अधिक

पोर्ट औ प्रिंससूखी प्रकार परिवर्तन करने वाला कोई लोड नहींउद्योग का स्थिर संचालन

जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है जबकि काम करने वोल्टेज, और पावर असफल तक समाधान कसूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग हैपोर्ट औ प्रिंस,सूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए और केबल ब्रिजतालघर,सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधानThe flange surface is uneven, the tightening bolts are loose,पोर्ट औ प्रिंसपावर फ्रिक्वेन्सी के लिए स्टैंडेन्डर स्क्रीन प्रकार परिवर्तन करने के वोल्टेज जाँच, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं है


पोर्ट औ प्रिंससूखी प्रकार परिवर्तन करने वाला कोई लोड नहींउद्योग का स्थिर संचालन



जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्टबहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या हैयोजना,केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए,पोर्ट औ प्रिंसतेल परिवर्तन कितना है, और केबल ब्रिजस्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.


पोर्ट औ प्रिंससूखी प्रकार परिवर्तन करने वाला कोई लोड नहींउद्योग का स्थिर संचालन



संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्टगुणवत्ता सुधार,उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरणयह कहना चाहिए कि इन सालों के विकास प्रगति के बाद, चीन के रूपांतरित उद्योग का सारा स्तर इस स्तर में मूलभूत अन्तराष्ट्रीय है, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं,पोर्ट औ प्रिंसक्या तेल निर्धारित रूपांतरित कर सकते हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा पोर्ट औ प्रिंस,क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

4 जवाब   |  जब तक 2022-07-20 21:16:58 | 211 विचारों

जिंगचेंग सूचना प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड 2022-07-20 23:05:48 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या पोर्ट औ प्रिंससूखी प्रकार परिवर्तन करने वाला कोई लोड नहीं छूट दी जा सकती है?

निराकरण गतिविधियों 2022-07-20 21:47:01 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पैकेजिंग पोर्ट औ प्रिंससूखी प्रकार परिवर्तन करने वाला कोई लोड नहीं बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

सेंसर 2022-07-20 21:49:38 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

भाई, आपके समर्थन से, यह नया मॉडल पोर्ट औ प्रिंससूखी प्रकार परिवर्तन करने वाला कोई लोड नहीं वास्तव में मानक और बहुत अच्छा है।

टिकट बुकिंग व्यवसाय 2022-07-20 21:34:00 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या पोर्ट औ प्रिंससूखी प्रकार परिवर्तन करने वाला कोई लोड नहीं छूट दी जा सकती है?
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है