अधिक

गुआशानchina. kgmडेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे हैलागू पर्यावरण विश्लेषण

पोलीमर आधार मात्रिक स्तर: पत्थर पावर और तापमोप्लास्टिक पोलीमर सामग्री से बनाया गया है एक संयुक्त प्लेट प्लेट से एक संयुक्तउसी समय, उसके पास लाकड़ और प्लास्टिक के गुण और विशेषता है।इसलिये यह खल्ली अच्छी शक्ति और कठिन है।जीवनात्मक वातावरण सुरक्षा;सुंदर, रोज़ी पालन और पालन भी बहुत महत्वपूर्ण हैं।पहले, बोर्ड की सतह स्वच्छ और रेती और धूली फ्रिक्शन को बोर्ड की सतह पर रखें;अपवित्र रोकेंThe objects will be removed in time.आयोन, साइक्लोहेक्सानोन के साथ स्क्रूब नहीं करने के लिए ध्यान देना, कि वे गुलाम पानी जोड़े और बंधुओं को बिगाड़ देने से रोकेंगुआशानchina. kgm,पानी प्रतिरोधित कार्य प्रतिक्रिया में प्रतिक्रिया किया जाता है गाढ़ी और थंडी प्राकृतिक वातावरण में विशिष्ट परिवर्तन करना बहुत आसान है.Donजैसे पानी सुरक्षित प्रवाह की जल सुनें.सिर्फ सुरक्षित लाकूड प्रवाह, कोई प्रवाह सुरक्षित लाकूड प्रवाह नहीं.सीपीसी प्रवाहों को जैविक रिस्टेन्स विधिकार के विषय में विशिष्ट है, और पृष्ठभूमि स्तर के अद्वितिय शिक्षा से उत्पादितों को विरोधी बैक्टीरिया और एंटीबेक्टीरियमार्बल और लाकूड प्रवाह.लोगों के लिए प्रथम विकास देशों और क्षेत्रों में जैसे यूरोप, अमेरिका, जापान और दक्षिण कोरिया के लिए फ्लोरिंग खरीद करने के लिए पहले चुने हWhy SPC flooring is popular? सबसे पहले, सीपीसी प्लोरिंग और सीपीसी प्लोरिंग के बारे में क्या है,अब चाहिए s learn what SPC floor is and how SPC floor is.SPC is the abbreviation of stone plastic composites (stone plastic composites). मुख्य कच्चा पदार्थ है पोलीविनिल क्लोरिड रेसिन.ये एकबार तीन रोल या चार रोल कैलेंडर के द्वारा एक्सट्रुडर के साथ एक्सट्रुडर से एसट्रुडर से एसट्रुडर से एसट्रुडरिंग से बनाया जाता है.ग्लू उत्पादन प्रक्रिया में उपयोग नहीं है.अज़ ज़ुबायार,मोस्चर प्रमाण,गुआशानchina. kgmWood floor to ceramic tile, पानी के साथ कोई डिफ़ॉर्मेशन नहीं है, टॉयलेट, आधार, इत्यादि में इस्तेमाल किया जा सकता है.उच्च घनत्व उन्हें नुकसान और भारी वजन के लिए रोक देता है। उन्हें भारी वस्तुओं के गिराने या घसकाने के द्वारा प्रभावित नहीं होगा। इसलिसामान्य और फिर उच्च तापमान के बाद उड़ाया जाता है।उसी समय, उसे लाकू और प्लास्टिक के गुण और विशेषताओं के लिए फ़ोर्ड की शक्ति और कठिन होने के लिये है। प्रतिरोधित तह पहिचाओ: पीवीसी पारदर्शित प्रतिरोधित तह, जमावट .मीमी की गह and the wear-resistant coefficient can reach - revolutions.[]


गुआशानchina. kgmडेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे हैलागू पर्यावरण विश्लेषण



