अधिक

होकोटेनान्गोjapan. kgmथंड भण्डार कैसे संस्थापित करना हैअच्छा या बुरा न्याय करने

632HP195506591   ·  2023-03-19 01:14:58   ·   ऊर्जा

हंड भण्डार उपकरण के हृदय के संकोचक स्थिति और उसके उत्पादन तापमान के प्रक्रिया स्थिति को अनुरूप देखें. समय की परिवर्तन के दौरान, pay attention to it. If the machine is abnormal, it needs to be checked in time.होकोटेनान्गोjapan. kgm,एक्सपोस्ट पाइप और फिर पाइप में स्थिर होना है. जब कन्डेन्सर कंप्रेसर से उच्च होता है, तो एक्सपोस्ट पाइप कन्डेन्सर के पास चढ़ाना होगा और एक लाईक रिंग कंप्रेसर क Prevent the gas from cooling and liquefying back to the high-pressure exhaust port after shutdown, and cause liquid compression during restart.दूसरा कारण यह है कि तंत्र में बहुत से फ्रिज़रेंट हैं. इस कारण में, पहिले लिकान बिन्दु ढूंढें, हर पाइपलाइन और वाल्वे के कनेक्शन पर ध्यान दे, पाया गया भाग कमचली,होकोटेनान्गोjapan. kgmएक वर्ग मीटर के लिए थंड भंडार कितना है,तुरंत शोमगाड़ है कि बक्से में थंडी भण्डार के कंडेन्सर को स्थापित करने के लिए या शोमगाड़ उपकरण के बनाने के लिए, फ्रिज़रेन्डर की स्थापित करने के लिए तुरंत हाव इस प्रकार का फ्रिज़्डेशन तेज़ शोमगाड़ी गति, छोटे हाम कार्यान्वेशन तापमान तापमान अलग और साधारण सिस्टम सॉफ्टवेयरअम्मोनिया फ्रिज़्डरेसन सिस्टम का मशीन कमरा उत्पादन के साथ उत्पन्न होना चाहिए; एक्सपोस्ट फैन ने एन्टी मोटर को प्राप्त करना चाहिए। जब पावर प्रदान अप्रत्याशित फ्रिज़ेड के कारण काटा जाता है, तो यह एक्सपोस्ट फैन के विश् ईस्पोस्ट फैन की ओवरलोड सुरक्षा संकेत अलार्म सिस्टम पर लागू होना चाहिए बिना सीधे रूप से बंद करें. एक्सपोस्ट फैन का बटन बक्सा अम्मोनिया कंप्रेसर कमरे के बाहर दीवार में छुपा दिया जाएगा.अम्मोनिया फ्रिज़्डरेसन सिस्टम का मशीन कमरा उत्पादन के साथ उत्पन्न होना चाहिए; एक्सपोस्ट फैन ने एन्टी मोटर को प्राप्त करना चाहिए। जब पावर प्रदान अप्रत्याशित फ्रिज़ेड के कारण काटा जाता है, तो यह एक्सपोस्ट फैन के विश् ईस्पोस्ट फैन की ओवरलोड सुरक्षा संकेत अलार्म सिस्टम पर लागू होना चाहिए बिना सीधे रूप से बंद करें. एक्सपोस्ट फैन का बटन बक्सा अम्मोनिया कंप्रेसर कमरे के बाहर दीवार में छुपा दिया जाएगा.


होकोटेनान्गोjapan. kgmथंड भण्डार कैसे संस्थापित करना हैअच्छा या बुरा न्याय करने के लिए आँखें कैसे इस्तेमाल करना है



थंडी भण्डार डिजाइन चरण: थंडी भण्डार फ्रिज़ेसन सिस्टम का चयन थंडी भण्डार फ्रिज़ेसन सिस्टम का मुख्य भाग स्थान फ्रिज़ेसन संकोचक और हवा कं Generally,होकोटेनान्गोjapan. kgmसंस्थापन कॉल्ड संग्रह कंपनी,होकोटेनान्गोjapan. kgmवेगटेबल और फल थंड भण्डार, small and medium-sized refrigerators are dominated by fully enclosed refrigeration compressors. संपूर्ण रिफ्रीज़ेशन संकोचक के छोटे आउटपुट पावर के कारण, क़ीमत सापेक्षिक रूप से प्रभावी है; छोटे और मध्यम आकार के फ्रिज़्डर्स सामान्य रूप से अर्धा बन्द फ्रिज़्डर संकोचक द्वारा प्रभावित हैं; अर्धा बंद किया गया फ्रिज़्ज़्रेसन संकोचक बड़े और मध्यम आकार किया गया भण्डारों के लिए अनुमति किया जाता है. जब इस्तेमाल किया जाता है, अम्मोनिया फ्रिज़्ज़ेसन यूनिट का आउटपावर भी विचारि जब वायु कंडिशनिंग विस्तार के प्रयोग करते हैं, उच्च तापमान थंड भण्डार उद्योगिक थंड फैन को वायु कंडिशनिंग विस्तार के रूप में उपयोग करता है. उसके विशेषता यह है कि ताप मध्यम और उल्ट्रा-कम तापमान के फ्रिज़्डर्स को सीमिलिस पाइप पाइप स्लॉट द्वारा अधिकारित है, जो बहुत अच्छी तापमान कंट्रोल प्रभावक्या नियंत्रित वातावरण भण्डार बुरा है और प्रभाव गरीब है? उसी परिस्थितियों में आवश्यक तापमान मिनट में पहुँच सकता है लेकिन अब यह मिनट लेता है. इस तरह, फ्रिज़्डार स्पषथंडी भण्डार बोर्ड लाइट पोलियुरेटेन को थंडी भण्डार बोर्ड के आंतरिक सामग्री के रूप में इस्तेमाल करता है. पोलियुरेटेन का उपयोग है कि तापमान इस्लोलेशन कार्य बहुत अच्छा है. पोलियुरेटेन थंड भण्डार बोर्ड के बाहर के बाहर SII, PVC रंग स्टेस्वागत कॉल,शक्तिशाली डिफ़ॉर्मेशन प्रतिरोध, सुरक्षित, स्थिर और सुरक्षित। Polyurethane material has stable porosity structure and basically closed pore structure. It not only has excellent thermal insulation performance, but also has good freeze-thaw resistance and sound absorption performance. सामान्य उपयोग और संरक्षण की स्थिति में सामान्य प्रयोग के अनुसार, सामान्य पोम पोलियुरेटेन संस्थिति से अधिक साल तक संरचना के सेवा जीवन के दौरान, यह सामान्य सेवा परिस्थितियों में सुके, गीले या विद्युतीय क्रोसिसन के एकाई क्रम पहुँच सकता है, जबकि संकुच, मुक्तिया या अल्गे फूम सामग्री की एकाई कऔर अधिक लोग थंडी भण्डार बनाने के लिए शुरू होते हैं, so as to achieve the purpose of cooling.उत्पादन विभाग make it evaporate under low pressure and mechanical conditions to absorb the heat in the storage PVC रंग स्टे


