अधिक

फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmफ्रीजर की स्थापनाउपकरण कैसे चुनें

632HP195506591   ·  2023-05-09 00:27:56   ·   ऊर्जा

Pay attention to the energy saving of the lighting system: the lighting of the cold storage should be considered comprehensively according to the area, height and warehouse temperature of the cold storage on the basis of safety, science and rationality, कम्प्रेसर, और अन्य अवयवों के अन्य अवयवों को उत्पादन और कंडेन्सेशन तापमान के रूप से अनुकूलित कर सकते हैं, ताकि शक्ति उपयोग का घटाना और उत्पादन क्षम को कम करने के लिए. प्रेशनल थंडी भण्डार स्थापना, थंडी अधिक संसाधन सहेजें.फ्रांसोइसfrance_ regions. kgm,The inlet and outlet pipe diameters of the liquid storage tank shall be subject to the exhaust and outlet pipe diameters indicated on the unit sample.Polystyrene foam: polystyrene foam is a new type of synthetic thermal insulation material. It belongs to plastics with low density, light weight, strong thermal insulation effect and excellent low temperature resistance. हालाँकि उसकी थंडी घटाने के कारण यह संस्थापन के लिए बहुत उपयोगी नहीं है.गुआसालडिटो,हालाँकि दीर्घकाल सदैव प्रक्रिया सामग्री बढ़ने के लिए निश्चय निश्चित रूप से निर्माण किया जाएगा, तो विसामान्य, फ्रिज़्डेशन सिस्टम के वास्तविक प्रक्रिया में,फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmजिसे एक थंड भण्डार स्थापित करता है,फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmथंड भण्डार का डिजाइन और संस्थापन प्रिन्स, क्योंकि तापमान परिस्थिति निर्धारित बदल रही हैं, सिर्फ थंड भण्डार प्रबंधन व्यक्तिगत के सावधान कार्य पर भरोसा कर रहे हैं और थंड भण्डथंड भण्डार के लिए पोलियुरेटेन थंडी भण्डार के लिए तापमान इसलुलेशन सामग्री के लिए थंडी भण्डार के लिए पोलियुरेटेन थंडी इसलुलेशन सामग्री की आवश्यकता है तापमान इसलुले इस प्रयोग की बड़ी संख्या परीक्षणों में, इस लक्ष्य प्राप्त करने के लिए संक्रिय सामग्री चयन के लिए काम किया जाता है: तापमान की प्रयोग के ल विभिन्न कच्चे सामग्री और सूत्रों के पानी सामग्री को कम करने के लिए जल से पानी फूम करने के कारण किया गया तापमान सीमा के कार् मुख्य सामग्री पोलीथेर: संकट पोस्ट-प्रेक्शन के साथ बड़े फैक्टरी के उत्पादन चुने जाते हैं. छोटे फैक्टरी में पोस्ट-प्रेक्शन बिना पोस्ट-प्रेक्शन के साथ पोलीथेर के स बेसी आमीन कैटालिस्टक का उपयोग प्रभावित रूप से फूमिंग गेल प्रतिक्रिया के बैलेन्स को अनुकूलित कर सकता है और स्प्रेयर स्तर के बीच त्वजा को धीरा बना Ordinary polyester polyols are not used.


फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmफ्रीजर की स्थापनाउपकरण कैसे चुनें



फ्रिज़ेड और फ्रिज़ेड भंडार शेल्फ और खल्लेट भण्डार में बदलाने के लिए शेल्फ और खल्लेट भण्डार में शुरू हुआ पहले बाहर आउट & rdquo; उत्पादक भण्डार की गुणवत्ता सुधार करने और घाटे को कम करने के लिए यह सहयोगी है।ताज़ा रखने वाले भण्डारों के सामान्य सुरक्षा और संरक्षण का सामान्य संवेदन क्या है? आज, ताज़ा रखने वाले भण्डार के अनुप्रयोग का स्कोप अधिक विस्तारित है. यह हमारे रोज़ी जीवन के साथ निकट संबंधित है. खाने के उत्पादन कारखानों के साथ, भ एक ताज़ा रखने वाले भण्डार बनाने के मुख्य उद्देश्य है कि खाने की ताज़ा सुरक्षित करना है। ताज़ा रखने वाले भण्डार के प्रक्रिया में बहुत सावधान हैं. पूरा होने के बाद, बहुत सावधान और संरक्षण वस्तुओं भी हैं. ताज़ा रखने वाले भण्डार की नियमित रक्षण और सुरक्षा अपने सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए आपरेटरों के लिए जरूरी है कफ्रिजरन्ट चार्ज काफी नहीं है. इस समय, सिर्फ काफी फ्रिजरन्ट जोड़ें.उपयोगजब थंडी भण्डार पहिले बार इस्तेमाल किया जाता है या लंबी समय के लिए बन्द किया जाता है, तो यह भण्डार में वस्तुओं को स्टैक करने के लिए खड़ा रोका जाता है. भण्डार आवश्यक तापमान के लिए धीमा से कम होना होगा. कम तापमथंडी भण्डार एक प्रकार फ्रिज़ेसन उपकरण के साथ है. फ्रिज़ेडर से तुलना है, उसके फ्रिज़ेसन क्षेत्र बड़ा है, लेकिन उन्हें एक ही फ्रिज़ेसन प्रिन्ट है. तो हर दिन थंडी भण्डार को कैसे रखना है. आज मैं दिन कPolyurethane with good fire resistance and flame retardancy is a kind of refractory and self extinguishing material after adding flame retardant. In case of fire, unlike flow burning and flashover like extruded board, which can effectively prevent fire spread. In particular, it can be sealed as a whole after systematic fire prevention treatment to form non combustible products.


फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmफ्रीजर की स्थापनाउपकरण कैसे चुनें



दीर्घ स्पेन टॉप भण्डार प्लेट की स्थापना के दौरान, यदि समर्थन स्टेल बीम भण्डार में स्थापना किया गया है, ऊपर भण्डार प्लेट और समर्थन स्टेल बीम हर भण्डार प्लेट की स्थापना के दौरान नदी क If the lifting point type is adopted, the installation and construction of the lifting layout shall be realized before the installation and construction of the top silo plate, so as to ensure that each lifting point can be installed at the same time during the installation of the top silo plate; उठाने के बिन्दु सुनिश्चित होगा कि हर भण्डार प्लेट की चओड़ाई के दिशा में कम से कम दो बिन्दु हैं.गुणवत्ता सुरक्षा,विस्तार, हल्का और थंडा दीवार के लिए हल्का भार, बड़ा स्पेन और उच्च लोड के लिए उपयोग है क्योंकि पोलीयुरेतान स्थिर फूम एक समय स सैंडविच प्लेट ने ज्यादा पोलीयुरेटेन संबंधित प्लेटेन उर्जा उपयोग सीमा के बिल्डिंग के साथ संबंधित प्रदानों को मिल सकता भण्डार कोण अलुमिनियम के साथ स्थिर होने से पहले यह ग्लास ग्लीय से मुहर लगाया जाएगा और कोण अलुमिनियम से स्थिर होना जाएगा. खींचने के बीच दूरी mm है. दरवाजे के ऊपर और नीचे किनारों के बीच दूरी mm है.The selection of equipment for the construction of equipment cold storage is closely related to the size, type and budget of the cold storage.फ्रांसोइसfrance_ regions. kgm,ऊपर से निर्देशित जल्दी भण्डार की डिजाइन की क्षमा बहुत कम है, लेकिन इसके लिए तेज जल्दी भण्डार की क्षमा और बाद उपयोग की क्षमा पर बहुत ही बाद में विद्युति बिल्ले बहुत ही महत्वपूर्ण खर्च वस्तु है. शो की डिजाइन योजना बहुत ही कम कर सकता है जल्दी जल्दी भण्डार के पावर उप जल्दी जल्दी भण्डार के पीछे सूर्य भाग की चयन, तापमान इन्सुलेशन बोर्ड की गहिराई का चयन उचित होना चाहिए, जल्दी जल्दी भण्डार के दरवाजे की गहिराई, ताकि फ्रिज़्डेसन यूनिट के असफलता दर घटाए और अच्छा फ्रिज़्डेसन प्रभाव प्जब थंडी भण्डार बनाया जाता है, तो पानी की वावी और हवा की विस्तृति को रोक दिया जाएगा। जबकि बाहर हवा निकल जाता है, यह सिर्फ थंडी भण्डार का थंडा उपयोग नहीं बढ़ेगा, बल्कि भण्डार में भी मौस्चर लेता है. मोस्चर कंडेन्सेशन तापमान संस्थापन और जल्दी भण्डार संरचना को बिगाड़ देता है और जल्दी भण्डार संरचना को बिगाड़ देता है. इसलिए, यह आवश्यक है कि म उत्पादनों ने तार उद्योगिका को लेता है. पूछने के लिए स्वागत है ताकि थंडी भण्डार बनाने के लिए अच्छा मुद्रा है, मुद्रा स

0 जवाब   |  जब तक 2023-05-09 00:27:56 | 107 विचारों
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है