अधिक

सांताक्रूजबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउद्योग

पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है,सांताक्रूज2500kVA के आउटलाइन परिमाण, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भासांताक्रूज,अधिक तापमान अलार्म और ट्रिप: हवा या लोहान कोर तापमान डाटा संकेत संकेत के अनुसार पीटीसी डिस्क्रेट सिस्टम तापमान वाल्टेज वाय जब रूपांतरित वायु तापमान फिर बढ़ता है, यदि वह °C तक पहुँचे, तो तंत्र सॉफ्टवेयर प्रतिष्ठापित अलार्म सिस्टम को आउटप यदि तापमान फिर °C पर बढ़ता है और रूपांतरित करनेवाला फिर कार्य नहीं कर सकता, तो उत्तम त्रिप्रमेटर त्रिप्त त्रिप्त डाटा संकेत संकेत द्वितीय पालनेबहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए। सूखी प्रकार परिवर्तन करन चलो मास्टर और विस्तृत विवरण के साथ सूखी प्रकार परिवर्तित करनेवाले उत्पादक के छोटे संपादक के साथ सम्बन्ध करेंलुना, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा जब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के रस्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:


सांताक्रूजबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउद्योग



पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.संरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुरुस्त करने के लिये विशेष ध्यान दिया जाएगा कि सोलोनोइड कोल की पापरीक्षण आवश्यकता,यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के


सांताक्रूजबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरकउद्योग



स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखानागुणवत्ता मानक,इसलिए, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएगऊपर से देखा जा सकता है कि शक्ति सहेजने के दृश्य से, कुछ किसी में बदलनेवाले & ldquo; एक छोटा घोड़ा एक छोटा कार & rdquo; खींचता है & ldquo; के साथ तुलना नहीं कर सकता मध्य कार & rdquo;, & ldquo; से भी कम ग्रेट लार्स, छोटे ड्रैगन & rdquo;, रूपांतरक पूरा लोड और लोड गणना में गणना करना चाहिए, that is,सांताक्रूजवितरण रूपांतरक वीडियो, the operating load and rated capacity of the transformer . Now it is illustrated by examples that both sides of the acadc al electron touch toe ground type seek the derivative of P, and then reduce the active power loss of the large capacity transformer from the active power loss of the small capacity transformer: that is, the formula is reduced लोड अनुक्रमणिका लोड अनुक्रमणिका है जब रूपांतरित कार्य गुमावट छोटा है तब दर बड़ा है, तब दर बड़ा है जब विशिष्ट कोप्पर गुमावट लोहkV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्लेसांताक्रूज,पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.घड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग कियजब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के र

3 जवाब   |  जब तक 2022-07-12 00:25:33 | 194 विचारों

junlang लकड़ी उत्पाद सह।, लि। 2022-07-12 07:34:55 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह सांताक्रूजबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरक वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

आउटडोर विज्ञापन डिजाइन 2022-07-12 09:38:13 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

औद्योगिक वस्त्र 2022-07-12 09:03:00 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा सांताक्रूजबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरक। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है