f जमीन का लाक्वेर कपड़ा, या यदि पारदर्शी कपड़े में प्रतिरोधित फिल्म में कोई प्रतिरोधित है, तो यह प्रथम क्लास प्रोडेक्ट और प्रथम क्यदि कोई थोड़ा गुम होता है प्रिन्ट या फिल्म के अनुपस्थित है, तो यह गुणवत्ता प्राप्त है, अन्यथा यह अक्वालिफिकेटFinally, carefully check whether there is deviation in the multi-color overprint on the surface, whether there is color difference in different parts, if the top-class product is uneven, if there are the above two defects, but if there is no obvious,यह प्रथम वर्ग उत्पादन है जो स्पष्ट रूप से उत्पादन हैं, लेकिन सारे सुंदर सुंदर को प्रभावित नहीं करते कि विशेष उत्पादन के रूप में Finally, the appearance quality of ground lacquer cloth is determined based on the above judgment. जमीन के लिए कपड़े को चुने के बाद, पहले सुनाओ कि क्या उसके पंजेंट सुनाओं है.अच्छी कोल खोलने के बाद एक छोटा सुना होगा, और निम्न उत्पादन का सुना बढ़कर होगा।द्वितीय, इस्तेमाल क्षेत्र का गणना करें और उसी कक्ष को एक ही बैच संख्या,गुआशानchina. kgmजमीन परिवर्तन करने के लिए यह कितना खर्च है, पैटर्न और गहिराई के साथ चुना जाना चाहिए।When purchasing carefully observe the appearance quality, open a roll of ground lacquer cloth, separate the ends for a few meters, observe the surface layer of the sample, the surface layer is thick, the wear-resistant layer is thick, and the service time is long and then observe whether there are cracks, fractures, wrinkles,बबल्स और बड़ी प्रकार;क्या क्रॉस खण्ड स्तर दिखाया जाता है और क्रोक किया जाता है;क्या पैटर्न खुला है, फिल्म का अनुपस्थिति और ओवरप्रिंट डेवियेशन डिफ़ेक्ट करता है जैसे रंग अलग, रंग अलग और प्रदूपृष्ठभूमि व्यवस्थापिति तकनीक लेमिनेट प्लोरिंग की मूल्य पर प्रभावित करता है.शांत, आनंदित और उत्तम चलते हुए पांव, गिरे हुए हुए हुए आसान नहीं हैंमार्केटिंग विभाग,गुआशानchina. kgmOffice solid wood floor,xinus mandshurica, camphor and teak are better, because their lines are beautiful and clear, and their texture is moderate. The laying method of wooden floor is not very difficult, but it is required to have a certain carpentry foundation.लकड़ी बोर्ड लंबाई और चौड़ाई को कमरे आकार के अनुसार कमरे आकार के अनुसार निर्धारित कमरे के अनुसार प्रक्रिया में प्रक्रिया किया जाएगा, और कमरे के आकऔर केंद्र से चार पार्श्वभाग तक रखें. ग्लूई और सेमेंट की उचित मात्रा लैट के बीच बंधन करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. टिप्पी कि प्लेट के वार्पIf not, then you may need to do a lot of work: there are some interesting surprises lurking under the old floor.When installing laminate flooring, workers must be very careful to complete qualified work.Multilayer carpets or vinyl can be difficult to move and are usually much heavier thaसीपीसी फ्लोर मेरबल पाउद्र और नये सामग्री को सम्मिलित करता है, जो अधिक हरी और वातावरण स्वयंपूर्ण है. पत्थर प्लास्टिक फ्लोर की क्षमतउसे पानी के साथ कोई सम्बन्ध नहीं है और निर्धारित होने के लिए आसान नहींचट्टान प्लास्टिक फ़ोर्ट में ध्वनि संपूर्ण प्रभाव है, तो हम t have to worry about the sound of high-heeled shoes hitting the ground anymore.


गुआशानchina. kgmडेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे हैलागू पर्यावरण विश्लेषण



The combination of hardness and softness.The wood floor in the living room should be made of boards without knots, Fraठीक है या नहीं?,आग सुरक्षा, आग रेटिंग B, सिर्फ पत्थर पर दूसरा हैविभिन्न रंगित प्रवाहों को प्रजानित फुर्निचर, उच्च ग्रेड, शांत, क्लासिक और अद्वितीय फुर्निचर चार्म से प्रारंभ होता है। अद्If you want to have a family environment with boसीपीसी फ्लोर निश्चित रूप से घर और विदेशी में लोगों के द्वारा मनुष्य है।यह एक प्रत्येक राउन्ड नया पसंदीदा है कि सेरामिक टाइल्स और अन्य प्रकार फ़ोर्ड सामग्री के लाभ संयोजन है.इसे प्रस्तुतित किया जाता है और अनुवादित किया जाता है, वातावरण से मित्र संसाधन और विविध रंगों से प्रस्तुतित किया जाता है, जो आवाज़ और विविक्लास के बाद सीपीसी फ्लोर की उपयोगों को देखते हैं.गुआशानchina. kgm,सीपीसी फ्लोर के पास विशेष एन्टी- स्किड गुण है.जितना अधिक पानी मिले, जितना अधिक आश्चर्यचकित है।यदि आप नेलों के साथ चल रहे जूत पहने हैं तो आप &# जीते हैं;में स्क्रेट छोड़ देते हैं.यह फ़ोर्ड गरम करने के लिए उपयुक्त है.सीपीसी फ्लोर के पास अच्छी तापमान कार्यान्वयकता है और एकूनिफ़ॉर्म गर्म डिस्पिप्शन है.इसे भी परिवारों के लिए एक ऊर्जा सहेजने का भूमि बजाता है जिसके प्रयोग किया जाता है वील माउन्ट भट्टी के प्रयोग कर रहा है। सीपीसी फ़ोर्ट पत्थर, सेरामिकयह स्पीसी प्लोविंग के लिए पहिले विकल्प है:सीपीसी फ्लोर के बारे में क्या है?क्या सीपीसी फ्लोर के बारे में विशेष है?

4 जवाब   |  जब तक 2023-03-26 00:49:45 | 198 विचारों

चेंगलोंग एचवीएसी उपकरण प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड 2023-03-26 09:56:11 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

इतने सालों के ऑनलाइन शॉपिंग के बाद, मैंने पहली बार इसे गंभीरता से लिया है। मैं अपना फोन पकड़े हुए था और स्क्रीन पर चिंता की भावना से घूर रहा था, और मैंने शुरू करने की हिम्मत नहीं की। गुआशानchina. kgmडेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे है का नोटरीकृत मूल्यांकन लिखने के लिए, चार वर्ण, उच्च गुणवत्ता और कम कीमत भेजें। यह मेरी सुखद ऑनलाइन खरीदारी है, धन्यवाद!

Deliyuan शीसे रेशा उत्पाद कं, लिमिटेड 2023-03-26 08:55:54 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, गुआशानchina. kgmडेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे है मुझे यह बहुत पसंद है।

ज़ील्ट क्लीनिंग सर्विसेज लिमिटेड 2023-03-26 09:09:22 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

गुआशानchina. kgmडेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे है हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?

एम्बेडेड भागों का विकास और कोटिंग 2023-03-26 08:56:41 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है