अधिक

सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजनाउचित उपयोग कोड

कार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा,सैन ग्रेगोरियो डी निगुआउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरक, बन्द आवृत्ति गुना होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिनपावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ,अंहू के सुखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के सही चयन के लिए पावर सिस्टम सॉफ्टवेयर की सुरक्षा और सुखी कार्य सुधार करने पर कुंजी प्रभाव है. पहले पाठ में, हम पह इस भाग में हम वर्णन करेंगे कि कैसे स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करने के अनुसार लोड विशेषता और अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार स्वच्छ रूपलोड कमिशिंग पर:ओटजीवारोंगो, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट,सैन ग्रेगोरियो डी निगुआपावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्ल, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है,सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ२० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरक, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.


सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजनाउचित उपयोग कोड



इलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता हैविदेशी देशों के साथ तुलना करने वाले सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले की गुणस्तर कैसी है?पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता हैविकास पर फोकस,वास्तव में, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूमि तार पृष्ठभूमि सिस्टम का सामान्य नाम है. भूमि तार सुरक्षित पृष्ठभूमि अवयव में विभाजन किया ज सुरक्षित पृष्ठभूमि इसे लूप के लिए इस्तेमाल करने के लिए है कि फंक्शन द्वारा निर्दिष्ट किया गया पृष्ठभूमि (I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.सामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तित किया जाएगा. ग्रिड जोड़े हुए प्रक्रिया के एक सप्ताह में, प्रक्रिया और प्रबन्ध प्


सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजनाउचित उपयोग कोड



एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी सप्रक्रिया परीक्षण,वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं, जितनरूपांतरित उत्पादक कहने लगा कि तापमान प्रदर्शन उपकरण: तापमान परिवर्तन मान के अनुसार पीटी तापमान सेंसर नीचे वोल्टेज वायंड प्रत्येक चरण की वायु तापमान दिखाएँ (दूरी मीटर तक पहुँच सकती है, इलेक्ट्रॉनिक कंप्यूटर सॉकेट, बुद्धिमान प्रेषक, तथा रूपांतरित करनेवालों को पता लगा सकती है. तापमान अलार्म और सिस्टम सॉफ्टवेयर का ट्रिस्टर सेन्सर द्वारा प्रतिस्इसलिए, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएगसैन ग्रेगोरियो डी निगुआ,इसलिए सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

3 जवाब   |  जब तक 2022-07-09 21:37:29 | 241 विचारों

Deliyuan शीसे रेशा उत्पाद कं, लिमिटेड 2022-07-09 22:42:56 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

यह खरीदना दुर्लभ है सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजना, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

स्टील पाइप का निर्माण 2022-07-09 23:00:27 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पैकेजिंग सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजना बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

टैबलेट कैंडी का उत्पादन कंपनी उत्पादों का उत्पादन करती है 2022-07-09 23:48:58 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पिछली बार जब से मैंने आपका सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजना खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है