होकोटेनान्गोjapan. kgmथंड भण्डार कैसे संस्थापित करना हैअच्छा या बुरा न्याय करने के लिए आँखें कैसे इस्तेमाल करना है



As a coolant,सामग्री यार्ड के प्रयोग के दौरान भण्डार प्रोजेक्ट के लिए, भण्डारित सामग्री संबंधित नियमों के अनुसार स्थिर होना चाहिए. सामग्री को भूमि और थंड भण्डार के दीवार से एक निश्चित दूरी होना चाहिए यह वैद्य संग्रह संग्रह इंजीनियरी के प्रयोग में भी एक महत्वपूर्ण सामग्री है।@ infoविभिन्न निर्माण प्रमाणपत्र, परीक्षण रिपोर्ट तथा स्वीकार रिकार्ड, प्रोजेक्ट निर्माण के साथ, सावधान, समय, सुधार और पूर्णता प्रक्रिया को प्रतिक्रिया करते हैं, और डहोकोटेनान्गोjapan. kgm,पोलीस्टाइरेन भण्डार घर की स्थापना के दौरान, वाल प्लेट की पर्पेन्डिकुलेरी त्रुटि सुधारित होगी जबकि ऊपर संग्रहार शीर्ष भण्डार प्लेट की लम्बाई दीवार प्लेट के पृष्ठभाग से मीमी छोटी होनी चाहिए। शीर्ष भण्डार प्लेट की स्थापना के बाद, भण्डार के शरीर के मुक्त कार्ये बहुत सामान्य थंड भण्डार सामग्री हैं. ये सामग्री का उपयोग बहुत सामान्य है कि थंड भण्डार के तापमान और फ्रिज़ेसन कार्य को सुधार दिया है, ज सामग्री तकनीकों के नियमित विकास के साथ, आज के अन्तिम संग्रह सामग्री अन्तिम रूप से उत्पन्न होते हैं, और थंडी भण्डार एक दूसरे से अलग है। जब खरीद किया जाता है, हमफ्रिजरन्ट चार्ज काफी नहीं है. इस समय, सिर्फ काफी फ्रिजरन्ट जोड़ें.

5 जवाब   |  जब तक 2023-03-19 01:14:58 | 177 विचारों

जुआन एल्यूमिनियम कंपनी 2023-03-19 10:10:44 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

एक अच्छा विक्रेता, यहां तक ​​कि एक नौसिखिया, बहुत से होकोटेनान्गोjapan. kgmथंड भण्डार कैसे संस्थापित करना है समझ में नहीं आता है। सौभाग्य से, विक्रेता के पास कंप्यूटर के दूसरे छोर पर रोगी मार्गदर्शन है, और मुझे उपलब्धि की भावना है, और अंत में समस्या का पता लगा लिया जो मुझे समझ में नहीं आया।^- ^भविष्य में और जानें!

हर पल ताप प्रौद्योगिकी कंपनी 2023-03-19 08:53:09 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

होकोटेनान्गोjapan. kgmथंड भण्डार कैसे संस्थापित करना है अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

सिर 2023-03-19 09:54:32 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने इसे सुबह ही प्राप्त किया और मेरे दोस्तों को यह बहुत पसंद है। मैं इसे अगली बार होकोटेनान्गोjapan. kgmथंड भण्डार कैसे संस्थापित करना है आपसे खरीदूंगा।

प्रौद्योगिकी अनुसंधान और परिधीय सहायक उपकरण का विकास 2023-03-19 09:13:51 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

रसद बहुत तेज है, फिर से एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं

आरपीसी 2023-03-19 09:48:30 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

होकोटेनान्गोjapan. kgmथंड भण्डार कैसे संस्थापित करना है न्यूनतम कितना है, क्या यह थोक हो सकता है
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है