अधिक

आधा रास्ता पेड़1600केवा के पैरामीटर सूखी प्रकार रूपांतरकसही चुनाव विशेष रूप से महत्वपूर्ण है

लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है,आधा रास्ता पेड़तेल की प्राप्त किया जाता है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है,प्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.नमूना बनाने के बाद, साफ कागज या कपड़े के साथ लेमिनेट ग्लास स्टोपर को स्थिर रूप से बान्ड करो कि बोटल स्टोपर को अपवित्र करनलास पाल्मास,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.


आधा रास्ता पेड़1600केवा के पैरामीटर सूखी प्रकार रूपांतरकसही चुनाव विशेष रूप से महत्वपूर्ण है



सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?चयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं, और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।यदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं, पहले निम्न वोल्टेज पानी सुरक्षित स्लेव और लोड परिवर्तन पावर स्विच करने पर लोड करने के लिए बाहर निकालना चाहते हैं, फिर बड़े कवर के घंटी कोवर अंकर बोल्ट को निम्न करें, धीमा से गेल्वानि उसी समय, केबल वायु सभी पार्श्वभागों में जोड़ दिया जाएगा कि पूरी उठाने के दौरान अन्तराष्ट्रीय शरीर पूरी प्रक्रिया के दौरान बिगाड़ नहीं होगा. मीमी के लिए उठाने के बाद, उठाने को रोक, घंटी को स्थिर बन्द करें, और उठाने के गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्ट,सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचयकेबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और केबल ब्रिज


आधा रास्ता पेड़1600केवा के पैरामीटर सूखी प्रकार रूपांतरकसही चुनाव विशेष रूप से महत्वपूर्ण है



यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के लअन्तिम विचार,जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है,आधा रास्ता पेड़250kVA बाक्स का प्रकार रूपांतरक, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।पावर परिवर्तन उत्पादकों की परीक्षा की प्रक्रियासूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता हैआधा रास्ता पेड़,मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के लपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

0 जवाब   |  जब तक 2022-08-09 12:12:07 | 55 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है