अधिक

परसोक्यू460b बड़ा डायामेटर रीलएक अच्छा कैसे चुनें

गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप से बनाया जाता है. गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप में विभाजन किया जाता है और गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप में विभाजनगाढ़ी दीवार कोलिल पाइप सामान्य रूप में डीन से उच्च है. गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप कभी कभी दो वेल्ड है। Why does this happen mainly because of raw material problems and equipment processing problems? ग्राहक द्वारा आवश्यक वेल्ड पाइप की चौड़ाई के साथ स्टील प्लेट स्टील प्लेट स्टील प्लेट द्वारा उत्पन्न नहीं है, तो दो प्लेट स्वीड करन गहिरी दीवार के मुख्य समस्या को कोलाइड पाइप के साथ स्वीडिंग है. जबकि फ्लाव पता लगाना किया जा सकता है, प्रदान के साथ संबंधित आवश्यकता अन्य उत्पादनों से बढ़ती है। गहिरा दीवार कोलिल पाइप का पता लगाना मुख्यभाग अलट्रासोनिक फ्लाव डिटेक्टर है. कोलाइड पाइप के एक साइलिंड्रिक भाग पर दीर्घात्मक वेल्ड होने के लिए से बड़ा नहीं होगा। जब कोल पाइप को बट्टी दिखाया जाएगा, तो संगठित भागों को फेंक दिया जाएगा। जब नामानिक आंतरिक मुहर से बड़ा है, तलवार मुहर मुहर मुख्य मुख्य मुख्य होने के लिए काम किया जाएगा. सार्किट बोर्ड की सतह को ट्यूब रोलिंग व्यवस्था के दौरान नुकसान से सुरक्षित किया जाएगा.परसो,सिर्फ फ्लाइड के रेडियल प्रवाह और रेडियल द्वितीय प्रवाह का भूमि सीमा स्तर अद्यतन करने के लिए बराबर है और मासा स्थानान्तरण पृष्ठभूमि को नवीन बनाने के लिए. यह लामिनार प्रवाह के दौरान फ्लाइड के मिश्रण को बढ़ाता है और मासा स्थानान्तरण प्रभाव को सुधा The mass transfer surface of the fiber is constantly updated, and the mass transfer coefficient of the shell side will increase. यह स्पायरल ट्यूब का सामान्य लाभ है। लेकिन इसके अन्य विशेष फंक्शन्स को बहुत व्यवस्थित अनुप्रयोगों में है। स्पायरल ट्यूब संरचना के अनुसार किया गया स्पायरल ट्यूब संरचना के अनुसार स्पायरल ट्यूब तापमान के लिए सामर्थ्य संरचना, शक्तिशाली एडाप्टेबलिटेबल, विस्तारिक चयन, आसान और कम मीडिया दबाव बोलर के मौलिक पावर पैरामीटर्स बहुत सारे पृष्ठभूमि डेसुपेरेटर का उपयोग करते हैं. मौलिक डिजाइन में कैसिंग पृष्ठभूमि डेसुपेरेटर के सीमित तापमान के कारण, पृष्ठभूमि डेसुपेरेटर के तापमान नियंत्रण सीमा को बढ़ाने के लिए, हार्बिन सिन्फुहुआ प्रोजेक्ट डेसुपेरेटर FH स्पायरल ट्यूब डेस यह तापमान बहुत अच्छी तरह कम करेगा.पहले, विशिष्टीकरण चुनें और पाइप को अग्रसार रखें, जैसे & डिग; एल्बो जो लंबे सामग्री के डीजी का गणना करने के लिए कर्वेचर का गणना कर सकता है; फिर लम्बाई से निश्चित लम्बाई के रूप में काटें।हॉर्टन,मुझे स्टेल प्लेट द्वारा उत्पादित प्रामाणिक कोल को प्रस्तुत कर दें. रोलिंग के प्रक्रिया में, सार्किट बोर्ड की सतह को कठिन काटियों के भाग भूमि परिवर्तन प्राप्त होने के लिये जमीन होगा, और भूमि के भाग की भाग की गहिरी भाग से कम नहीं होगी।दीवार में से % मोटी होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी।वेल्ड मद्दति बढ़ाया जाता है, वेल्ड फ़ॉर्मेशन घटाया जाता है और किनारा परिवर्तन गरीब है।


