अधिक

स्यूदाद लोपेज़ मेटोस200 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकउत्पाद चयन की सामान्य समझ

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:समाज का तेज विकास विकास और कम्प्यूटर के सदैव विकास विकास प्रक्रिया के सारे प्रक्रिया में डाटा का गणना लंबे परिणाम हुआ है. केवल गणना एन्टिटी मॉडल और पद्धतियों का प्रभावी चयन है, गणना परिण सिर्फ तेल का मौजूदा वितरण स्पष्ट रूपांतरित कर सकता है कि विकास स्तर में स्पष्ट परिभाषित हो सकता है, लेकिन तेल की हवा और अन्य संरचना भी प्रभावित रूपांतरित कर सकता है और एक निश्चित स्कोपस्यूदाद लोपेज़ मेटोस,जब इलेक्ट्रिक उपकरण की इनसोलेशन सामग्री अधिगर्म किया जाएगा,स्यूदाद लोपेज़ मेटोसरद्दी पावर रूपांतरक, चारैतिर गैस एक प्रकार का वास्ता होगा. सामान्य पैट्रोल स्टेबल द्वारा इस प्रकार का वास्तव में स्निफ कर सकता है. जब आप सामान्य परीक्षा के दौरान ऐसा वास्य सुनाते हैं, आपको सावधान परीक्षा करने के लिए उपकरण और भागों को सावधान से जाँच लेन(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।पार्टिल,जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में,स्यूदाद लोपेज़ मेटोसवितरण रूपांतरक की तालिका हराएँ,स्यूदाद लोपेज़ मेटोसतेल परिवर्तनकर्ता का पुनः प्राप्त करें, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, पृष्ठभूमि तार के रूप मूल्य प्रत्येक दो साल सुधार नापित होगा.जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.परीक्षण,कोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है, और लोड %, % और % से ग्रेड के अनुसगरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकापावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया


स्यूदाद लोपेज़ मेटोस200 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकउत्पाद चयन की सामान्य समझ



वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं हैसिफारिसिंग और सलाह, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?तेल के लिए तेल कैसे बनाना है?Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;स्यूदाद लोपेज़ मेटोस,ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वालासूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री कइंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूपांतरित हैं, स्वाभाविक हवा और बड़ी क्षमता के द्वारा केंद्रितिफ़िगाल फैन द्वारा शोकित होती है. तेल के बा

3 जवाब   |  जब तक 2022-08-18 09:38:31 | 190 विचारों

स्पेयर पार्ट्स और संबंधित तकनीकों का आयात व्यवसाय 2022-08-18 09:51:07 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

पहली ऑनलाइन खरीद स्यूदाद लोपेज़ मेटोस200 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरक. मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग सभी को यह बताने के लिए करता हूं कि आपकी सेवा का रवैया बहुत अच्छा है। माल की गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं!

रेलवे कार्य उत्पादों का उत्पादन और प्रौद्योगिकी अनुसंधान और विकास 2022-08-18 10:47:45 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, स्यूदाद लोपेज़ मेटोस200 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरक पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

मल्टीमीडिया शिक्षण उपकरण की स्थापना 2022-08-18 10:03:20 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन स्यूदाद लोपेज़ मेटोस200 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरक सीखा, धन्यवाद!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है