अधिक

जो बाबोथंड भण्डार संस्थापन टेलिफोननिर्माण कैसे करें

632HP195506591   ·  2024-05-09 01:42:37   ·   ऊर्जा
all through wall pipelines must be equipped with sleeves, the frost flushing water return pipeline must be equipped with U-shaped bend water seal, and the main frost flushing and return pipeline outside the warehouse shall be equipped with air filling port to prevent the gas in the warehouse from being pumped out of the warehouse by negative pressure. बहुत से, जल्दी जल्दी भण्डार के अच्छे मुद्रा के कारण,जो बाबोव्यवसायिक थंड भण्डार संस्थापन कंपनी, भण्डार के तापमान के सेट फ्लुक्युटेशन सीमा बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए कि भण्डार के शरथंडी भण्डार डिजाइन चरण: थंडी भण्डार फ्रिज़ेसन सिस्टम का चयन थंडी भण्डार फ्रिज़ेसन सिस्टम का मुख्य भाग स्थान फ्रिज़ेसन संकोचक और हवा कं Generally, small and medium-sized refrigerators are dominated by fully enclosed refrigeration compressors. संपूर्ण रिफ्रीज़ेशन संकोचक के छोटे आउटपुट पावर के कारण, क़ीमत सापेक्षिक रूप से प्रभावी है; छोटे और मध्यम आकार के फ्रिज़्डर्स सामान्य रूप से अर्धा बन्द फ्रिज़्डर संकोचक द्वारा प्रभावित हैं; अर्धा बंद किया गया फ्रिज़्ज़्रेसन संकोचक बड़े और मध्यम आकार किया गया भण्डारों के लिए अनुमति किया जाता है. जब इस्तेमाल किया जाता है, अम्मोनिया फ्रिज़्ज़ेसन यूनिट का आउटपावर भी विचारि जब वायु कंडिशनिंग विस्तार के प्रयोग करते हैं, उच्च तापमान थंड भण्डार उद्योगिक थंड फैन को वायु कंडिशनिंग विस्तार के रूप में उपयोग करता है. उसके विशेषता यह है कि ताप मध्यम और उल्ट्रा-कम तापमान के फ्रिज़्डर्स को सीमिलिस पाइप पाइप स्लॉट द्वारा अधिकारित है, जो बहुत अच्छी तापमान कंट्रोल प्रभावजो बाबो,एक्सपोस्ट पाइप और फिर पाइप में स्थिर होना है. जब कन्डेन्सर कंप्रेसर से उच्च होता है, तो एक्सपोस्ट पाइप कन्डेन्सर के पास चढ़ाना होगा और एक लाईक रिंग कंप्रेसर क Prevent the gas from cooling and liquefying back to the high-pressure exhaust port after shutdown, and cause liquid compression during restart.For the flushing (thawing) drainage pipe in the cold room with different temperature, an exhaust valve equipment shall be set before connecting the flushing (thawing) drainage pipe.निगकोह,निर्माण और थंडी भण्डार की सुरक्षा के लिए सुरक्षित करने के लिए, उप्पर भण्डार प्लेट के बीच स्पेन्ड समर्थन (उठाने बिन्दुओं को) निम्न स्थानों के साथ पूरा करना चाहिए: पोलिस्टीरेन टॉप भणथंडी भण्डार बोर्ड लाइट पोलियुरेटेन को थंडी भण्डार बोर्ड के आंतरिक सामग्री के रूप में इस्तेमाल करता है. पोलियुरेटेन का उपयोग है कि तापमान इस्लोलेशन कार्य बहुत अच्छा है. पोलियुरेटेन थंड भण्डार बोर्ड के बाहर के बाहर SII, PVC रंग स्टेजल्दी जल्दी भण्डार घर का सामान्य प्रकार है कि तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमान धीमी नीचे छोड़ नहीं सकती या धीमी छोड़ सकती है. अब, तापमान के धीमी छोड़ने के कारण एक सामान्य विश्लेषण बनाया जाता है: तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमा यह मुख्यभाग्य रूप से निर्माण में इनसुलेशन तह की गहिराई की गहिरी चयन के द्वारा कारण है।


