अधिक

Yao Keकम्पोजिट लाकूड फ़ोर्ड मूल्यअच्छा दैनिक कार्य कैसे बनाए रखें

हालाँकि सीपीसी फ्लॉर्ट और प्लास्टिक कुछ भी एक ही बात नहीं है.SPC fछोटे में, फ्लॉर्ड लीटर सिंटेटिक प्लास्टिक सजावट उत्पादनों का स्तर है.बहुत से लाभ भी जैसे प्रतिरोध, अपवित्राधिकार, क्रोसिसन रिस्टेंस, प्रवाह स्थिति, छोटे पानी निर्माण, साधारण निर्माण, उपयोगी संरक्षण और कम मूल्य, यह भी आनंदित पानलाकूड और लाकूड के खल्ले के बीच खाली को कम कर देता है।कोई आश्चर्यचकित प्रदेश की छाती इतना लोकप्रिय नहीं होगी। यदि आप लाकूड प्रवाह के अपमानों के बारे में भी चिंता होते हैं,Yao Keस्थिर फ़ोर्ड उत्पादक विरोधी, तो आप तलब की छाती सामग्री को भी समझ सकते हैं.क्रोसिशन रिस्टेंस,Yao KeName, ध्वनि इनसुलेशन ध्वनि इनसुलेशन, छोटा पानी संपूर्ण, अच्छा इनसुलेशन, स्वयं निकाला, आसान स्वयं ससार्वजनिक इमारतों और सार्वजनिक स्थानों में, फैक्टरीYao Ke,सेवा केवल उत्पादक गुणवत्ता की गारंटी के साथ संबंधित नहीं है, बल्कि कॉर्पोरेट छवि के संबंधित भी है। कुछ डिफ़ॉर्मेशन, वार्पेज और क्रैकिंग समस्या होगी फक्या सेवा प्रोफेशनिक है या उत्पादक के कार्य परिणाम भी प्रभावित नहीं है. फ़ोर्ड संस्थापन प्रोफेशन लोकप्रिय है और धूल से मुक्त है.घर संयोजन में धूल प्रदूल अप्रोफेशनलंबे समय के लिए हानि भी गंभीर है। वे लोग जो नया घर में जाते हैं बहुत कठिन ही नया घर सिंड्रोम के विचित्र रोग से दु:खी उदाहरण के लिए जब वे प्रत्येक सुबह उठते हैं, तो वे कठोर होते हैं, निराश और निराश होते हैं;Easy to catch a cold;बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत संतुष्ट गोला, गरीब श्वास, डिजिन्स और थक्का के बाद.सबसे बड़ा उत्पन्न है कि वायु में बहुत दीर्घार के लिए धूली स्थगित है। धूली प्रदूष से बचाने के लिए, धूली स्थापना को छोड़ने कप्लास्टिक उत्पादनों के साथ है.यह आधुनिक कमरे के सजावट के लिए अवश्य होने योग्य फ्लोर सामग्री में से एक है।It has a thickness of more than mm and a wear-resistant layer of more than . सामान्य, अच्छी फ्लैटेन्स या दोहरा प्राइमर के साथ ग्लास तार इस्तेमाल किया जाता है.ये शीट पर कोटिंग या कैलेंडरिंग के द्वारा पोलीविनिल क्लोरिड रेसिन के साथ पारिविनिल क्लोरिड रेसिन के साथ कोटिंग या कोटिंग के द्वारा Oqtosh,सुगन्ध: क्या उत्पादन के पास एक रासायनिक सुगन्ध है जो लोगों को रिसाइट करता है.बड़ी सुगन्ध है कि हानिक पदार्थों की सीमा मानक या प्रिन्ट तह के पृष्ठभूमि में ज़्यादा होती है कि तह के पृष्ठभूमि पर विxinus mandshurica, camphor and teak are better, because their lines are beautiful and clear, and their texture is moderate. The laying method of wooden floor is not very difficult, but it is required to have a certain carpentry foundation.लकड़ी बोर्ड लंबाई और चौड़ाई को कमरे आकार के अनुसार कमरे आकार के अनुसार निर्धारित कमरे के अनुसार प्रक्रिया में प्रक्रिया किया जाएगा, और कमरे के आकऔर केंद्र से चार पार्श्वभाग तक रखें. ग्लूई और सेमेंट की उचित मात्रा लैट के बीच बंधन करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. टिप्पी कि प्लेट के वार्पवे देखते हैं!पुराने फ़ोर्ड को हटाने के बाद, संस्थापित करने से पहले कि फ़ोर्ड स्तर और अच्छी स्थिति में है. ऐसा ही हार्डवाड प्लोरिंग संस्थापित विशेष व्यक्तियों के अनुभव है कि तुमकृपया हमारे हार्डवूड प्लोरिंग संस्थापन मार्गदर्शिका जाँचें.


