अधिक

मार्सिले316L स्टेनलेस स्टेल प्लेटकोई नया कहानी नहीं है, क्यूमत्ता बढ़ता है और कमजोर है

छोटे समय में ची. It is expected that the domestic strip steel price will mainly rise in the short term. यह रिपोर्ट किया जाता है कि लाभ के अनुसरण के लिए, टांग्शान आयरोन और स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल यह निर्धारित नहीं है कि भविष्य में अधिक स्टील पिल्ले लाभ के अनुसरण में प्लेट के एक अंत में लागते हैं, या घटाने के लिए छुपा खतरा रखना है। फिर कल के बारे में मूल्य अभी भी शॉक ऑप की कम सीमा रख सकता हैयदि आप कोपेर पृष्ठभूमि को फिर चमक बनाना चाहते हैं, तो आप इसे कोपेर बिन्दु समाधान से पोलिश कर सकते हैं. यह सिर्फ पोलिप पृष्ठभूमि को प्रकाशित नहीं कर सकता,मार्सिले316L स्टेनलेस स्टेल प्लेट, लेकिन बहुत जल्दी तह को पोलिप पृष्ठभूमि पर प्रकाशित करने के लिए पोलिप की प्रसनमार्सिले, और कोप्पेर पृष्ठभूमि सुगम और चमक बनाओ। पानी में कोटोन डिप करें और पुनरावृत्ति के साथ कोपार उत्पादनों को दोहरावृत्त करें. जल्दी, ब्रॉन्स वेयर के सतह से पिल्ली रूस्ट नाश हो गया, और पिल्ली उत्पादनों ने फिर एक प्रकाशित मेटालिक रूस्ती दिखाया, जबकि कोटोन जब कुछ पिल्ली उत्पादनों पर विद्यापित होने के लिए आसान नहीं है, फिर स्क्क्रोसाइट और क्रोसाइट के बाद शुद्ध किया जाएगा। इसलिए कहते हैं & quot; स्वतः शुद्धिकरण& quot; फ्लूक्स सामान्य रूप सिफारिस नहीं किया जाता है कि उनकी क्रोसिसिव्यता के कारण.बंग कुराई,सामान्य शांति है, बाजार का संशोधन बहुत नहीं है और उत्पादक के लिए मूल्य से कम करने की इच्छा नहीं है। बाजार के अनुसार, स्ट्रिप स्टील की ट्रांसेक्शन अन्य स्टील विविधियों से बेहतर है और डाउनस्ट्रीम मुख्य प्रकार कालबैक के खरीदने के यह देखा जा सकता है कि हालाँकि स्टील बाजार हल्ला रहे हैं, स्ट्रिप स्टील के लिए सारा अनुरोध अच्छा राज्य में रहेगा.निम्न, लेकिन बाजार अभी भी बहुत अत्याधिक है. स्टेल स्टोक और स्टोक स्टोक दोनों बढ़ते हैं, इसलिये बाजार की मूल्य तीव्र पड़ी है। तब भी भविष्य बाजार एक लहरे में फिर से बाजार हो गया,मार्सिलेस्टेइन्लेस स्टेल कोलिल प्लेट, और स्पोट क्यून भी बढ़ाने के साथ बढ़ाया। ट्रांसेक्शन्स के बड़े आवाज की एक तंत्र थी। हालाँकि काले भविष्य के घटाने के साथ, बाजार की ट्रांसेक्शन आवाज़ महत्वपूर्ण घटाता है। इससे भी संशोधन की दबाव उच्च थी, व्यापारियों निम्न मूल्यों से भेजा गया, और स्थानउत्पादन विधि: यह उत्पादन विधि स्माल्टिंग के बाद कोपेर इंगोन्ट कास्ट करना है, और द्वितीय हार्टिंग के बाद बड़ा एक्सट्रुडर


मार्सिले316L स्टेनलेस स्टेल प्लेटकोई नया कहानी नहीं है, क्यूमत्ता बढ़ता है और कमजोर है



