अधिक

साओ पाउलोआह बड़ी पंपक्या गलत हैं

   सबमेरिबल स्लरी पॉम का विकासफिर नीट को दबाओ, फिर बोर्डिंग सीट को खोल दो। स्क्रूप के अनुकूलित करने के बाद, बोरिंग सीट के संकूलित नेट को स्वयंपूर्ण रूप से संकूलित करने के लिए पंप सिर की ओर चला प्लेट नहीं चलेने तक ट्रॉली को बन्द करने के लिए आवश्यक है. पंप प्रक्रिया के अनुसार घुमाएँसाओ पाउलो,   जब गहिरे कूवी पंप पानी को प्रयोग के लिए पानी में डाला जाता है,साओ पाउलोशैफ्ट सबमिलेटेड स्लरी पंप,साओ पाउलोसबमेरिबल पंप सेवेज पंप कर सकता है, केबल को रक्षा करने के लिए ध्यान देना। केबल को नुकसान से रोकने के लिए तबाहिर नहीं होना चाहिए। उठाने वाले युक्ति का उठाना भार (जहिना त्रिपोड, उठाना या विद्युतीय उठाना) बड़ा होगा   वेन्टिलेशन डुक्ट साफ करने के लिए भी आवश्यक है.हिर्स्च हावर्ड,साधन के दोनों अंत में दबाया सामान्य उपयोग के दौरान सामान्य प्रयोग के दौरान से सामान्य प्रयोग के दौरान्य और बाहरी संतुलनपहले, और कहना है कि पिछला खोली हैपंप के साथ जोड़े हुए संयोजन और मुहर बन्द हैं.


साओ पाउलोआह बड़ी पंपक्या गलत हैं



   प्रवाह का चयन: एक सचेशन पंप या दोहरा सचेशन पंप प्रवाह के अनुसार चुना जाएगा; एक सूक्शन पंप या बहुत सूक्शन पंप शैल   और यह मैनुअल में निर्दिष्ट क्वोटा के अनुसार इस्तेमाल किया जाएगा.   खड़ा स्लरी पंप एक प्रारंभिक उत्पादक है. सामाजिक अनुरोध और ऑपरेटिंग वातावरण के सुधार से विकास किया गया है एक नया उत्पादन है।उच्च गुणवत्ता और कम मूल्य,   उदाहरण के लिए, इसे उपकरण के इम्पेलर पर बड़ा प्रभाव है। तो कैसे पता लगाना है कि उपकरण के पास इस्तेमाल के दौरान गुमान है?हाइड्रोसाइक्लोन के साथ संयुक्त डेहाइड्रेशन सिस्टम, निश्चित   रोलिंग दिशा में घुमाओ यहाँ तक कि इम्पेलर और आगे गार्ड प्लेट के बीच फ्रिक्शन बंद होने पर, फिर रोटर को पीछे घटाने के लिए समायोजन बोल्ट इस्तेमाल करें, आगे और पीछे घटाने की खाली रेकोर्ड करें, इम्पेलर के आगे और पी और दोनों मिट्टी को जल्दी कर दो और उन्हें पीठ पर जल्दी कर दो।


साओ पाउलोआह बड़ी पंपक्या गलत हैं



   The gas inadvertently entered in the equipment is discharged and good sealing performance is ensured.सुपरियर गुणवत्ता,सेक्स्ड, जबकि उपमर्जीबल स्लरी पंप निर्धारित नहीं होने की जरूरत है. यह प्रक्रिया के लिए प्रवाह में सीधे प्रवाह कर सकता है.उपकरण के सामान्य कार्य सुनिश्चित करने के लिए योग्य पंप.   उनमें से कुछ ठीक हैं। वास्तव में और अन्य उद्देश्यों के लिए, वास्तव में हम बड़ा प्रवाह का उपयोग करना चुनेंगे। चाहें पंप्प चुने के पद्धति को देखते हैं.साओ पाउलो,साओ पाउलोपानी अच्छी पाइपलाइन पंप,   उदाहरण के लिए, इसे उपकरण के इम्पेलर पर बड़ा प्रभाव है। तो कैसे पता लगाना है कि उपकरण के पास इस्तेमाल के दौरान गुमान है?   यदि स्थानीय एक में दबावपंप में एस्सुर . एम्पा से उच्च है, सिलिंग फ्लाइड .-. एम्पा पंप में दबाव से उच्च है और सिलिंग फ्लाइड को कम कर सकता है

4 जवाब   |  जब तक 2022-07-31 03:14:25 | 177 विचारों

Dingchengxin स्टील ट्रेडिंग कंपनी 2022-07-31 10:54:03 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

एक अच्छा विक्रेता, यहां तक ​​कि एक नौसिखिया, बहुत से साओ पाउलोआह बड़ी पंप समझ में नहीं आता है। सौभाग्य से, विक्रेता के पास कंप्यूटर के दूसरे छोर पर रोगी मार्गदर्शन है, और मुझे उपलब्धि की भावना है, और अंत में समस्या का पता लगा लिया जो मुझे समझ में नहीं आया।^- ^भविष्य में और जानें!

हर पल ताप प्रौद्योगिकी कंपनी 2022-07-31 11:07:43 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

साओ पाउलोआह बड़ी पंप सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या साओ पाउलोआह बड़ी पंप सस्ता हो सकता है?

सुरक्षा फिटिंग 2022-07-31 10:45:04 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

साओ पाउलोआह बड़ी पंप इसे शीर्ष पायदान कहा जा सकता है, और विवरण एकदम सही हैं।

यांत्रिक और विद्युत उपकरण स्थापना सेवाएं प्रदान करें 2022-07-31 11:04:16 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

साओ पाउलोआह बड़ी पंप कीमत बहुत अधिक है, और गुणवत्ता बहुत अच्छी है यदि आप इसे इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है