Yao Keकम्पोजिट लाकूड फ़ोर्ड मूल्यअच्छा दैनिक कार्य कैसे बनाए रखें



रियोस पृष्ठभूमि व्यवहार (कोन्केव कंवेक्स पैटर्न, हाथ पकड़ने के पैटर्न, जोड़े पैटर्न, मिरर पैटर्न).पृष्ठभूमि व्यवस्थापिति तकनीक लेमिनेट प्लोरिंग की मूल्य पर प्रभावित करता है.SPC floor has a thickness of mm-mm, and the weight per square meter is only about -kg, which is less than % of ordinary ground materials. उच्च उच्च बन्दियों में लोड-बोरिंग और स्थान संरक्षित करने में इसके लिए अयोग्य उपयोग है। उसी समय, इसके लिए द्वितीय सजावट और परिवर्तन में विशआर्थिक विभाग,सीपीसी फ्लेर एक अर्थव्यवस्था फ्लेर मात्र है.प्रयोक्ता करनेवालों को ध्वनि द्वारा कमजोर के बिना उपयोग में लाकूड अनान या पत्थर अनान के टेक्सचर का आनन्द कर सकता है। ध्वनि, ब्लॉक, प्लेट या कोल्स के लिए उपयोक्ता के आवश्यकता के अनुसार चIt belongs to rubber plastic products. यह पावर वितरण कमरा, सप्सेशन और संबंध कमरे के सजावट के लिए अवश्य होने वाले फ़ोर्ड में से एक है.The thickness is -mm. उपयोक्ता की आवश्यकता के अनुसार अन्य गहिराई बना सकती है.पहने वाले स्तर सामान्य .mm से कम या बराबर है. लेक्वर कपड़े उत्पादनों का चुना साइट के उपयोग के अनुसार चुना जाएगा. उदाहरण के लिए, उत्पादन का आकार घर के स्थान और उपयोग के स्थान के अनुसऔर चयनित पैटर्न को भी अलग होना चाहिए. उदाहरण के लिए, आप कंवेक्स प्रभाव के साथ उत्पादन चुनें;सामान्य स्थानों में, चमक रंगों और मिश्रियों के साथ उत्पादनों को चुनाने के लिए योग्य नहीं है.The width of coiled floor paint cloth is mm, अंतराधिक स्तर और पृष्ठभूमि रेसिस्टेंट स्तर) मीमी और मीमी में विभाजित है;प्रत्येक पीठ की लांबी मीटर और मीटर है। अन्य विशेषताओं और आयामों को प्रदायक और खरीदार के द्वारा विभाजन के द्वारा निर्धारित कर सकता है। उत्पादन की आवश्यकता के कारण, पीठ पेंटतो एक के छोटे खण्ड की लम्बाईसीपीसी फ़ोर्ड के मुख्य कच्चा सामग्री बहुविनिल क्लोरिड है.Polyvinyl chloride is an environment-friendly, non-toxic and renewable resource. इसे लोगों में विस्तार प्रयोग किया गया है रोज़ी जीवन, जैसे टेबलवेयर और डेक्सियन पाइप बैग्स.उसके वातावरण सुरक्षा को चिंता करने की जरूरत नहीं है.SPC फ्लॉर (शीट) मुख्य राष्ट्रीय अधिकारित विभागों द्वारा परीक्षा के बाद स्वभाविक पत्थर पाउIt is a new green and environmental protection ground decoration material.बहुत दीर्घार के लिये कहने की आवश्यकता है कि ताइवान और अन्य विदेशी देशों में उत्पादन के लिये कम-श्रेणी बाजार के द्वारा कम-श्रेणी बाजार के द्वारगुणवत्ता मानक नहीं है.वास्तव में, इन्हें परीक्षा के बाद, पृष्ठभूमि स्थिर पहने वाला तह सिर्फ .mm है जो दुर्बल प्रक्रिया और पुनरावृत्ति पीवीसी सIt does not meet the national standards for plastic coiled materials at all, so its service life is short, not comfortable to use.


Yao Keकम्पोजिट लाकूड फ़ोर्ड मूल्यअच्छा दैनिक कार्य कैसे बनाए रखें



nt, the appearance quality of ground lacquer cloth is determined.The plastic coil floor paint cloth shall roll the wear-resistant layer outward on the pipe core and shall be externally packaged.The product name, manufacturer name, product mark, grade, batch number,प्रत्येक पैकेज के स्पष्ट स्थान पर गुणवत्ता और लम्बाई चिह्नित किया जाएगा। उच्च तीन वस्तुओं के साथ जो संवेदन द्वारा सीधे न्याय किया जा सकता है, यह कहाँ हैपर्स्प सेशीर्षक दस ब्रैंड हर जगह देखा जा सकता है। एक्सप्रेट्स ने निर्देश किया कि वास्तव में पुराने ब्रैंड छवि के लिए बहुत महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण है.s top ten flooring brands, which are produced by the Chinese brand network combined with the voting of Internet users, with high authority.Therefore, people who want to be a floor agent (floor franchise) should clearly understand the authorized organization of the brand honor certificate when doing brand survey.मुझे नरम फ़ोर्डर चुनाना पसंद हैYao Ke,आग सुरक्षा, आग रेटिंग B, सिर्फ पत्थर पर दूसरा हैर रिस्टेंस, पानी रिस्टेंस, अपवित्र रिस्टेंस और ज्वाला रिस्टेंस, फ़ोर्ड की कठिन से सुधारित हैं. इसलिए,Yao Keमुख्य प्रकार बहुत से कई प्रकार में विभाजित हैं, substation and communication room. यह केवल सुंदर और प्रयासिक नहीं है, परन्तु ध्वनि और प्रवाह के विशेषताओं के विशेषताओं में भी हैं, रिस्टेंस और क्रोसिसन स्थिति इसे सिर्फ लिव्ह कमरे में उपयोग नहीं किया जा सकता है

0 जवाब   |  जब तक 2023-03-27 00:49:46 | 80 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है