अधिक

एसेरीitalyprovince. kgmताजा किया गया औषधCommon mechanical faults and troubleshooting

632HP195506591   ·  2022-07-25 03:17:09   ·   ऊर्जा

वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट में भण्डारित प्रोजेक्ट को रंग कोड द्वारा प्रबंधित होना चाहिए, इसलिए क्रिया त्रुटियों के समस्या से बचअब चलो थंडी भण्डार की उत्पादन और उपयोग की आवश्यकता को विश्लेषण करें. थंडी भण्डार में कोई कन्डेन्सेशन नहीं है. थंडी भण्डार में या इनसुलेशन तह में कन्डेन्सेशन है. नया दीवार के सुकाने की प्रक्रिया के दौरान या हिवाली परिस्थितियों के अन्दर, जब उच्च आंतड़ी तापमान से पानी वापएसेरीitalyprovince. kgm,अमोनिया भरने के लिक जाँच: अमोनिया भरने के लिक खोज के बाद तंत्र ब्लडाउन और दबाव के लिक जाँच के बाद काम कर सकता है. उद्देश्य है कि तंत्र की हवा की सट्टी सुधारित करना और सिस्टम के अम्मोनिया भरने और तापमोनिया सामग्री के काम के लिए एक अच्छा आधार रखना है. हवा की शोधने के बाद, कुछ स्पष्ट सूचना बिन्दु मिल सकते हैं. हालाँकि गरीब हवा के साथ, छोटे रेती के गु उसी समय, पानी सुरक्षित और क्रोसिसन संरक्षण के साथ बहुत बेहतर वायु स्थिर और पानी वापक स इसके लिए अतिरिक्त स्तर को रोकने के लिए अतिरिक्त अतिरिक्त स्तर की जरूरत नहीं है.तिबरियासबहुत संग्रहित थंड भण्डार के बिन्दु: छोटे, जो भूमि को बचा सकता है; जब भण्डार क्षमता समान है बाहरी एनक्लोज़र संरचना का पृष्ठभूमि एक स्तर थंड भण्डार के साथ छोटा है, खाना का सुका उपयोग घटाया जाए, और मशीन और उपकरण क्षमत और कार्यान्वयन और प्रबंधन क्षमता अनुसार कम हो सकत बहुत संग्रह स्थान सामान्य हो सकता है, जैसे शोमगाड़ी कोठी के रूप में उपयोग किया जा सकता है, ऊपर के फ़ोल्डर में बरफ बनाने के कमरे में बांधा जThe height of the warehouse, the horizontal and vertical of the warehouse shall be designed according to the refrigeration, refrigeration equipment, transportation and stacking conditions. The selection of insulation board is very important for Guangdong cold storage. At present, the vast majority of cold storage use polyurethane insulation board. What are the characteristics and advantages of polyurethane insulation board?जल्दी जल्दी भण्डार के ताज़ा रखने वाले वातावरण में फ्रीज़ेशन उपकरण बहुत से एक स्टेज कंप्रेशन फ्रीज़ेशन सिस्टम को प्राप्त करता है, जल्दी के रूप में फ्रीज़ेशन मोड है. भण्डार में उत्प्रेशन मोड है शोमग्री फैन है, जो स्ट If there are a large number of warehouses, the mode of multiple heads in parallel can be considered.


एसेरीitalyprovince. kgmताजा किया गया औषधCommon mechanical faults and troubleshooting



