अधिक

फैंटिनो904L स्टेनलेस स्टेल प्लेटउत्कृष्ट विशेषताएं

कठिन परीक्षण: अंतर्गत मीमी से अधिक आंतरिक आंतरिक आंतरिक आंतरिक स्टेलस्टेल पाइपों के अन्नेलेड स्टेलस्टेल पाइपों के लिए अन्नेलेड स्टेलस्टेल पाइपों की गहिराई और मीमी से कमी दीवार की गहिराई परीक्षा कर सकती है, जो बहुत तेजी और साधारण है, पृष्ठभूमि रॉकवेल हार्डस्ट परीक्षक HRT या hrn कठिराई परीक्षा करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. आंतरिक आकाश से कम है और मीमी से अधिक से अधिक स्टेलस्टेल पाइप के लिए विशेष रघरी संभावना वादा करता है, और पानी प्रदान पाइप बनाने के लिए एक बड़ा अनुरोध है. में 'निर्माण के नऊ वर्ष की प्लान' के अनुसार, प्रत्येक पाइप की अनुरोध के लिए ~ किलोमी है, से से सम्मिलि कुछ लोग विश्वास करते हैं कि स्टेल स्टेल पानी पाइप का विकास आधुनिक शहर भवनों के ग्रेड सुधार करने के लिए बड़ा महत्वपफैंटिनो,मध्यम तापमान की मौजूदा ब्रिटल क्षेत्र की आवश्यकता है कि तापमान व्यवस्था के लिए कठिन तापमान व्यवस्था की आवश्यकता है कसंरचना के लिए स्टेनलेस्टेल सीमलेस्टेल पाइप (gbt- के बदले)बाओकी,अनुप्रयोग: यूटिलिटी बोलर उद्योगिता, मुख्य भाग कुंजी भागों में जैसे सुपरहाटर और रिवेटर के उच्च तापमान के सामॉडल & mdash; The addition of sulfur improves the processability of the material.Application fields: chemical industry, construction industry.


फैंटिनो904L स्टेनलेस स्टेल प्लेटउत्कृष्ट विशेषताएं



अमेरिकन आईरोन और स्टेल संस्थापित तीन अंक का उपयोग करता है कि विभिन्न स्टेलन स्टेलन स्टेल के विभिन्न स्टे उनमें से ऑस्टेनिटिक स्टेनिस्टेल स्टेल और सीरियों की संख्या से चिह्नित है. उदाहरण के लिए, suitable for a variety of media; मो के जोड़ने के लिए मीठों को कम करने के लिए क्रोसिसन रिसेंट सुधार देता है; यह समुद्री और औद्योगिक वातावरण की वातावरण से रिस्टेंस है, और समुद्र पानी उपकरण में इस्तेमाल किया जा सकता है; उसके कम कार्बन सामग्री के कारण उसके पास अच्छी अनान की सीमा सीमा कोरोशियन सीमा है; यह पुल्प और कागज मशीन में उपयोग किया जा सकता है; अच्छी प्रक्रिया सामर्थ्य और उत्तम सामर्थ्य.अमेरिकन आईरोन और स्टेल संस्थापित तीन अंक का उपयोग करता है कि विभिन्न स्टेलन स्टेलन स्टेल के विभिन्न स्टे उनमें से ऑस्टेनिटिक स्टेनिस्टेल स्टेल और सीरियों की संख्या से चिह्नित है. उदाहरण के लिए, कुछ सामान्य ऑस्टेनिटिक स्टेनिगुणवत्ता सुधार,विक्कर्स स्टेलन स्टेलन पाइप विक्कर्स कठिन परीक्षा भी है, जो बहुत कठिन मात्र मात्रों और पृष्ठभूमि सामग्री की कठिन परीक्षा करने के लिए उपयोग में लिया जा सकता है. यह ब्रिनेल और रॉकवेल माध्यमों के मुख्यउसी समय, निर्माण का मंत्रित्व स्टेलस्टेल पाइप के अनुप्रयोग के लिए बहुत महत्वपूर्ण है स्टेलन स्टेल पानी पाइप के उद्योग का मानक में निर्माण किया गया और प्रयोग किया गया. निर्माण के मंत्रित निर्माण की दस्तावेज़ों को संबंधित तकनीकी विशेषता और पाइपलाइन इंजिनियरी के सेट के लिए All kinds of stainless steel plate, stainless steel coil, stainless steel belt and stainless steel pipe are qualified. Welcome to telephone inquiry and sincerely invite cooperation! मौजूदा सिचवान गुआन्गदोंग, जेजियान जियंग्सू और अन्य स्थानों में स्टेल स्टेल पाइप हैं, और उत्पादन पूरा हो गया है। इसलिए अनुप्रयोग का समयकुल स्टेल के बारे में से लगभग % - % के लिए खाते हैं, यह राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था में विस्तृत प्रयोग किया जाता है. क्योंकि स्टेल पाइप के पास एक होलो विभाग है, एक ही वजन क समान वजन के स्थिति में,फैंटिनोस्टेनलेस स्टेल प्लेट रेखाने कारखाना, पाइप द्वारा बनाया गया हुआ संरचना और अवयवों के अधिक बड़ा खण्ड मोड्यूल है. इसलिए, स्टेलन स्टेल पाइप ही एक आर्थिक खण्ड स्टेल है जो धातु को बचत


