अधिक

ले लामटिनस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकक्या आप संचालन आचार स

पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्रले लामटिन,. तेल नमूना परीक्षण & mdash & mdash; कार्यान्वयन पैरामीटर जैसे कंप्रेशन रिस्टेंस और रिसाइट हर तीन साल के लिए कार्यान्वयन होगा. रूपांतरित के लंबारिक ओवरलोड या ओरूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वारा रूपांतरित करनेवाले विब्रेशन द्बिरजंद,पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकाबाहरी नमूना सूर्य दिनों में या सूखी मौसम के साथ कम पर्यावरण नमून्यता के साथ काम किया जाएगा. नमूना के दौरान, बारिश, बर्फ, वायु तथा राती के प्रवेश को न


ले लामटिनस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकक्या आप संचालन आचार संहिता से परिचित हैं



जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, कम आवाज, आग सु The second is the development trend towards environmental protection, energy conservation and miniaturization. The former key is applied to the long-distance substation project route, and the latter key is applied to the substation project route in big cities.तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनीअनुप्रयोग प्रक्रिया,इसमें स्तर प्राप्ति और मुख्य उपयोग,ले लामटिनतेल स्थानीय रूपांतरक 2500kVA, विभिन्न इसलेटिंग स्तर भाग, अवयव उत्पादन प्रक्रिया और गुणस्तर मानकों के प्रयोग हैं विभिन्न तारों की कार्यान्वयन और मुख्य उपयोग, विभिन्न प्रक्रिया, विभिन्न प्रक्रिया समाधान प्रक्रिया और गुणस्तर मानक, लोहान चिप का प्रक्रिया काटना, कोर स्टैकिंग प्रक्रिया और गुणवत्ता प्रामाणिकरेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चात


ले लामटिनस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकक्या आप संचालन आचार संहिता से परिचित हैं



सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंगवेरिएबल कास,इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.पावर रूपांतरित करने के बाद बहुत समय के लिए इस्तेमाल किया गया है, लोहे कोर के सामान्य गुनाहों में होगा. चिंता मत करें. रूपांतरित करने वाले उत्पादक से सम्पर्क करो, और उतमुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, खुली वेल्डिंग,ले लामटिनसीएसबी स्वच्छ प्रकार रूपांतरक मॉडल, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़नले लामटिन,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, और बहुत स्थितियाँ हैं जिन्हें सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को विशेष ध्यान देना चाहइसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

5 जवाब   |  जब तक 2022-08-11 13:17:12 | 205 विचारों

जुआन एल्यूमिनियम कंपनी 2022-08-11 14:21:03 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पिछली बार जब से मैंने आपका ले लामटिनस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानक खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

रबर एयरबैग ब्रिज मरम्मत 2022-08-11 15:31:53 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद ले लामटिनस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानक एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

संरक्षण 2022-08-11 15:10:31 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या ले लामटिनस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानक छूट दी जा सकती है?

गैस नियामक उपकरण की स्थापना 2022-08-11 13:31:06 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बहुत दिनों तक आपकी ले लामटिनस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानक तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

अर्धचालक घटक 2022-08-11 13:37:47 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हालांकि ले लामटिनस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानक अभी तक नहीं आया है, मैं इसके लिए उत्सुक हूं, और पूछताछ अभी भी पारगमन में है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है