जो बाबोथंड भण्डार संस्थापन टेलिफोननिर्माण कैसे करें



बड़े थंड भण्डार के भूमि के लिए भूमि की इनक्लेशन के लिए, हम क्या कर सकते हैं कि मध्यम आकार की थंड भण्डार की भूमि इनक्लेशन छोटी थंड भण्डार के लिए से अधिक जटि सामान्य प्रक्रिया के अनुसार हैं: पहले भूमि को जल्दी ड्रूम क्रैकिंग से रोके के लिए वेन्टिलेशन पाइप रखें फिर एक्सपीएस एक्सपीएस क्रूड प्लेट (स्टेग्रूड प्लेट लेने के लिए आवश्यकता है), फिर एक्सट्रूड प्लेट के ऊपर और नीचे बाजूओ उनके बीच,जो बाबोInstallation of fresh-keeping cold storage for vegetables and fruits, एक्सपीएस एक्सफ्रुडेड प्लेट भी भण्डार तापमान के अनुसार रखा जाता है. उदाहरण के लिए, एक्सपीएस एक्सफ्रुडेड प्लेट ~ मीमी की गहिराई के सामान्य कम तापमान थंड भण्डार में रखना चाहिएसभी सोडियम नाटों और फ्रिज़ेड सिस्टम के नाटों को ताला लगाने से पहले, स्वतन्त्र तेल को मजबूत करने के लिए लागू करें. जल्दी करने के बाद साफ करें. प्रत्येक काटा द्वार का पैकिंग ताला लगाया जाएगा.तीन आयामिक स्वचालित थंड भण्डार एक कम्प्यूटर को सम्मिलित करता है, अनलोड करने और स्टैक करने के लिए पूरा कर सकता है, भण्डार तापमानआसेट्स,अब चलो थंडी भण्डार की उत्पादन और उपयोग की आवश्यकता को विश्लेषण करें. थंडी भण्डार में कोई कन्डेन्सेशन नहीं है. थंडी भण्डार में या इनसुलेशन तह में कन्डेन्सेशन है. नया दीवार के सुकाने की प्रक्रिया के दौरान या हिवाली परिस्थितियों के अन्दर, जब उच्च आंतड़ी तापमान से पानी वापतापमाल इनसुलेशन कठिन पोलियुरेटेन कम तापमाल कार्यान्वयकता और अच्छा तापमाल कार्यान्वयकता है। When the density of rigid polyurethane is ~ kg / m, the thermal conductivity is only . ~ .w / (m.k), which is the lowest among all thermal insulation materials at present.अम्मोनिया फ्रिज़्डरेसन सिस्टम का मशीन कमरा उत्पादन के साथ उत्पन्न होना चाहिए; एक्सपोस्ट फैन ने एन्टी मोटर को प्राप्त करना चाहिए। जब पावर प्रदान अप्रत्याशित फ्रिज़ेड के कारण काटा जाता है, तो यह एक्सपोस्ट फैन के विश् ईस्पोस्ट फैन की ओवरलोड सुरक्षा संकेत अलार्म सिस्टम पर लागू होना चाहिए बिना सीधे रूप से बंद करें. एक्सपोस्ट फैन का बटन बक्सा अम्मोनिया कंप्रेसर कमरे के बाहर दीवार में छुपा दिया जाएगा.


