अधिक

Belmerbonक्यूजे उपमेरिबल पंपनिर्माण पाइपलाइन उद्योग में अनुप्रयोग

   विभिन्न संस्थापन आवश्यकता: खड़ा स्लरी पंप को b की आवश्यकता हैपानी पंप के कुञ्जी भागों में तेल लागू कर सकते हैं और बोरिंग के लिए भागों को जलने से रोकते हैं. in additionBelmerbon,   cf आग नियंत्रण कैबिनेट के फंक्शन्स: सामर्थ्य प्रबंधन. सामान्य,Belmerbonकोरोसिव पाइपलाइन पंप, आग पंप के प्रयोग और रोज़ी प्रबंधन के लिए मैनुअल आपरेशन,Belmerbonक्यूजे उपमेरिबल पंप, पालन और प्रबंधन की जरूरत है. हालाँकि एक बार बड़ी शॉपिंग मॉल्स मिले जाते हैं, और एक बड़ी संख्या ऐसी आग पंप्स हैं, एक दो प्रबंधक बहुत से अक्षम हैं   बाहर खड़ा है कंटेनर का मुहरा है. मुहर संस्थापित करने और पालन करने के लिए आसान है, स्थिर और विश्वासिल है, लेकिन मूल्य बहुत महान है।Sevlievo,   पंप दो आकार में विभाजित होना चाहिए: विद्युति और मशीनी। मशीन के लिए, आप पिछले मेंटेन्स रेकॉर्ड को तुलना कर सकते हैं. दूसरा विद्युति है। तुम्हें जाना चाहिए कि क्या शक्ति है   हमें स्थानीय परिस्थितियों के अनुसार विकल्प बनाना चाहिए जब हम सामान्य समय खरीद करते हैं। उदाहरण के लिए, सेंट्रिफ़िगाल पंप का शिर सामान्य उच्च है, लेकिन उसके पानी आउटपुट बहुत बड़ा नहीं है, जब इसे प्रयोग किया जाता है, तो यह प्रभाव   मिश्रण इम्पेलेर और अन्य मुख्य फ्लोव प्रवाह के भाग उच्च पेश-रिस्टेंट सामग्री से बनाये जाते हैं, जो पेश-रिस्टेंट-रिस्टेंट-रिस्टेंट हैं, उच्च स्लैग सीखा क्रियाशीलता और अधिक संपूर्ण प्रार्थना के साथ। कोई सहायक विकुम पंप आवश्यक नहीं है और निवेश कम है. कुछ नहीं


Belmerbonक्यूजे उपमेरिबल पंपनिर्माण पाइपलाइन उद्योग में अनुप्रयोग



सर्किट.~ मिनिटों के लिए अन्ड्यून्ड होने के लिए समय बहुत लंबा नहीं होना चाहिए या मोटर वायंडिंग लिखने के लिए, और जाँचें कि मोटर चल रहा है क् यदि ऊपर की समस्या नहीं मिली, तो यह शुरू कर सकता है   संभावित ऊर्जा, साधन एक सजावट की तरह आकार किया जाता है, तो इस स्थिति का कारण क्या है? इसे कैसे हल करना?एक्जीक्यूटिव मानक,   खड़ा रेती पंपिंग पंप पंप पंप प्प प्रेमित है क्योंकि यह घटाना आसान है। यह उपकरण मा है   The whole packing body, including the packing gland, packing ring and packing, needs to be disassembled; सबमर्सिबल स्लरी पंपउत्पन्न, यह भी हो सकता है क्योंकि नीचे वाल्व खोला नहीं जाता। इस समय, यह जाँच करने के लिए आवश्यक है कि क्या नीचे वाल्व खुला है और संगत अनुकूलन बनाएँगे.


Belmerbonक्यूजे उपमेरिबल पंपनिर्माण पाइपलाइन उद्योग में अनुप्रयोग



रूपांतरक. जबयोजना,   सबमेरिबल स्लैग पंप बहुत सारे खण्डों को समाविष्ट कण्डों को ट्रांसपोर्ट करने के लिए उपयोग में लिया जाता है तो पाइपलाइन के    क्या पाइप रोका जाता है या वाल्व खोला जाता है; D. क्या पानी पंप हैवाल्व खोलने के लिए ईडी का नियंत्रित होना चाहिए कि पंप नहीं जीवित है और किसी स्तर का मोटार रेट मौजूदा से अधिक नहीं होता.Belmerbon,उच्च तापमान, उच्च दबाव और कम तापमान के साथ रियाल्स।   और ज्वाला ज्वाला होनेवाला, विस्पष्ट और विक्रिय पाणी आग,Belmerbonसबमेरिबल सेवेज पंप, विस्पष्ट और विक्रिया का कारण होगा, और परिणाम अविचारित होगा।पावर इम्पेलर गति, पंपिंग दर, अधिकतम कण और वजन.

0 जवाब   |  जब तक 2022-08-16 04:54:25 | 89 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है