फैंटिनो904L स्टेनलेस स्टेल प्लेटउत्कृष्ट विशेषताएं



ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस्टेल के आधार पर आस्टेनिटिक स्टेनलेस्टेल स्टेनलेस्टेल के द्वारा एस्टेनिटिक फेरिटिक्स स्टेनलेस्टेल स्टेलस्टेल के सामान्य बढ़ाता है और नीस्टेल सामग्री को घटाता है और नीस्टेल सामग्री के साथ सह ऑस्टेनिट और फेराइट के डुप्लेक्स स्टेल स्टेल ( ~ % & Delta; - फेराइट) के साथ डुप्लेक्स स्टेल प्राप्त हो सकता है. प्रकार स्टेल क्रेड्स में crniti, CrNiTi डुप्लेक्स स्टेन्स स्टेन्स स्टेल के पास अच्छी वेल्डेबिलिटी है, कोई तापमान के बाद कोई उपयोग नहीं आवश्यक है, और उसकी अंतर्रग्रेन् हालाँकि उच्च क्री सामग्री के कारण, सिग्मा को फ़ॉर्म करना आसान है; Pay attention when using.गुणवत्ता सूची,;- मी परिवर्तन के कारण फेरोमाग्नेटिज़्म इस्तेमाल में विचारित किया जाएगा (जैसे औजार भागों में).मुख्य फंक्शन क्रोमियम है. क्रोमियम के पास उच्च रासायनिक स्थिर है, स्टेल पृष्ठभूमि पर एक प्रेसिव फिल्म बना सकता है, बाहर से धातु अक्सर कर सकता है, स्टेल प्लेट को ओक्सिडेशन स प्रेसिवेशन फिल्म के बाद, क्रोसिसन रेसिस्टेंस कम होता है।संरचना के लिए स्टेनलेस्टेल सीमलेस्टेल पाइप (gbt- के बदले)फैंटिनो,स्टेइन्लेस स्टेल पाइप सीरी स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल स्टेल में विभाजित होता हैस्थायी स्टेल पाइप सामान्य कार्बन स्टेल पाइप में विभाजित हैं, उच्च गुणवत्ता कार्बन स्टेल पाइप स्टेल पाइप, स्टेल पाइप, स्टेल स्टेल पाइप, बीमेटेलिक संयोजन पाइप, कोटेड और क स्थिर स्टेल पाइप के पास विभिन्न विविध,फैंटिनो904L स्टेनलेस स्टेल प्लेट,फैंटिनो201 स्टेनलेस स्टेल वर्ग टूब, विभिन्न उपयोग, विभिन्न तकनीकी आवश्यकता और विभिन्न प्रप मौजूदा उत्पन्न हुए स्टेल पाइप के बाहरी डाइमेटर सीमा . & mdash; mm, दीवार की गहिराई सीमा . ~ mm. उसके विशेषताओं को विभाजन करने के लिए, हम L स्टेनलेस स्टेल पाइप के लिए गुणवत्ता सुरक्षित प्रदान करने में विशेष किया करते हैं, उसके स्टेलेस्टेल पाइप और L स्टेलेस्टेल पाइप. प्राथमिThe numbering rules adopt element symbols; पिनिन, खुला हृदय स्टील: p; बोलिंग स्टील: F; मारी स्टील: B; क्लास स्टेल: a; टी: विशेष GCr: बॉल.

0 जवाब   |  जब तक 2022-07-22 12:14:03 | 86 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है