अधिक

ला सीन सुर मेरविला होम एलेवेटर कॉस्टविफलता विश्लेषण और सुधार

एलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करने के बिना चल रहा है, और गति तेज़ हो रही है। इस स्थिति में,ला सीन सुर मेरपीछे हाइड्राउलिक प्लेट फ्लिपर फ्लिप करें, एक भीति नहीं करना चाहिए और कार से बचाने के सभी प्रवासियों को कार द्वार से जितने संभव है दूर रखना है और घुटने के बेंडिंग चाल चलाना है। क्योंकि लाइफ्ट कार रेट की गति से अधिक बढ़ने के बाद एक उत्तेज्ञा स्थिति में आएगा या अंतिम स्टेशन पर पहुँचने के बाद, घुटने के बेंडिं उत्तरीकृत रोकें; एडाप्ट नहीं करता. एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा लाइट कर्टेन सुरक्षा एक दरवाजा सुरक्षा सिस्टम है जो इन्फ्रारेड दीमों का उपयोग करता है इनक्रारेड दीमों के लिए अंतर्गत को ढूंढ़ इसे सुरक्षित है कि एलिवेटर किसी परिस्थिति के अनुसार लोगों को पीच नहीं करेगा, द्वार के सञ्चालक की विश्वासता को बहुत सुधार देता है और सवला सीन सुर मेर,मोड हैंडल स्विच कार्य किया जाता है, और एलिवेटर ड्राइवर कार में पैनल हैंडल स्विच को नियंत्रित करता है कि एलिवेटर की ऑपरेशन स्थिति चाल, ऊगति सीमित करने वाला टेन्सिशन युक्ति और स्टील बेल्ट टेन्सिशन युक्ति से सुरक्षित स्विच से उपकरण किया जाए.तंगकाक,अग्नि एलिवेटर के आगे कमरे के सामने क्लास बी फायरप्रोफ़िक दरवाजे या फायरप्रोफ़िक रोलिंग शूटर्स के साथ बन्द करने के लएलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है और एक एलिवेटर का कार्यआग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.


ला सीन सुर मेरविला होम एलेवेटर कॉस्टविफलता विश्लेषण और सुधार



लैंडिंग स्टेशन। प्रत्येक खड़ी में सामान्य सिर्फ एक स्टेशन है जिसके लिए एलिफ़्टरों को रोकें; लेकिन स्टेशन्स किसी जल पर नियत नहीं किया जाएगा.एलिवेटर के मुख्य पैरामीटर्स रेटेड लोड क्षमता और रेटेड गति की संदर्भ करते हैं.यदि पुत्र में बिल्डिंग प्रतिस्थापित बनाने के लिए हैं, तो वे सच्चे नापित होना चाहिए,ला सीन सुर मेरअलुमिनियम लेवी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, एलिवेटर द्वारा गणना होना चाहिए,एलिवेटर हॉल के द्वार हॉल के बाहर खोल नहीं जा सकता है और एक विशेष उपकरण के साथ खोला जाना चाहिए (विशेष उपकरण को प्रबन्ध के साथ प्रबन प्रवासियों को द्वार पर खोलने के लिए अनुमति नहीं है, इसको खोलने के लिए, अन्यथा कोई खतरा होने के लिए है।खड़ा पैनल पर अलार्म बटन या फोन संख्या गुण प्रबंधक को जानकारी देता है कि एलिवेटर प्रोफेशनल्स बचाव की मदद या अनुआरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.


ला सीन सुर मेरविला होम एलेवेटर कॉस्टविफलता विश्लेषण और सुधार



इलेक्ट्रिकल सुरक्षा. गलत एलिफ़ेटरों के पास बहुत सुरक्षा युक्ति हैं लेकिन कई स्थान भी हैं, जहाँ समस्या हो सकती है. कुछ लोगों को असामान्य दार खोलने और बन्द करने के कारण पकड़ लिया गया है, जबकि अन्य लिफ़ेटर बटन के मेलफ हालाँकि किसी व्यक्तिगत गोष्ट नहीं हो सकती, एलिवेटर को लेने के बारे में फिल्म में ढूंढने या काम करने के बारे में नहीं है. वास्तविक जीवन को बहुत सामानक्वोटेशन शीट, अधिकतर प्रवासियों के लिए एलिवेटर शैफ्ट और एलिवेटर संरचना के साथ अज्ञात हैं, और अंधे स्वरकएक घर एलिवेटर एक परिवार सदस्य के सिवा उपयोग के लिए स्थापित हुए एलिवेटर का संदर्भ है। यह इमारतों में भी संस्थापित हो सकता है जिनके घरों में प्रवेश करने के लिए एकल घरों के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। घराने वालों की रेटिड गति .m/s से अधिक नहीं होगी. घराने वालों के लिए द्वार के बिना द्वार होने के लिए, रेटिड गति .m/s से अधिक नहीं होगी, कार प्रवास m से अधिक नहीं होगा,ला सीन सुर मेरघराने गावों के लिए छोटे एलिवेटर का नया प्रकार, और रे मुख्य रूप से ट्रैक्शन एलिफ्टर में विभाजित हुए, एलिफ्टरों को स्क्रूप करें, और हाइड्राउलिक एलिफ्टरों हमें संस्थापन वातावरण पर आधारित निर्धारित करना होगा, जैसे वीला के क्षेत्र और वास्तविक वातावरण एलिवेटर को स्थापन हम आकार निर्धारित करने के बाद गीला के सारे सजावट शैली पर आधारित एलिवेटर शैली को चुनेंगे। यह सिर्फ गीला के इस्टेटिक्स पर प्रभाव नहीं करता, लेकि सामान्य प्रयोग किया गया संरचना एक ट्रैक्शन गंट्री संरचना है.जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?ला सीन सुर मेरकार में प्रवेश करने के बाद, एलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करने के बिना चल रहा है, और गति तेज़ हो रही है। इस स्थिति में, एक भीति नहीं करना चाहिए और कार से बचाने के सभी प्रवासियों को कार द्वार से जितने संभव है दूर रखना है और घुटने के बेंडिंग चाल चलाना है। क्योंकि लाइफ्ट कार रेट की गति से अधिक बढ़ने के बाद एक उत्तेज्ञा स्थिति में आएगा या अंतिम स्टेशन पर पहुँचने के बाद, घुटने के बेंडिं उत्तरीकृत रोकें; एडाप्ट नहीं करता. एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा संरचना. एलिवेटर द्वारा प्रदान किया जाता है आर्किटेक्टुरिय डिजाइन विभाग द्वारा एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य डिजाइन का आधार है, और शैफ्ट निर्माण के लिए सीधे उपयोग नहीं किया जा सकता। निर्माण युनऊपर और नीचे समर्थन बीम के बीच बीम की किनारी दूरी मापें. माप यह है कि पंक्ति को ऊपरी समर्थन बिन्दु से भूमि पर स्थिति करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थिति से


0 जवाब   |  जब तक 2024-04-20 00:08:01 | 20 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है