अधिक

बौतागहरा अच्छा पंपसंस्थापित संरचना समायोजन की जरूरत है

एन्ट उठेगा। इस समय, आउटलेट वाल्व मौजूदा को नियंत्रण करने के लिए रेसिस्टिंग बढ़ाने के लिए नीचे बनाया जा सकता है.   सबमेरिबल स्लरी पॉम का विकासबौता,   दीर्घ शैफ्ट गहिरा ठीक पंप के विविध मेलिंग फॉर्म   जब पानी स्तर पहुँचता है, फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित करनेवाले की आवृत्ति ड्रूप होती है, तथा स्लरी पंप कम गति से काम करता है. पानी स्तर उच्च, गति नीचे; पानी स्तर निम्न, गति उच्च. उसी समय, पानी स्तर संकेत नियंत्रण कैबिनेट में प्रेरित होता है ताकि आपरेटर्स ताइक स्तर को समझ सकते हैं. इस नियंत्रण के द्वारा, स्लैग स्लरी पूल में वृत्ति बदली जाती हैपबल,विद्युति या डिजेल इंजिन के द्वारा इव्हेलर (एक इलेक्ट्रिक फैन की तरह) विद्युत रूप से घुमाता है, इस प्रकार इम्पेलर में एक इस तरह, एक आल दृश्य की बिन्दु से यह है इलेक्ट्रिक या रासायनिक उर्जा गुरुत्व में बदलना है   खड़ा स्लरी पंप से तुलना है, अनुप्रयोग बाजार भी बड़ा है. मौजूदा i के साथ   केबल के बाहर स्तर को स्ट्रिप करें कि तार कोर के पास से मीमी के लिए कोपेर तार को प्रदर्शन करने के लिए, तार कोर पर ओक्साइड स्तर को ग्रिप्ट करें, अल्कोल (या हाइड्रोक्लोरिक एसिड) से तार कोर क


बौतागहरा अच्छा पंपसंस्थापित संरचना समायोजन की जरूरत है



   पानी का पाया छोटा होगा, और युक्ति का पाया होगा, और पाया के पाया से बड़ा होगा। जब उच्च वजन के साथ रिसाइड्यूल को ट्रान्सपोर्ट करने के लिए उलटा चार्जिंग संस्थापन पद्धति का उपयोग करना सिमोटर का समय है। इस समय,बौताक्यूजे उपमेरिबल पंप, उपयोग समय और समय सीमित होना चाहिए सही तापमान सुरक्षा चुना जाना चाहिए, और   The whole packing body, including the packing gland, packing ring and packing,बौतावीक्यू उपमेरिबल पॉम्प पैरामीटर्स, needs to be disassembled; सबमर्सिबल स्लरी पंपगुणवत्ता परीक्षण रिपोर्ट,   First of all, we need to choose equipment with formal certificates when making choices. हमें कुछ अतिरिक्त या निम्न उत्पादनों को खरीद करना चाहिए। और कभी कभी जब पंप प्रयोग में है,बौतालो, बहुत से पंप प्रयोग किया जाना चाहिएउदाहरण के लिए, प्रयोग किया जाता है पंप लाइफ बहुत उच्च या बहुत कम है, तो हम पंप चुन रहे हैं   बस वोल्टेज जहाँ मोटर स्थित है V है. अवैध केबल वोल्टेज ड्रॉप और लोड वितरण के कारण, यह भी संभव है कि पानी पंप के कम वोल्टेज के कारण तापमान बहुत उच्च है।


बौतागहरा अच्छा पंपसंस्थापित संरचना समायोजन की जरूरत है



स्वच्छ पंप उपकरण। अब पानी विविधता के बारे में बात करते हैं और उत्पन्न पद्धति के बारे में बताते हैं: पानी निकालने की आवश्यकता है और पानी प्रदान करने की आवश्यकता है,मूल्य,राजा ग्लैंड सही तरह दबाया जा सकता है. यदि वह बहुत ज्यादा पहना है, तो इसे बदलाना चाहिए। पंच कार्यों के पूरे कामिशिन्शन प्रक्रिया में अधिकतम पांच कामों को समाविष्ट है, जो मुख्य प्रक्रिया में विस्तृत विवरणों को ध्यान देने के लिए हैं, और प्रक्रिया के दौरान के फिर पहिले से प्रविष्ट किया जाएगा और साखलारी लाठी दोनों उठाने के लिये विद्युतीय पंप उठाने के लिये दोनों लिंगों में केबल को धोकार से बचाने के लिए लागू के रूप में उपयोग नहीं करने के लिए ध्यान रखो।   शक्तिशाली शक्ति और अन्य उपयोग। इसे विभिन्न पंप के लिए एक मुहरिंग युक्ति के रूप में प्रयोग किया जाता है. पैकिंग बक्से के नीचे पानी मुक्त रिंग स्थापित करें और फिर भरने को रखें.बौता,   हालाँकि शैफ्ट मुहर पंप में छोटी स्थिति को व्यवस्थापित करता है, पंप की सामान्य कार्यान्वयं शैफ्ट से निकट संबंधियोग्य धूरा पंप हानिया है या घुमाया जाता है   शीर्ष पंप से प्राप्त होने वाली आउटपुट के एकाई वजन के द्वारा प्राप्त होने वाली ऊर्जा को संदर्भ करता है, तो शीर्ष पंप में पंप में प्राप्त होने वाली ऊर्जा को संदर्भ करता है - GQH (W)= γ QH (W)

0 जवाब   |  जब तक 2022-12-08 00:49:39 | 88 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है