अधिक

पेंटिचटनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डारनिवेश की जानकारी

632HP195506591   ·  2022-06-16 00:23:23   ·   ऊर्जा

विभिन्न निर्माण प्रमाणपत्र, परीक्षण रिपोर्ट तथा स्वीकार रिकार्ड, प्रोजेक्ट निर्माण के साथ, समय, सुधार और पूर्णता प्रक्रिया को प्रतिक्रिया करते हैं और डस्थिर गुणवत्ता, लंबी सेवा जीवन और उच्च संपूर्ण क्षमता के अनुसार ३० साल से अधिक प्रयोग और संरक्षण परिस्थिति के अनुसार सेवा की सेवा सं संरचना के सेवा जीवन के दौरान सामान्य सेवा परिस्थितियों के अनुसार यह सुकाने के द्वारा प्रभावित नहीं होगा, या विद्युतीय रासायनिक कोरोसपेंटिचटनCity name (optional, probably does not need a translation),ताज़ा रखने वाले भण्डार साधन के इलेक्ट्रिक उपकरण को पावर असफलता के द्वारा उत्पन्न करने के लिए रोक दिया जाएगा.प्रोजेक्ट की स्वीकार करने और प्रदान करने से पहले बोर्ड की सत्ता शुद्ध किया जाएगा। यदि कोई स्क्रेप किया जाएगा, तो उसे काम करना होगा। बोरइथियोपिया,फ्रिज़ेड और फ्रिज़ेड भंडार शेल्फ और खल्लेट भण्डार में बदलाने के लिए शेल्फ और खल्लेट भण्डार में शुरू हुआ पहले बाहर आउट & rdquo; उत्पादक भण्डार की गुणवत्ता सुधार करने और घाटे को कम करने के लिए यह सहयोगी है।जब थंडी भण्डार पहिले बार इस्तेमाल किया जाता है या लंबी समय के लिए बन्द किया जाता है, तो यह भण्डार में वस्तुओं को स्टैक करने के लिए खड़ा रोका जाता है. भण्डार आवश्यक तापमान के लिए धीमा से कम होना होगा. कम तापमविस्तार, हल्का और थंडा दीवार के लिए हल्का भार, बड़ा स्पेन और उच्च लोड के लिए उपयोग है, क्योंकि पोलीयुरेतान स्थिर फूम एक समय स सैंडविच प्लेट ने ज्यादा पोलीयुरेटेन संबंधित प्लेटेन उर्जा उपयोग सीमा के बिल्डिंग के साथ संबंधित प्रदानों को मिल सकता


पेंटिचटनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डारनिवेश की जानकारी



For the flushing (thawing) drainage pipe in the cold room with different temperature, an exhaust valve equipment shall be set before connecting the flushing (thawing) drainage pipe.नियंत्रित वातावरण भण्डार की स्थापना से पहले, यह ताज़ा भण्डार, जल्दी भण्डार, जल्दी भण्डार और जल्दी भण्डार में भंडार के नी जल्दी समय कोड घंटे लेता है. यदि इसे जल्दी जल्दी भण्डार में रखा जाता है,पेंटिचटनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार की स्थापना, तो इसे सिर्फ से घंटे लेता है जल्दी जल्दी के प्रक्रिया पर पहुँचने के लिए. डोपोसिटिंग वस्तुओं के प्रक्रिया में, यदि तापमान बहुत कम है, तो यह डोपोसिट उच्च लागत कार्य, बहुत से वायर उत्पादकों के लिए पसंदीदा ब्रैंड हो गया, खरीद करने के लिए स्वागत है! यह भी शेल्फ जीवन पर प्रभाव पाएगा। - थंड भण्डार के खड़ा प्लेट की स्थापना: साइट परिस्थितियों के अनुसार कोण को पहले चुनें और उसे स्थापित करें (जैसे खड़ा प्लेट तथा फ्लेट) इस कोण के दोनों बाजूओं पर विस्तार करने के लिए इस कोण के दोनों बाजूओं पर विस्तार करने के लिए। सिर्फ खड़ा प्लेट तथपरीक्षण मानक,और अधिक लोग थंडी भण्डार बनाने के लिए शुरू होते हैं, और अधिक लोग थंडी भण्डार बनाने के लिए थंडी भण्डार का उपयोग क्यों है? लोग निर्माण के लिए थंडी भण्डार क्यों चुनेंगे? थंड भण्डार की उपयोग क्या है? निम्न एक विस्तृत परिचय है.पोलियुरेटेन स्प्रेइज़िंग बड़े और मध्यम आकार के फ्रिज़्डर्स में विस्तृत प्रयोग किया जाता है. विभिन्न प्राप्त ब्रेण्ड भिन्न मूल्यों से उत्पन्न होता है, और उत्विद्युती नियंत्रण सिस्टम स्थापित करें. थंड भण्डार के इलेक्ट्रिक नियंत्रण सिस्टम में मुख्यतः इलेक्ट्रिक नियंत्रण,पेंटिचटनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार संस्थापन, इलेक्ट्रिक द्वार, लाइटिंग तथा थंड भण्डार में अन्य इलेक्ट्रिक उपकरण है. थंड भण्डार The circuit shall have reasonable discharge and corresponding protective measures.


पेंटिचटनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डारनिवेश की जानकारी



थंडी भण्डार का आधार कम तापमान द्वारा प्रभावित है, और धरती में जल जल जल जलाने के लिए आसान है। जल्दी भूमि के आवाज के कारण भूमि तोड़ दिया जाएगा और पूरी बिल्डिंग संरचना फ़ोर्म किया जाएगा. यदि कोई निष्कार गंभीर है, तो यह भी थंडी इसलिए, तापमान इस्लोलेशन स्तर के साथ, कम तापमान की थंड भण्डार का खल्ला होना चाहिए जल्दी जल्दी से रोके कि तापमान इस् The bottom plate of the cold storage shall stack a large number of goods and pass through various loading unloading and transportation machinery and equipment. Therefore, the structure of the cold storage plate shall be firm and have large bearing capacity. निम्न तापमान परिवेश में, विशेष रीतिय जल्दी करने के प्रक्रिया में, और साइक्ल के प्रक्रिया में,पेंटिचटनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार संस्थापित करने के लिए वर्ग मीटर कितना है, बनाने के संरचन इसलिए, थंड भण्डार के प्रत्येक भाग की संरचना और थंड भण्डार के बनाने के सामग्री की संरचना पर्याप्त होनी होगी.गुणवत्ता मानक,अब चलो थंडी भण्डार की उत्पादन और उपयोग की आवश्यकता को विश्लेषण करें. थंडी भण्डार में कोई कन्डेन्सेशन नहीं है. थंडी भण्डार में या इनसुलेशन तह में कन्डेन्सेशन है. नया दीवार के सुकाने की प्रक्रिया के दौरान या हिवाली परिस्थितियों के अन्दर, जब उच्च आंतड़ी तापमान से पानी वापफ्रिज़्रेसन का फंक्शन & amp; amp; ldquo; कम तापमान भण्डार & amp; amp; rdquo; Introduction & amp; amp; ldquo; Loop type & amp; amp; ldquo; थंड संख्या लॉजिस्टिक & amp; amp; rdquo;शोमगाड़ी फैन के आउटलेट में ड्राइनेज, स्वतन्त्र शोमगाड़ी का ड्राइनेज और स्वतन्त्र भण्डार के भण्डार करने वाले भण्डार या पीनों के भण्डार करने वाले भण्डार के रस्त्र का ड्राइन प्रत्येक स्तर के दोहरे स्तर की थंडी भण्डार में पानी प्रवाह करने के लिए, पानी प्रवाह करने के लिये मुख्य उठानेवाले के साम्हने एक उत्पन्न होने वाली उपकरणपेंटिचटनCity name (optional probably does not need a translation),वैद्यकीय थंड भण्डार उद्योग में विस्तार में प्रयोग किया गया है. वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट के प्रयोग के लिए, हम उत्पादक के कार्य को एकत्रित करें और उत्पादक द्वारा आवश्यक तापमान और उत्पादCold storage has strong stability. पोलीयुरेथन फूम तकनीक है कि उसके पास उत्तम बंडिंग कार्यान्वयन है. पोलीयुरेथन का संयोजन खड़ा फूम और वाहक तह है कि बाहरी इनस्लेशन तह की स यही है कि स्थानीय तापमान और नम्रता परिस्थितियों के अनुसार, and problems of user air switch; इनपुट वोल्टेज बहुत कम है; तारा कोण परिवर्तन अंतराल बहुत छोटा है (यह ~ सेकण्ड होना चाहिए); हाइड्राउलिक साइलिंडर असफल (पुनरावृत्ति नहीं); इन्टेक वाल्व विफल (बहुत बड़ा खोलना या पकड़े); लूस वारिंग; होस्ट असफल; मुख्य मोटर गलती; TR समय रेले तोड़ा गया है (रेले यूनिट).

3 जवाब   |  जब तक 2022-06-16 00:23:23 | 257 विचारों

झाओहाई संपत्ति सेवा कंपनी 2022-06-16 08:35:11 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी पेंटिचटनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

पेंट तापमान 2022-06-16 07:31:28 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पेंटिचटनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार इसे शीर्ष पायदान कहा जा सकता है, और विवरण एकदम सही हैं।

122HP117294921 2022-06-16 09:32:49 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं एक आपूर्तिकर्ता को बदलना चाहता हूं और आपको इंटरनेट पर देखना चाहता हूं, क्या मैं एक विस्तृत स्पष्टीकरण दे सकता हूं पेंटिचटनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है