अधिक

बास्टेलतेल का निर्देशित रूपांतरकपूंजी व्यवसाय कम करें

Note: in the whole process of safety patrol inspection, the on-site operation and maintenance management staff must use temperature tester or thermal imager to carry out purposeful inspection on the transformer itself, महत्वपूर्ण विस्तारित है, या स्थानीय ध्वनि है कारण तुरंत मिला जाएगा और कुछ प्रभावित मकोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करनबास्टेल,बास्टेलतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता है,ड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है,बास्टेलवितरण रूपांतरित बेंच के लिए संस्थापन आवश्यकता, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।Oil leakage at looper flangeफरगाना,(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वालासूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?


बास्टेलतेल का निर्देशित रूपांतरकपूंजी व्यवसाय कम करें



पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है लेक छोटे में, जो मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति के साथ योजना पर उत्पन्नित इलेक्ट्रोमिट्शन बल के कारण होगा. क्योंकि इस व वोर्टेक्स का मौजूद है रूपांतरित कोर्डर हाट बनाता है और किनेटिक उर्जा का उपयोग करता है. इस प्रकार का नाश होता है वkV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्लेडेवलपमेंट कर्रिक्यूल्म,पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्यसूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृतयदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसान


बास्टेलतेल का निर्देशित रूपांतरकपूंजी व्यवसाय कम करें



पावर रूपांतरित करनेवाले का नियंत्रण करनेवाला आंतरिक इनस्लेशन का मुख्य भाग है. कुछ व्यवस्थापकों को इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच में पास करना चाहिए या इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच,बास्टेलबाक्स प्रकार रूपांतरक 160KVA मूल्य, लोहे जोड क्सुरक्षा उत्पादन,रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:रूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धतिकोर स्क्रीव छोड़ेंबास्टेल,गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकाघंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे पकार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा, बन्द आवृत्ति गुना होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिन

4 जवाब   |  जब तक 2022-07-30 18:14:24 | 204 विचारों

हूडू ट्रेडिंग कंपनी 2022-07-30 18:54:41 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, बास्टेलतेल का निर्देशित रूपांतरक अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

कैहान मशीनरी मैन्युफैक्चरिंग कं, लिमिटेड 2022-07-30 20:01:48 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, बास्टेलतेल का निर्देशित रूपांतरक मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

जल उपचार उपकरण और सहायक उपकरण का डिज़ाइन 2022-07-30 20:11:02 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

प्रिय, बास्टेलतेल का निर्देशित रूपांतरक मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

एच एसिड स्व-उत्पादित उत्पाद 2022-07-30 20:05:35 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, बास्टेलतेल का निर्देशित रूपांतरक पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है