अधिक

सैन राफेलस्क्रीबी13- 1250क्वा स्वच्छ प्रकार ट्रांसफरसेवा गारंटी कैसे प्रदान करें

जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भानमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।सैन राफेल,विदेशी देशों के साथ तुलना करने वाले सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले की गुणस्तर कैसी है?सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापकजियुर्जियू,सैन राफेलसार्क्विट ट्रांसफरComment,सैन राफेल३० के- वा तीन- फेज रूपांतरक,एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने कबायाँ और दायाँ टैबल के कम्प्यूटर के गेट वैल्व को टैक में तेल को अलग करने के लिए ताप पाइप रेडियेटर के लिए तेल को टैक में से अलग करने के लिए,सैन राफेल315 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरक, ताकि काम करने के लिए दबाव और लीक स्थान निर्धारित होने के बाद, योग्य पृष्ठभूमि व्यवस्था के लिए चलाया जाएगा तब फुशी नीली क्यूरी वस्तुएं मुइलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है


सैन राफेलस्क्रीबी13- 1250क्वा स्वच्छ प्रकार ट्रांसफरसेवा गारंटी कैसे प्रदान करें



घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे पलोहू कोर को क्लैम्प करने के द्वारा कोर अंकोर बोल्ट के द्वारा इनक्लेशन का निर्माण होता है, और लोहू कोर और कोर अंकोर बोल्ट के बीच सिलिकोनतेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.मुक्त विचार,इलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता हैतेल के बारे में क्या है?तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:


सैन राफेलस्क्रीबी13- 1250क्वा स्वच्छ प्रकार ट्रांसफरसेवा गारंटी कैसे प्रदान करें



Oil leakage at looper flangeगुणवत्ता विभागवायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।रूपांतरित उत्पादक कहने लगा कि तापमान प्रदर्शन उपकरण: तापमान परिवर्तन मान के अनुसार पीटी तापमान सेंसर नीचे वोल्टेज वायंड प्रत्येक चरण की वायु तापमान दिखाएँ (दूरी मीटर तक पहुँच सकती है, इलेक्ट्रॉनिक कंप्यूटर सॉकेट, बुद्धिमान प्रेषक, सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता हसैन राफेल,निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

3 जवाब   |  जब तक 2022-07-25 21:17:11 | 201 विचारों

अभिलेखीय आपूर्ति 2022-07-25 22:52:05 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

सैन राफेलस्क्रीबी13- 1250क्वा स्वच्छ प्रकार ट्रांसफर गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

बिजली सुरक्षा पाइप 2022-07-25 21:29:52 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

सैन राफेलस्क्रीबी13- 1250क्वा स्वच्छ प्रकार ट्रांसफर बुरा नहीं है, कीमत इसके लायक है, ठीक है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है