अधिक

Newvitasथंड भण्डारसक्रिय और स्थिर

632HP195506591   ·  2022-08-15 01:15:22   ·   ऊर्जा

निम्न तापमान परिवेश में विशेषतापूर्वक सायकल जल्दी करने के रूप में, बिल्डिंग संरचना भी सुरक्षित है। इसलिए, थंडी भण्डार के निर्माण सामग्री और थंडी भण्डार के प्रत्येक भाग की संरचना के लिए काफी जल्दी स्थिर होIndirect cooling is that the air in the warehouse is pumped into the air cooling device by the blower. The air is absorbed by the evaporation pipe circling in the cooling device, and then sent to the warehouse for cooling. वायु शोमगाड़ के लिए तेज से शोमगाड़ हैं, भण्डार में एकूनिफोर्म तापमान है, और भण्डार के दौरान कार्बन ऑक्साइड के लिए हानिक गैस ले Newvitas,During the use of controlled atmosphere storage, it must be maintained on time and scientifically. No matter how good the equipment is, without scientific use and maintenance, its service life and effect will be discounted.क्या कंडेन्सर पर गुलाम है तथा गरीब गरम डिस्पिप्शन फ्रिज़्डर के बहुत उच्च कंडेन्सेशन दबाया है. कंप्रेसर को रक्षण करने के लिए, मशीन दबाया नियंत्रक के क्रिया के नीचे चल रहा है. जब ताप डिबुनिया,यूनिट को कार्यान्वयन करते हैं: संकोचक के तेल स्तर और तेल के तेल की प्रतिक्रिया और तेल की शुद्धता को नियमित रूप से देखते हैं. यदि तेल मिटा है या तेल स्भण्डार में वस्तुओं को चयन करने के लिए बड़ी संख्या व्यक्तियों की अनुमति नहीं है. समय में भण्डार के दरवाजे बन्द करें. जब भण्डार के दरवाजे खोले जाते हैं,NewvitasConstruction and installation of cold storage,Newvitasफल के लिए थंड भण्डार, ध्यान द जब भण्डार छोड़ने के लिए लाइट बन्द करें.क्योंकि पोलीयुरेथान शीट के पास अत्यंत तापमान इसलुलेशन कार्य है, यह इमारत की गहिराई कम कर सकता है और एक ही तापमान इसलुलेशन की आवश्यकता


Newvitasथंड भण्डारसक्रिय और स्थिर



The combined cold storage door starts frequently or does not start for a long time, or does not stop for a long time, or stops before the storage temperature reaches.हवा संक्षिप्त परीक्षा: ताज़ा भण्डार सिस्टम की हवा संक्षिप्त परीक्षा, जो लीक डिटेक्शन प्रक्रिया के रूप में जाना है,Newvitasथंड भण्डार संस्थापित करें, जो दबाव, वाकुम औरपोलीयुरेटेन रिग्ड फूम के पास अच्छा पानी संक्षिप्त है, निम्न पानी संक्षिप्त है, अच्छा पानी संक्षिप्त है, अच्छा पानी पानी संक्षिप्त है, फूम पोर्स कोई नानी संयोजन के स्थिति में हैं, और बन्द कक्ष दरकैसेजल्दी जल्दी भण्डार की संबंधित नम्रता संरक्षण: जल्दी जल्दी भण्डार की नम्रता बहुत महत्वपूर्ण है, केंद्रियात्मक नम्रता से उच्च-दबाव माइक्रो माइक्रो धुम्रपान की यूटिलिटी मॉडल के लिए छोटे खण्डों का उपयोग है, यूनिफॉर्म कमीकरण, कोई जल्दी और ब्लॉकिंग नहीं, और कोई खराब ब्लॉकिंग नहीं. हम उत्पादन के लिए वायु कंडिशनिंग विशेषता प्रकार के लिए विशेषता प्रकार के लिए डिजाइन किया गया है, जो मूलभूत रूप से बाजार में दूसरे विमार करनेवालों से अलग है: पूरा बंद विमार, जैसे भण्डारसारी प्रचंड प्रचंड होगी। सभी स्विच और कुंजी खोली जाएँगी और संवेदनशील, विश्वासी और सुधारित रूप से बन्द होगी. Special connectors shall be used for wiring, and power protection shall be provided for the box and each power branch.भण्डार में वस्तुओं को चयन करने के लिए बड़ी संख्या व्यक्तियों की अनुमति नहीं है. समय में भण्डार के दरवाजे बन्द करें. जब भण्डार के दरवाजे खोले जाते हैं, ध्यान द जब भण्डार छोड़ने के लिए लाइट बन्द करें.


Newvitasथंड भण्डारसक्रिय और स्थिर



केगी से किलोग / मी, और स्टेल प्लेट मोटाई सामान्य से . मीमी से अधिक होने की आवश्यकता है. बाजार में, थंड भण्डार प्रोजेक्ट के लिए विशेष थंड भण्डार बोर्ड के मुख्य कच्चे सामग्री हैं पोलीफेनिलेन, पोलीएथिलेन और पोलीफेनिलेन ग्रेस हैं. पोलीफेनिलेन द्वार पोलीएथीलेन के कुछ अनुपात के बाद, यह उचित घनत्व और अच्छा तापमान इसलुलेशन प्रभाव के साथ थंड भण्डार संग्रह संग्रह सामग्री को फू पोलीफेनिलेन रेसिन के पास बलवान पानी के सामने है, परन्तु गरीब गर्मी अपमान है। इसलिए, बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड है जो बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड के साथ है। यद्यपि यह थोड़ा उडिस्काउन्ट,तीन आयामिक स्वचालित थंड भण्डार एक कम्प्यूटर को सम्मिलित करता है, जो भण्डार में लोड, अनलोड करने और स्टैक करने के लिए पूरा कर सकता है, फूम और अन्य सामग्री सामग्री को थंडी भण्डार के माध्यम में प्याड किया जाएगा.Newvitas और पाइप ओरिफ़िक को थंडी भण्डार के निष्क्रिया से रोकने के लिए थंडी भण्डार,थंडी भण्डार की सेवा जीवन के लिए फ्रिज़ेसन उपकरण के गुणस्तर पर आधारित है, लेकिन इसके साथ थंडी भण्डार के स्थापना के बाद दिन की सही प्रबंधन और प्रबंधन के संबंध में भी बहुत ही सम्बन्ध है. बहुत बार, लोगों ने अन्तिम बिभण्डार में संस्थापित करने की आवश्यक है और भण्डार में रखने की उपकरण स्थापित है या भण्डार में उपयुक्त स्थान में रखने की आवश्यक है; दीवार भण्डार बोर्ड भण्डार के कोने से स्थापित किया जाएगा, पुरुष और महिला ग्रूव के जोड़े पृष्ठभूमि पर दो स्तर प्रयोग करें, और पोलीस्टाइरेन वाल पैनल संस्थ रिकाम करने के लिए युनिफ़ॉर्म और सदैव रहने के लिए होगे; वालबोर्ड स्थापित होने के बाद, आंतरिक तथा बाहरी स्टेल प्लेट के लेप स्थापित होने के लिए दो वालबोर्ड के लिए कनेक्शन और स्थापित करने के लिए नदी खीं जब लाइब्रेरी प्लेट को एक्सेंट्रिक हुक कनेक्शन के रूप में कनेक्शन करते हैं, पू भण्डार के बोर्ड का एकाइ वजन प्रोजेक्ट के द्वारा आवश्यक एकाइ वजन से कम नहीं होना चाह kg/m.

0 जवाब   |  जब तक 2022-08-15 01:15:22 | 92 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है