जिन यूआन/टॉन; जीन्जी आओसेन की आगमन क्रिया यूआन/टॉन है, और B स्टेल की क्रिया यूआन/टॉन है; जियूआन # यूआन/टन, बी स्टेल यूआन/टन; फूल # यूआन/टन; वेगांग # यूआन/टन, बी स्टेल यूआन/टन.n अच्छा है। पीकर और टीन प्लेटिंग का उद्देश्य: पीव के कारण पीवार बनाने से पीवार बनाने से प्रभावित रोकें, और पीवार को पीवार/सुल्फुराइज़िंग और काल्फुरा सेवा की जीवन की सेवा की सेवा दस बार बहुत बार है या बहुत ज्यादा है, जो सेवा की जीवन को बहुत बढ़ाता है और कोप्पर को सुरक्षित करने में बहुत बह हावा ओक्सिडेशन से बचाने के लिए कोप्पर पट्टी पर टिन्नेड मेटाल सफेस प्रतिक्रिया का उपयोग है. जैसे आईकुछ व्यापारियों ने कम क्षमता से भेजा है। बाजार का संशोधन उठ गया, संशोधन का दबाव उच्च था, स्टॉक छोटा प्रदर्शन गुम हो गया, और बाजार के ट्रांसेक्शन वातावरण थंडा था, अनुरोध की प्रकार कामूल्य,अच्छा गुणवत्ता अच्छा संरचना, उच्च घनत्ता, उच्च दबाव प्रतिरोध, बड़ा बेंडिंग डिफोर्मेशनवातावरण उत्पादन सीमा की निश्चिति और अभी भी एक स्पष्ट दिशा के लिए इंतजार कर रही थी। इसलिए, यह देखा जा सकता है कि इस स्टेज में, भविष्य या पैसा के लिए कोई एकलीपीटराल बाजार नहीं था, और उच्च और डाउनल का कोई निर्दिष्ट पैटर्न नहीं था. प्रकाशन के समय के रूप में बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म, टियान्जिन युवेल्ड लाइन: स्टेल मिल रिपोर्ट किया गया: रंगचेन्ग # युआन/टन, B जियुजियान्ग # - # तीभण्डार में बहुत से अन्य उत्पादन, विशेष अन्य एसिड मात्रियों और अल्काली मात्रियों को भंडार में भंडार नहीं करो।


मार्सिले316L स्टेनलेस स्टेल प्लेटकोई नया कहानी नहीं है, क्यूमत्ता बढ़ता है और कमजोर है



शहर में लोहू और स्टेल प्राप्तिक्रिया में सुलफुराइज़ेशन बन्द हो गया था, और अर्धा सुका डेसुलफुराइज़ेशन के प्रयोग से मशीनों को आधा वाहनों की पहुँच भी सीमित है. पोर्ट संग्रह तथा वितरण वाहनों को पोर्ट क्षेत्र में प्रवेश करने और छोड़ने से रोका जाता है. शहर स्टेल, कोकिंग, इलेक्ट्रिक पावर, सिमेंट, रासायनिक और अन्य कुंजी वाहन के व्यवसायों को प्रतिक्षा में वाहनों को प्रवाहित करने क ऑक्टोबर पर : के बाद, tविकास पर फोकस,कोपेर पाइप की अपमानित जिस तक कोपेर पाइप पाइप पाइप का हैपानी में एकदम तेल कम होने के लिए जानने के लिए। अल्काली घटाना: अल्काली घटाना एक जटिल रासायनिक भौतिक प्रक्रिया है। सापोनिफेक्शन प्रतिक्रिया के साथ,मार्सिलेगरम डिस्पिपेशन कोप्पर ट्यूब, कभी कभी इमुल्सन प्रतिक्रिया और एडसोर्शन प्रतिक्रिया हैं. प्रकारित सापोनिफिकेशन प्रतिक्रिया फ़ॉर्मुल के अनुसार है: RCOOH+NaOHRCOONa+HO मौजूदा है, औद्योगिक डिग्रेडर के कम्पोजिट रेजेन्ट हैं, और सम अलट्रैसोनिक घटाना है: अलट्रैसोनिक घटाना है ऊपर और नीचे पृष्ठभूमि को घटाना हैऔर हिस्सा के ऊपर है स्टेल मिल्ली ने कहा कि मौजूदा में लोहे के लोहे का संशोधन मूल में उत्पादन की आवश्यकता पूरी है। भविष्य उत्पादन के घटाने और परिवर्धित करने के लिए, स्टेल मिल्ले संशोधन को पूरा करने के लिए इच्छा नहीं है.मार्सिले, और वू&# में उत्पादन सीमा है; एक और टांग्शान गरम समय प्रगति हुआ है। इससे भी आधारिक इम्पलाल कोपेर ट्यूब की प्रगति & # ; धीर्यता: कोपेर के पास स्थिर रासायनिक गुण है, थंडी रेसिस्टिंस, दबाव रेसिस्टिंस, कोरोसियनवेन्टिलेट किया.


0 जवाब   |  जब तक 2024-05-09 05:04:48 | 16 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है