अधिक

फ्रैंकफर्ट एम मेनअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्तिउद्योग आकार मानकों पर ध्यान दें

शाफ्ट की चओड़ाई और गहिराई हर तह के लिए नापित होना चाहिए कि शाफ्ट के ऊपर और नीचे के बीच अधिक पलटना से रोकें। होल के प्रवेश की लम्बाई मापने के लिये एक लकड़ी लाकड़ का उपयोग करो,फ्रैंकफर्ट एम मेनउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें, तो शैफ्ट के लिए सीधे मापने के लिए भी स्ट नोट करो कि कुछ शैफ्ट दीवारों को नीचे और ऊपर से थोड़े बनाने के लिए डिजाइन किया जाता है,सीट एलिवेटर व्यक्ति एक इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा चलाया जाता है एक खुर्चे पर बैठेगा, और खुर्च हैंडल पर बटन के नीचे पावर ड्राइव युक्ति को खुर्चे के नीचे पर व्एलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं, तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंचीनू, एलिवेटर को पद्धति के अनुसार हैंडल स्विच तोड़ देते हैं. यह एलिवेटर ड्राइवर परिवर्तित होता हैकृपया टिप्पी करें कि एस्केलेटर के दोनों पार्श्वभागों में मीमी से अधिक स्थान होना चाहिए, और जब सामान्य से संयोजन किया जाता है, दगति सीमित करने वाला टेन्सिशन युक्ति और स्टील बेल्ट टेन्सिशन युक्ति से सुरक्षित स्विच से उपकरण किया जाए.


फ्रैंकफर्ट एम मेनअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्तिउद्योग आकार मानकों पर ध्यान दें



गहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है, तो उनके आकार माप और रिकार्ड कएक लीनियर मोटर द्वारा ड्राइवेटर का पावर स्रोत लाइनियर मोटर है.एलवेटर ज्ञान– एलिवेटर्स इलेक्ट्रिक रेलिस के रूप में वर्गीक्षित हैं. इस प्रकार एलिवेटर के लिए एक बड़ी संख्या रेलिस है जो लिवेटर सार्किट बनाते हैं, अक्षम: PLC एलिवेटर. PLC को प्रोग्रामेबल लाजिक उपकरण कहता है. एलिवेटर सार्किट को प्रोग्राम करने के लिए उपयोगी है और एलिवेटर के लिए संपर्क बेसी लाजिक कार्यान्वयन करने १९८० से अंत्याधिकार के बीच में, यह चीन में सामान्य ग्रेड एलिवेटर की विश्वासता की स्थापना के रूप में उपयोग किया गया है और सामान्य ग्रेड व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक सुरक्षित, वातावरण से मित्र और अर्थव्यवसायी हैं! हमारे उत्पादन विदेशी देशों में निर्यात किया जाता है और बहुत विश्वासित है घराने वाले एलिवेटर उत्पादकों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेष विशेषताओं के लिए समय से प्रदान, उच्च मूल्य प्रभावी से प्रदानडिस्काउन्ट?,एलिवेटर के प्रयोग के दौरान कुछ लिवेटर उपयोक्ताओं को अस्थायी कार्यकर्ता या अक्वालिफिकेट कंपनियों को एलिवेटर के पालन के लिए खोज रहे हैं कि खर अगर एलिवेटर निर्माता या गुणवत्ता प्रोफेशनल कंपनी द्वारा संरक्षण किया जाता है एक हाथ से, प्रोफेशनल तकनीक और गुणवत्ता सुरक्षित हैं, और दूसरे हाथ से, विशेष ध्यान दिया जाएगा कि उच्च उच्च भवनों की निवेशी निकालना के लिए. हॉल द्वार के एक किनारे में उच्चतराई का उच्चतराई ~+mm में होने के लिए सुरक्षित होना चाहिए. अनेक प्रकार होने के लिए घराने वाले एलिवेटर,फ्रैंकफर्ट एम मेन5 कथाओं के घर एलिवेटर छोटा, घराने वाले उत्पादक छोटे घराने वाले एलिवेटर, साइट सेटिंग, सच्चा कार्यालय, और अनशीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.


फ्रैंकफर्ट एम मेनअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्तिउद्योग आकार मानकों पर ध्यान दें



अग्नि एलिवेटर के आगे कमरे के सामने क्लास बी फायरप्रोफ़िक दरवाजे या फायरप्रोफ़िक रोलिंग शूटर्स के साथ बन्द करने के लस्वागत कॉल,फ्रैंकफर्ट एम मेनपूरी स्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति प्राप्त करें,एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा एलिवेटर के ब्रेकिंग सिस्टम सामान्य रूप में बन्द है, जो मतलब है कि यह ब्रेकिंग स्थिति में है, जब कोई शक्ति नहीं है, और सिर्फ जब इसे चालू करना चाहिए, शक तो जबकि एक पावर बाहर हो गया था, ब्रेक्स बन्द हो गया और एलिवेटर मध्य हवा में टूटा गया। जब एलिवेटर असामान्य रूप से उतरता है, चाहे वह ऊपर या नीचे है, निर्दिष्ट किया गया गति सीमा के अंदर होना चाहिए. सामान्य, यह गति सीमा से अधिक नहीं होगा. यदि कोई अवर्पीड होता है, तो एलिवेटर सिस्टम में एन्टी ओवरपीड डिवाइस है (एकफ्रैंकफर्ट एम मेन,खड़ा पैनल पर अलार्म बटन या फोन संख्या गुण प्रबंधक को जानकारी देता है कि एलिवेटर प्रोफेशनल्स बचाव की मदद या अनुएलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं, तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करें एलिवेटर को पद्धति के अनुसार हैंडल स्विच तोड़ देते हैं. यह एलिवेटर ड्राइवर परिवर्तित होता है


4 जवाब   |  जब तक 2024-03-31 01:08:13 | 20 विचारों

निर्माण सामग्री बाजार में भवन निर्माण सामग्री कंपनी का आनंद 2024-03-31 09:29:12 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

फ्रैंकफर्ट एम मेनअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्ति गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

भूनिर्माण इंजीनियरिंग सेवाएं 2024-03-31 10:22:31 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हाहा, फ्रैंकफर्ट एम मेनअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्ति प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

सुरक्षा फिटिंग 2024-03-31 09:47:39 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बहुत दिनों तक आपकी फ्रैंकफर्ट एम मेनअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्ति तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

गैस 2024-03-31 08:53:15 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, फ्रैंकफर्ट एम मेनअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्ति वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है