अधिक

Pontarenasगैल्वेनिज वर्ग पाइप 4040नया सामर्थ्य और कठिन तकनीक

उत्पादन क्रिया उच्च है, क्रिया निम्न है और विकास तेज है. स्पाइरल वर्ग पाइप की शक्ति सामान्य सीम वर्ग पाइप से उच्च है. यह बड़ा पाइप डाइमेटर के साथ छोटी खाली है,Pontarenasजहाँ गाल्वेनाइज़ेड वर्ग टूब बेचते हैं, और विभिन्न पा व्यक्तिगत व्यवसायों ने सभी प्रकार वर्ग टूब, वर्ग आयुक्तिकोण टूब, सीमिलेस वर्ग टूब, गाल्वानिज वर्ग टूब गाल्वानिज टूब, साइट स्थान सेटिंग, लंबार्ग सहभागी कार्यालय, और कम उत्पादन गति कमार्केट में बहुत से उत्पादकों को समाधान नहीं करते और % प्रवेश निर्धारित परीक्षा नहीं करते, और उन में से बहुत से बहुत से रेती ब्लूटिंग के बदले रेती ब्लूटिंग का उपयोग करते हैं. इन चरणों को छोड़ दिPontarenas,मात्रिक वर्गीकरण: वर्ग पाइप सामान्य कार्बन स्टेल वर्ग पाइप में विभाजित है.कठिन कठिन है कि धातु सामग्री की कठिन और नरम मापन करने के लिए सूचक है। वर्तमान में, कठिन पद्धति सामान्य रूप में उत्पादन में कठिन होने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह स्थिर ज्यामिति के साथ इन्डेन्टर को प्रयोग करता है कि लाप्लास सिटी,स्थिर लोड के नीचे बलवान क्यूB वर्ग सामर्थ्य स्थिर लोड के अनुसार मेटाल सामग्री के कार्य की संदर्भ है (अधिक प्लास् लोड के क्रिया मोड के साथ टेन्सिशन, संकुचन, बेंडिंग और शेयर समाविष्ट हैं, शक्ति भी टेन्सिल बल, संकुचन शक्ति, संकुचन शक्ति और शे There is often a certain between various strengths. Generally, tensile strength is used as the basic strength indicator. प्राधान्य पाइप है जिसके साथ उच्च आयामिक सीधा और अच्छा पृष्ठभूमि मैकानिक संरचना और हाइड्राउलिक उपकरण के लिए समाप्त The selection of precision seamless mechanical structure or hydraulic equipment can greatly save machining hours, improve material rate and improve product quality. सिमल्स पाइप में रोल किया जाता है वेरिएबल क्रास- खण्ड क्रास- खण्ड क्रास- खण्ड के साथ बनाया जाता है और स्थिर कोनिक प्लगइन के साथ बनाया जाता है. सामान्य रूप से थंड ड्राइप को एक संख्या या दुबुल संख्या चंड ड्राइप मथंडी ड्राइज़िंग और प्राचीन व्यवसाय के बाद, उत्पन्न बिन्दु सुधारित होता है, तकलीफी अंतिम शक्ति भी बढ़ाया जाता है, और प्ला पुराने के दौरान आंतरिक तणाव के घटाने के कारण मोड्यूल को मूलभूत रिस्टोर कर सकते हैं. इस प्रिन्ट्रिप्शन के अनुसार,Pontarenasडीएन१०० गैल्वेनाइज पाइप का मूल्य, बढ़ाने के लिए थंड ड्राइन या थंडी ड्राइन्स या कम कार्बन स्टेल तार ड्राड साइट या प्रिफ्रिकेट अवयव कारखाना पर बहवर्ग ट्यूब खींचें:


