अधिक

एगुआडा डे पाजेरोसpuertorico. kgmफ्रीजरके अंदरपैटर्न का सुधार प्रभाव अपेक्षाकृत सीमित है

632HP195506591   ·  2024-05-05 02:51:15   ·   ऊर्जा

नियमित तेल डिस्चार्ज डिस्क्रिप्शन और हवा डिस्चार्ज: जब एवोपोरेटर कोल में .मीमी गहरी तेल फिल्म मिल है, सेट तापमान की आवश्यकता पालने के लिए, उत्प्रवाह तापमान जब कन्डेन्सर में पानी पाइप वाल पर स्केल मीमी तक पहुँचेगा कन्डेन्सेशन तापमान °C के द्वारा मौलिक तापमान से बढ़ेगा, और पानी उपयोग बढ़ेगा। जब फ्रिज़्ज सिस्टम कोन्डेन्सेबल गैस से यह देखा जा सकता है कि यह थंडी हैAs a coolant, make it evaporate under low pressure and mechanical conditions to absorb the heat in the storage, so as to achieve the purpose of cooling.एगुआडा डे पाजेरोसpuertorico. kgm,ग्राहक ने ग्राहक द्वारा जरूरी फ्रिज़्डेशन और रूपांतर परिवर्तन परिस्थितियों को निर्दिष्ट कर दिया है, फ्रिज़्डेशन और फ्रिज़्डेयर की तापमसंकोचक के ऑपरेटिंग ध्वनि का निर्णय करो, और पानी पंप के ऑपरेटिंग ध्वनि को ध्यान सुनने के लिए सुनने के लिए, शोमगाड़ने कोल, संकोचक, फैन और अन्य उपकरण के लिए. असामान्य ध्वनि कज़ुचैंग,ऊपर से निर्देशित जल्दी भण्डार की डिजाइन की क्षमा बहुत कम है, लेकिन इसके लिए तेज जल्दी भण्डार की क्षमा और बाद उपयोग की क्षमा पर बहुत ही बाद में विद्युति बिल्ले बहुत ही महत्वपूर्ण खर्च वस्तु है. शो की डिजाइन योजना बहुत ही कम कर सकता है जल्दी जल्दी भण्डार के पावर उप जल्दी जल्दी भण्डार के पीछे सूर्य भाग की चयन, जल्दी जल्दी भण्डार के दरवाजे की गहिराई, और जल्दी जल्दी भण्डार के बीच तापमान का अलग बहुत बड़ा नहीं होन हम उपयोक्ताओं को याद देते हैं कि जल्दी जल्दी भण्डार में सामान्य युनिटियों को इस्तेमाल करने के लिए जल्दी जलदूसरा कारण यह है कि तंत्र में बहुत से फ्रिज़रेंट हैं. इस कारण में, पहिले लिकान बिन्दु ढूंढें, हर पाइपलाइन और वाल्वे के कनेक्शन पर ध्यान दे, पाया गया भाग कशाक्षी और फलों की जल्दी जल्दी संग्रहालय उपयोग करने के लिए उपयोग नहीं है,एगुआडा डे पाजेरोसpuertorico. kgmसंस्थापन थंड भण्डार उत्पादक,एगुआडा डे पाजेरोसpuertorico. kgmथंड भण्डार की संस्थापन और पालन क्रिया, लेकिन फैन को फ्रिजमेसन के लिए हवा प्रदान करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए उपयोग करें, क्योंकि तेजी जल्दी संग्रह में गे इसलिए, जल्दी जल्दी भण्डार में, फ्रिज़्डेशन उपकरण हवाई कंडिशन उपकरण के साथ इस्तेमाल किया जाएगा. फ्रिज़्डेशन उपकरण का चयन कम तापमान फ्रिज़्डर और सामान्य तेज


एगुआडा डे पाजेरोसpuertorico. kgmफ्रीजरके अंदरपैटर्न का सुधार प्रभाव अपेक्षाकृत सीमित है