परसोक्यू460b बड़ा डायामेटर रीलएक अच्छा कैसे चुनें



पाइप ग्रूव प्रोसेसिंग और जोड़ी जोड़ी: जब पाइप दीवार की गहिराई मीमीमी से कम है, तो मुझे पाइप दीवार का प्रकार पाइप दीवार की गहिराई मीमी से ब पाइपों के लिये मीमी से बड़े और मीमी से बड़े दीवार की गह्वाई के लिये पाइपों के नीचे पाइप के नीचे मुहर लगाया जाएगा। लैप जुन्ट के साथ, गैस कोल पाइप का दूसरा प्रकार नियमित है और ठोस V-groove बट वेल्डिंग है। If the weld is found to be defective, the weld must be re welded. दोनों से बहुत ज्यादा प्राप्त होगा। The longitudinal weld of coiled pipe in the same cylindrical part shall not be greater than, and the spacing between two longitudinal joints shall not be less than mm.प्लास्मा काटिंग मशीन द्वारा स्टील प्लेट कोल एक टुकड़े में काटा जाता है.क्योंकि स्टेल पाइप निर्माण, रेलीव निर्माण और ब्रिज निर्माण में महत्वपूर्ण भूमि बजाती है,परसो16Mn लंबाई वेल्डेड पाइप, उसके गुणवत्ता मानक मानक भी अधिक महत्वपूर्ण हैं. यदि सामान्य, हम इन दिशाओं से खरीद कर सकते हैं.डिस्काउन्टDuring pipe rolling, the surface damage of steel plate shall be prevented. गंभीर स्क्रेट के भाग परिवर्तन के लिये पोलिस होना चाहिए, हाइड्राउलिक, ब्रिज, रोलर,परसो20# गहरी दीवार कोलिल पाइप, hot rolled steel pipe has been widely used, especially in large equipment such as oil cylinder production, bridge construction engineering column, उत्पादन के लिए कम करें large drum and so on. उत्तम संसाधन और प्रयोग के लिए उत्पादन के लिए सहेजें, पूर्ण उत्पादन के बाजार के संपूर्ण संसाधन को सुधारें निरन्तर पाइप को सभी प्रकार परिवर्तनीय सीम, दीर्घात्मक परिवर्तनीय पाइप और पेन्टोक के उत्पन्न करने के लिए सुधारित है, और उसी विशिष्टीकरण और पारसंगत पाइप रोलिंग उपकरण क पाइप रोलिंग उपकरण के पैरामीटरों का फंक्शन % से सुधारित है, जो प्राप्तिक स्टेल रोलिंग उपकरण के द्वारा उत्पन्न नहीं हो सकता है. यह स्टेल पाइप उत्पन्न कर सकता है जो से अधिक है और -mm की दीवार की गहिरी है।


परसोक्यू460b बड़ा डायामेटर रीलएक अच्छा कैसे चुनें



दीवार की पाइप की बट्टी की बुराई की बुराई की बुराई दीवार की गहिराई % से अधिक नहीं होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी। दो पाइप का बटन जोड़ा छोटा निकट डिवेशन मूल्य के साथ.विक्रेता विभाग,Today's equipment is double-sided submerged arc welding because it goes without saying that double-sided welding is necessary here.कोल पाइप का प्रक्रिया कोट उच्च घनत्व पोलीएथीलेन से बनाया जाता है, जिसके पास अत्यंत उच्च मेकिनिकल शक्ति और उत्तम कोरोसियन रिस्टेंस है, और इस्तेमाल के दौरान बाहरी कारणकारियों से कोलेन को बचा सकता है. बाहर उच्च गरम स्रोत और आग स्रोत से कवर को रखो और स्टैक करें. कोलाइड पाइप बनाने के बाद, सूर्य और क्वेंस के प्रदर्शन करने के लिए रोक दिया जाता है, अन्यथा पोलीएटीलेन बाहर पक्योंकि हाट रोलेड पाइप के आकार के लंबाई और परिवर्तनीय जोड़ियों के ग्रोव आकार अलग हैं, यह पुष्टि करने के लिए जरूरी है कि क्या अंतरिक पार्श्वभाग प्लेट रोपरसो,Generally, the wall thickness of the coiled pipe is mm and the outer diameter is -mm. It is directly welded, formed, rolled, butted, removed and reinforced from the steel plate. कोल पाइप के लिए छोटे प्रक्रिया समय, तेजी प्रदान और कम लागत हैं. रोलिंग पाइप मुख्य पाइप, इत्यादि के लिए इस्तेमाल किया जाता है.यह लाइन ऊर्जा बढ़ाने के लिए जल्दी होने के लिए है। रील की गुणवत्ता की जरूरत है, सच्चा व्यवसाय! चलो हमारे उत्पादनशीलता के बारे में बात करें।थंडी रोली गहरी दीवार की नियमित पाइप है जैसी थंडी रोली गहरी दीवार की नियमित पाइप है,परसोName, जिसके साथ दीवार की गहराई मीमी और बाहरी दीवार की गहर Steel plate is directly rolled, welded, butted and reinforced. थंडी रोल दीवार पाइप है छोटी प्रोसेसिंग समय, तेजी प्रदान और कम क्षमता के विशेषता हैं. Cold rolled thick wall pipe is mainly used for: pipe, billboard, column, etc.

0 जवाब   |  जब तक 2022-07-02 06:16:08 | 98 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है