध्यान की जरूरत है समस्याओं की चयन सुधार



नया फ़ोर्ड डाउनलोड करने से पहले, कृपया निम्न सूचना याद रखें: सभी घर सजावट कार्य पूरा करें. एक उत्तम कार्य जो आप नया फ़ोर्ड स्थापना करने से पहले कर सकतनया पेंट, नया वॉलपेपर या नियमित प्रबन्धन, ये प्रोजेक्टों को पूरा करने के लिए अपने सुंदर नया फ़ोर्ड को नष्ट से बचाने की ज्यादा ध्यान देता है.दृश्य प्रभाव: लाकड़ सुंदर पैक्सचर और विभिन्न रंग है.यह प्रभावित रूप से मानवी आंखों के लिए हानिक रेखों को सामग्री बना सकता है, जिनको दृश्य सुधार और स्वभाव बना सकता है।शांत, आनंदित और उत्तम चलते हुए पांव,आग सुरक्षा, आग रेटिंग B, सिर्फ पत्थर पर दूसरा है।SPC floor has a thickness of mm-mm, and the weight per square meter is only about -kg, which is less than % of ordinary ground materials. उच्च उच्च बन्दियों में लोड-बोरिंग और स्थान संरक्षित करने में इसके लिए अयोग्य उपयोग है। उसी समय, इसके लिए द्वितीय सजावट और परिवर्तन में विशदीर्घकाल प्रयोग के लिए, उच्च और मीडिया ग्रेड उत्पादनों को चुना जाना चाहिए, और उत्पादनों को जितने संभव है जानते हैं ब्रैंड और नऐसे उत्पादनों के लिए पर्याप्त गहिराई और अच्छा अंतर्लेयर एडेसियन है, और स्तर और कार्लेयर के लिए आसान नहीं हैं, विशेष रूप से फूम की छापयदि आप उन्हें छोटे समय उपयोग के लिए या एक बार कवर के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं,वेगाCity name (optional, probably does not need a translation)Which is cheaper, ceramic tile or wooden floor,वेगाCity name (optional, probably does not need a translation)low-temperature hot water floor radiant heating , तो आप कम ग्रेड उत्पादकों को चुन सकते हैं, क्योंकि कम ग्रेड उत्पादकों की मूल्य कम है, इससे बहुत से कुछ मूल्य हैं लेलैमिनेट प्लोरिंग सामान्य रूप से चार स्तर के सामान्य रूप से बनाया जाता है, जैसे रूप से रूप स्थिर तह, उच्च घनत्व सप्ट्रेट तह और बैलेन्स (मोस्चर प्रमाण) गुणवत्ता लेमिनेट फ़ोर्न एक या अधिक स्तरों से बनाया जाता है विशेष इमिनो रेसिन्स के एक या अधिक स्तरों से.


वेगाCity name (optional, probably does not need a translation)एन्टीकोरोसिव लाकूड फ़ोर्ड की स्थापनाध्यान की जरूरत है समस्याओं की चयन सुधार



छोटे में, फ्लॉर्ड लीटर सिंटेटिक प्लास्टिक सजावट उत्पादनों का स्तर है.बहुत से लाभ भी जैसे प्रतिरोध, अपवित्राधिकार, क्रोसिसन रिस्टेंस, प्रवाह स्थिति, छोटे पानी निर्माण, साधारण निर्माण, उपयोगी संरक्षण और कम मूल्य, यह भी आनंदित पानलाकूड और लाकूड के खल्ले के बीच खाली को कम कर देता है।कोई आश्चर्यचकित प्रदेश की छाती इतना लोकप्रिय नहीं होगी। यदि आप लाकूड प्रवाह के अपमानों के बारे में भी चिंता होते हैं,वेगाCity name (optional, probably does not need a translation)दस प्रसिद्ध ब्रैंड के संयुक्त लेमिनेट प्लविंग के दस प्रसिद्ध ब्रैंड, तो आप तलब की छाती सामग्री को भी समझ सकते हैं.क्रोसिशन रिस्टेंस, गर्म इनसुलेशन, ध्वनि इनसुलेशन, ध्वनि इनसुलेशन, छोटा पानी संपूर्ण, अच्छा इनसुलेशन, फैक्टरीव्यवसायिक राजा है आसान स्वयं ससार्वजनिक इमारतों और सार्वजनिक स्थानों में,SPC floor has a thickness of mm-mm, and the weight per square meter is only about -kg, which is less than % of ordinary ground materials. उच्च उच्च बन्दियों में लोड-बोरिंग और स्थान संरक्षित करने में इसके लिए अयोग्य उपयोग है। उसी समय, इसके लिए द्वितीय सजावट और परिवर्तन में विशबहुत लोग मुझे पूछते हैं, उसी प्रवाह ब्रैंड के क्यों कितने भिन्न हैं?जो लाकूड प्रवाह की कूल निर्धारित करने के लिए एक महत्वपूर्ण उत्पादन कूल है। उच्च सामर्थ्यवान कागज की गुणवत्ता उच्च नहीं है। व्यापारिक जो बिल्डिंग सामग्री SPC vinyl flooring manufacturers focus a lot on the dense core of SPC flooring.They tried to make it more resistant to shrinkage.वेगाCity name (optional probably does not need a translation),ग्रून्ड लैक्वर कपड़े हरासीपीसी फ्लोर के बारे में क्या है?क्या सीपीसी फ्लोर के बारे में विशेष है?पानी के साथ बढ़ने के विरोध में, आसान नहीं होता।

0 जवाब   |  जब तक 2022-06-24 04:28:47 | 86 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है