जो बाबोथंड भण्डार संस्थापन टेलिफोननिर्माण कैसे करें



ड्रेनेज मापक दिया जाएगा ग्लाम कमरे के लिये और थंडी भण्डार इंजीनियरियन बनाने के रस्ता के पृष्ठभूमि के ऊपरबाजार मूल्य,क्या फ्रिज़्डेशन उपकरण के पैरामीटर्स सहभागी हैं. जब थंडी भण्डार फैक्टरी से छोड़े तापमान तथा तापमान भंडार के पैरामीटरों के अनुसार उपयोक्ता की आवश्यकता के अनुसार अनुस After understanding the technical parameters of the cold storage, set the parameters on the refrigerator. इस्तेमाल के दौरान, हवा नम्रता उच्च है और डिफ्रोसिंग अंतराल लंबा है। The common cold storage boards of cold storage include mm, mm mm, color steel tiles, stainless steel plates, salt thick steel plates, embossed aluminum plates, polyurethane spraying, etc. on both sides or single and double sides, more general color steel tiles are produced and processed into hidden grooves, which have light weight, high compressive strength, good fire resistance,जो बाबोथंड भण्डार संस्थापित करें, corrosion resistance and aging resistance, थंडी भण्डार बोर्ड एकत्रित करने के लिए साधारण और उपयोगी है, और दिखाने के लिए भी आसान है।यूनिट के सारे सारे लेआउट योग्य है और रंग है. प्रत्येक प्रकार यूनिट की स्थापना संरचना संस्थापित होना चाहिए.मध्यम आकार की थंडी भण्डार की फ्लोर इनक्लेशन मध्यम आकार की थंडी भण्डार की संरचना है जिसे हम बहुत सारे पृष्ठभूमि को कहते हैं, जैसा है कि ऊपर और दीवार रंग स्टेल प्लेट / स्टेलिन स्टेल स मौजूदा बाजार में सामान्य प्रक्रिया हैं: एक्सपीएस एक्सफ्रूड बोर्ड के साथ भूमि लेने के लिए, ऊपर और नीचे एक्सफ्रूड बोर्ड के नीचे सामान्य प्रक्रिया सामग्री जो बाबो,Moreover, polyurethane does not produce harmful gas at high temperature.थंडी भण्डार में स्थायी कम तापमान रखने के लिए गिज्हू में थंडी भण्डार पैनलों की स्थापना के लिए ध्यान दिया जाएगा: थंडी भण्डार के माध्यम, दीवार और फ्लैट छत को बाहर से आने वा सौर्य रेडियेशन के अक्षम घटाने के लिए, थंड भण्डार के बाहरी दीवार की पृष्ठभूमि सफेद या प्रकाश रंग का रंग बनाया ज इसलिए, थंडी भण्डार इमारत सामान्य औद्योगिक और सामान्य इमारतों से अलग है, और उसके अद्वितिय संरचना है। थंड भण्डार इमारतों को हवा के प्रवेश और पानी वापक के डिफ़सेशन से रोक देना चाहिए।दीवार और फ़ोर्ड फिक्स्टर्स कोनों से शुरू होगा. तथा प्लेटी के प्राचार के अनुसार प्रार्थन के अनुसार प्राप्त करने के अनुसार प्रार्थन के कोने परिवेश के स्थाम पर जाने के लिए. तथा प्लेटी की उच्चाई और प्लेटी के अनुसार प्रार्थन के अनुसार प्रार्थन के अनुसार प्राप्त करने के लिए।क्या है? जब वालबोर्ड को उत्पन्न किया जाता है, तलबोर्ड के बोर्ड के साथ संग्रहालय बोर्ड के साथ संग्रहालय बोर्ड के साथ संग्रह किया जाता है. दो कोन वालबोर्ड के बाद तलबोर्ड से निर्देशित हैं, वालबोर्ड की विमान स्थिति और भण्डा वालबोर्ड की स्थिति सही होने के बाद, कोण लोहू को प्लेट की दीर्घ पर भर दिया और आंतरिक और बाहर कोनों को ठीक दिया। जब कोण लोहू के भागों को फुलाया जाता है, तब भण्डार प्लेट के कोण लोहू के भागों को ढाल दिया जाएगा कि वेल्डिंग भूमि के उच्च तापमान के लिए भण्डार प्लेट को बैक कर

0 जवाब   |  जब तक 2024-05-09 01:42:37 | 51 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है