ये मापक अच्छे परिणाम प्राप्त हुए हैं. जिनिंग में एक ग्राहक के साथ कितने थंडी भण्डारों के साथ तुलना है, उनके सफेद सामग्री के प्रयोग से थंडी भण्डार कोण अलुमिनियम के साथ स्थिर होने से पहले यह ग्लास ग्लीय से मुहर लगाया जाएगा और कोण अलुमिनियम से स्थिर होना जाएगा. खींचने के बीच दूरी mm है. दरवाजे के ऊपर और नीचे किनारों के बीच दूरी mm है.जब बाहर हवा थंडी भण्डार के शरीर में प्रवेश करता है, तो यह सिर्फ थंडी भण्डार का थंडा उपयोग नहीं बढ़ेगा, बल्कि भी भण्डार में पानी ले जाएगा। पानी के संस्थापन बनाने के संरचना में ले जाएगा, विशेषतापूर्वक तापमान संस्थापित है,जब थंडी भण्डार का उपयोग करते हैं, जमीन स्वच्छ और प्रोफासिक थंड भण्डार स्थापना रखने की कोशिश करें,एक थंडी भण्डार बनाने में क्या मतलब होना चाहिए? इन दिशाओं में खाने की थंडी भण्डार है कि खाने के गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए खाने की संस्थापित प्रोजेक्ट है और कम तापम फ्रिफ्जेरेशन टेक्नोलोज़ी ने खाना थंड भण्डार की डिजाइन पर प्रभावित किया, फ्रिफ्जेरेशन टेक्नोलोज़ी की आवश्यकता से पूरी है, उत्पादनसारी प्रचंड प्रचंड होगी। सभी स्विच और कुंजी खोली जाएँगी और संवेदनशील, विश्वासी और सुधारित रूप से बन्द होगी. Special connectors shall be used for wiring and power protection shall be provided for the box and each power branch.


एगुआडा डे पाजेरोसpuertorico. kgmफ्रीजरके अंदरपैटर्न का सुधार प्रभाव अपेक्षाकृत सीमित है



थंडी भण्डार एक प्रकार फ्रिज़ेसन उपकरण के साथ है. फ्रिज़ेडर से तुलना है, उसके फ्रिज़ेसन क्षेत्र बड़ा है, लेकिन उन्हें एक ही फ्रिज़ेसन प्रिन्ट है. तो हर दिन थंडी भण्डार को कैसे रखना है. आज मैं दिन कएजेंट,थंड भण्डार के पास अच्छी आग और ज्वाला रिस्टेंस है। ज्वाला पीछे जोड़ने के बाद, तो यह कार्बोनिज किया जाता है, जल्वाला और फ्लाशोवर के अनुबारे में जाँच और निर्धारित करें कि क्या पावर प्रदान स्विच करने के कार्य वोल्टेज नियमों के पास है, और कार्य वोल्टेज V & plusmn हो % है. जब ताज़ा रखने वाले भण्डार उपकरण के पूर्ण सामग्री लंबे समय के लिए जरूरी नहीं है, फ्रीज़िंग भण्डार के मुख्य स्विचिंग पावर प्रदान विच्छेदित होगा, और यह सुरक्षित होगा कि ताज़ा रखने वाले भण्डाथंडी भण्डार प्रोजेक्ट में, थंडी भण्डार का चयन भविष्य में थंडी भण्डार के सारे संबंधित है. उच्च गुणवत्ता थंड भण्डार की चयन थंडी भण्डार के प्रयोग और पालन के लिए सहनशील है. इसे हमें थंडी भण्डार इंजीनियरेशन के लिए भण्डार बोर्ड के बारे में अधिक पूछने की आवश्यकता है। थंडी भण्डार प्रोजेक्ट की निर्माण से पहले हमें थंडी भण्डार के तापमान की आवश्यकता और थंडी भण्डार के महत्वपूर्ण ह क्योंकि थंडी भण्डार प्रोजेक्ट के पास उच्च परिवेश की आवश्यकता है, जैसे तापमान, ध्यान देना चाहिए कि थंडी भण्डार बोर्एगुआडा डे पाजेरोसpuertorico. kgm,भण्डार में तापमान और नम्रता बिना चलाने के बिना यूनिफॉर्म रखना होगा; एक बार भंडार में खाना पूरा करने की कोशिश करें.प्रोडेक्ट छाया भण्डार °C के नीचे एक भण्डार स्थान है और सूर्य सीधा नहीं हो सकता। नम्रता % ~ % सापेक्षिक नम्रता है, और वाल, सील, वेन्टिलेशन,एगुआडा डे पाजेरोसpuertorico. kgmथंड भण्डार स्थापना और पालन, डिसंस्थापित करने के लिए संबं फ्रिज़्डेशन तंत्र पूर्ण-स्वचालित माइक्रोकम्प्यूटर कंप्यूटरीकी तकनोलोजी को स्वीकार करता है और काम पर नहीं होना आवश्यक है. यह मुख्य में पश्चिमी और चीनPay attention to the energy saving of the lighting system: the lighting of the cold storage should be considered comprehensively according to the area, height and warehouse temperature of the cold storage on the basis of safety, science and rationality, from the perspective of energy saving and environmental protection. थंडी भण्डार में लाइटिंग कार्य क्षेत्र में केंद्रित है.

0 जवाब   |  जब तक 2024-05-05 02:51:15 | 7 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है