Pontarenasगैल्वेनिज वर्ग पाइप 4040नया सामर्थ्य और कठिन तकनीक



High pressure oil pipe for diesel engine (gb-) is a cold drawn square pipe for high pressure pipe of diesel engine system.वर्ग टूब की सफेस संकुचनात्मक स्ट्रिस विशेषताओं को एकात्मक क्वेंसिंग के बाद प्राप्त होगी.मार्केट में बहुत से उत्पादकों को समाधान नहीं करते और % प्रवेश निर्धारित परीक्षा नहीं करते, और उन में से बहुत से बहुत से रेती ब्लूटिंग के बदले रेती ब्लूटिंग का उपयोग करते हैं. इन चरणों को छोड़ दिमार्केटिंग विभाग,समयों और तेजी और तेजी आर्थिक विकास के प्रगति के साथ जहां बड़े आयामिक बिना चौड़ाई टूबों का उपयोग किया जाता है जो बड़े आयामिकोट करने से पहले ये एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है कोटिंग के लिए, और यह गाल्वेनाइज़ वर्ग पाइप की गुणवत्ता की कुंजी है. Thorough derusting can improve the adhesion of antirust paint and prolong the service life of galvanized square pipe.गैल्वानिज वर्ग पाइप की सत्तरी जो रेती ब्लूटिंग, शॉट ब्लूटिंग या पिलिंग प्रक्रिया सापेक्षिक साफ है, और ऑक्साइड स्केल और रूस को हटाया जाता When the installation site unconditionally adopts sand blasting and shot blasting, manual and mechanical derusting can be adopted, but the derusting quality level must be reached.


Pontarenasगैल्वेनिज वर्ग पाइप 4040नया सामर्थ्य और कठिन तकनीक



मकानिकल इंजिनियरी, पावर स्थान, क्षेत्री तथा रासायनिक मशीन ग्लास कर्टेन दीवार, स्वयंचालित चैसिस, विमानपोर्ट,PontarenasName, बोलर निर्माण, हाइवाई रेलिंग, घर निर्माण, प्रेसित प्रक्रिया वर्गीक्षण: उत्पादन प्रक्रिया के अनुसार, थंडा चौडमौलिक,qb वर्ग टूब का फंक्शनल अनुक्रमणिका विश्लेषण - शक्ति के बड़े प्रगति के कारण मशीन भागों पर लोड के लिए फ्रांटल कॉलैप लोड कहता है. फ्रांटल कॉलैप लोड के नीचे qb वर्ग टThe difference between qb square tube and QA is that there are fewer impurities s and P and better low-temperature impact performance. दृश्य के वेल्डिंग बिन्दु से, जब आधार में अशुद्ध तत्व कम हैं, यह हाट क्रैक के लिए अच्छा है।वर्ग पाइप में बदलें: सामान्य, स्ट्रिप पाइप में से एक वर्ग पाइप में घुमाया जाता है और फिर आवश्यक लंबाई में काटा जाता है. स्टेज ( & mdash; )Pontarenas,खाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वास्तविक लम्बाई बेंड कर सकता है, जैसे कि ऊपरीय पार्श्व और qb वर्ग टूब के पार्श्व की सिंक्रोन बेंडिंग और समाप्त होखाली बेंडिंग खाली बेंडिंग क्षण है बाहरी रोल और बाहरी दीवार के बीच खाली बेंडिंग की एक दिशा में बनाया गया है. खाली बेंडिंग लाइन को संकुचित करेगा, संकुचित प्रभाव बेंडिंग लाइन दीर्घायी रूप में लंबेगा, और बेंडिंग के माबाओस्टेल के सामग्री चित्रों के लिए थंडी चित्रों के लिए खरीद करने के लिए अच्छे हैं, क्योंकि बाओस्टेल के सामग्री फ्लाव ढूंढने के लिए ग्रेड के लिए हैं, और स्टेल की घनता सापेक्षा अच्छी है. थंडी चित्रों और गरम के बा वर्ग ट्यूब उच्च आवश्यकता के साथ उत्पादित भागों के लिए इस्तेमाल किया जाता है. इसके पास अच्छी इच्छा और शक्ति है. पृष्ठभू

0 जवाब   |  जब तक 2022-07-03 18:16:12 | 34 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है