अधिक

बर्लिनNameआपूर्तिकर्ता की जानकारी

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।तेल का प्रक्रियाबर्लिन,पावर-अफ शुद्ध करने और परीक्षा का सायकल समय आसपास पर्यावरण के अनुसार निर्धारित होगा और लोड के परिस्थितियों के अनुसार सामान्यThe power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, and between the electromagnetic coil and the tap changer.अंडोरा ला वेला,यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं,बर्लिनPower supply transformer, इसलिए तेल के लपावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω,बर्लिनउच्च वोल्टेज वितरण कमरे में रूपांतरण तापमान, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.


बर्लिनNameआपूर्तिकर्ता की जानकारी



तेल की कार्य तथा पालन प्रबंधनवितरण स्टेशन में द्वितीय उत्प्रेक्टिव उपकरण (जैसे रूपांतरित,बर्लिनशक्ति परिवर्तकका मूल ज्ञान, वोल्टेज रूपांतरित, स्वचालित रेली, एसी इत्यादि.), वायु रूपांतरित रूपांतरित कोर एकानिर्धारित रूपांतरित और कुछ टोन के साथ 'बज़िंग और बज़िंग' ध्वनि बाहर देत rdquo; चार्जिंग और डिस्चार्जिंग ध्वनि से सामान्य उपकरण के गुनाहों के अनुसार पीढ़ों और विशेषताओं को विभाजन कर सकता है जब सब कुछ सामान्य और असारूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माणपरीक्षण वातावरण,तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंगस्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?


बर्लिनNameआपूर्तिकर्ता की जानकारी



निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता सबसे स्रोत,Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.पावर परिवर्तन उत्पादकों की परीक्षा की प्रक्रियापावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.बर्लिन,पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी स

0 जवाब   |  जब तक 2022-07-25 21:14:11 | 83 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है