शाक्षी और फलों की जल्दी जल्दी संग्रहालय उपयोग करने के लिए उपयोग नहीं है, लेकिन फैन को फ्रिजमेसन के लिए हवा प्रदान करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए उपयोग करें, क्योंकि तेजी जल्दी संग्रह में गे इसलिए, जल्दी जल्दी भण्डार में, फ्रिज़्डेशन उपकरण हवाई कंडिशन उपकरण के साथ इस्तेमाल किया जाएगा. फ्रिज़्डेशन उपकरण का चयन कम तापमान फ्रिज़्डर और सामान्य तेजName यह एक निश्चित अनुपात के अनुसार शुद्ध करने वाला एजेंट से विभाजित हो सकता है, और एक स्प्रेयर के साथ स्प्रेयर पर स्प्रेयर किया जा सकता है. मिनट के बाद, थंड भण्डार बोर्ड को अपने स्थापना के विवरणों के लिए ध्यान देना चाहिए, जिन समस्या अनदेखा जाने के लिए आसान हैं, और गलत स्औसत विधि,युक्ति के थंडी भण्डार समय के लिए आवश्यकता: फ्रिज़ेड सिस्टम की थंडी भण्डार की आवश्यकता के रूप में अम्मोनिया के रूप में फ्रिज़ेडछोटा, मध्यम और बड़ी थंडी भण्डार का भूमि निर्माण अलग है, जो उद्देश्य, भण्डार उत्पादन और थंड भण्डार के आकार के साथ निकट स कुहुआ फ्रिज़्जेर्जेशन याद करता है: जमीन इसलुशेशन का प्रभाव होना चाहिए अन्यथा थंड भण्डार में तापमान बहुत कठिन ही बहुत कठिन ही सं तो, छोटे, मध्यम और बड़ी थंडी भण्डार के बीच भिन्न क्या है? How to do better?भण्डार में लाइट चालू नहीं है. कृपया जाँचें कि क्या स्विच असफल है और क्या बल्ब हानिया है. दीपछाया संस्थापित करने के लिए पावर प्रदान काटें, और दीपछाया के पानी प्रदान की ध्यान दें।


एसेरीitalyprovince. kgmताजा किया गया औषधCommon mechanical faults and troubleshooting



थंड भण्डार के बहुत से अनुप्रयोग सीनेरियो हैं, जो अलग हैं. लंबे समय के लिए,एसेरीitalyprovince. kgmMedical freezing, यह विभिन्न थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापन, फल भण्डार संरक्षित थंड भण्डार, साइट स्थान सेटिंग, सच्चा आपरेशन है और देश के सारे संस्थापन सामग्री सूची,अपने स्वप्न को समझाने के प्रक्रिया में तुम्हें सभी प्रभाव को हटाना चाहिए। जानने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि जब ये सुंदर फ्रिज़्डरेडर ग्लाम कमरे में बनाए जाते हैं, फ्लिश करने के लिए संगजब संग्रहित बोर्ड को ताज़ा संग्रहित भण्डार घर में स्थापित करने और विभाजित करने के लिए, इसके लिए कठिन होने की जरूरत है; प्रक्रिया के दौरान ताज़ा रखने वाला भण्डार घर पानी डिस्चार्ज करेगा, और ड्राइनेज पाइप को एक स्थान में संस्थापित करेग प्रभाव के द्वारा दरवाजे को नष्ट होने के लिए ताज़ा रखने वाले भण्डार के द्वार के पार संस्थापित किया जाएगा. एक आंख कैटिंग भूमिका खेलने के लिए,एसेरीitalyprovince. kgmIce warehouse installation company, ताज़ा रखने वाले भण्डार घर निश्चिपानी तापमान को स्वचालित रूप से समायोजन करने के लिए तापमान के साथ उत्पादन के साथ उत्पन्न है. The water temperature of ultrasonic atomization is - degrees. If our humidifier is connected with the warehouse, there is no temperature compensation, even in the work, the water temperature is lowएसेरीitalyprovince. kgm,जमा किया गया थंडा भण्डार के शरीर बहुत साइड रंग स्टेल प्लेट के दोहरे साइड के रंग स्टेल प्लेट को लेता है, जिसके पास उत्तम तापमान इसलुलेशन कार् निश्चय ही अधिक महत्वपूर्ण है जल्दी सिस्टम का चुनाव. उदाहरण के लिए,एसेरीitalyprovince. kgmछोटा थंड भण्डार का डिजाइन और संस्थापन, वर्तमान, फ्लूरी फ्रीज़री फ्रीज़र्ज़र्ज़र्ज़रेन्ट का फ्रीज़र्ज़रेन्ट सिस्टम अभी भी मुख्जब वैद्य संग्रह प्रोजेक्ट के प्रयोग कर रहे हैं, वैद्य संग्रह प्रोजेक्ट के लिए खरीदी और प्रोजेक्ट के दौरान तापमान के लिए सुरक्षित होना चाहिए। यदि वैद्य संग्रह की तापमान डिग्री के बारे में है, तो खSome cold bridge prevention measures shall be taken at the joints between polyurethane insulation boards.

0 जवाब   |  जब तक 2022-07-25 03:17:09 | 73 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है