अधिक

सानियाworld. kgmWaterproof floor is not afraid of waterNecessity of maintenance

सीपीसी फ्लोर के पास विशेष एन्टी- स्किड गुण है.जितना अधिक पानी मिले जितना अधिक आश्चर्यचकित है।यदि आप नेलों के साथ चल रहे जूत पहने हैं, तो आप &# जीते हैं;में स्क्रेट छोड़ देते हैं.सुगन्ध: क्या उत्पादन के पास एक रासायनिक सुगन्ध है जो लोगों को रिसाइट करता है.बड़ी सुगन्ध है कि हानिक पदार्थों की सीमा मानक या प्रिन्ट तह के पृष्ठभूमि में ज़्यादा होती है कि तह के पृष्ठभूमि पर विसानियाworld. kgm,igh-quality materials, which shall be natural, high-density and moderate.Some people think that the higher the density of wood-based panel, the better. वास्तव में, यदि घनत्व बहुत उच्च है, तो जितना उच्च पानी संपूर्ण और विस्तार दर है, जो फ़ॉर्मेशन के लिए आसान है.दूसरा, उत्पन्न फ़ोर्मेशन लाइनों पर भरोसा रखें, उपकरण और संकटा तकनीक प other honorary certificates such as national quality inspection free products, ISO quality system certification and ISO environmental system certification, because the acquisition of these honors will inevitably lead to the fine operation of the enterprise.सीपीसी फ्लोर निश्चित रूप से घर और विदेशी में लोगों के द्वारा मनुष्य है।यह एक प्रत्येक राउन्ड नया पसंदीदा है कि सेरामिक टाइल्स और अन्य प्रकार फ़ोर्ड सामग्री के लाभ संयोजन है.इसे प्रस्तुतित किया जाता है और अनुवादित किया जाता है, वातावरण से मित्र संसाधन और विविध रंगों से प्रस्तुतित किया जाता है, जो आवाज़ और विविक्लास के बाद सीपीसी फ्लोर की उपयोगों को देखते हैं.हक्कुलबोड,ग्लूलिंग के दौरान ग्लूलिंग के बारे में ग्लूल पेंट कपड़े के आकार के अनुसार भूमि में लागू किया जाएगा, और एक टुक्का इस क्रममें डाल दिया जाएगा।पहले कोई ग्लूई प्रयोग नहीं किया जाएगा, ताकि जोड़ा अंत में कोट किया जाएगा। जब जमीन पर कोट किया गया ग्लूई हाथ द्वारा हाथ द्वारजब चिपकाएँगे, बाजूओं को संरेखित करने के लिए ध्यान देने के लिए, और एक लंबा हैंडल फ्रूस ब्रूस को बाहर फूलाने और कम्पेक्ट करने के लिए इस्तेमाल करें. जोड़ियाँ सामान्य रूप से ओवरलैपिंग काट करने के द्वार(note that there should be two edge strips, dont forget to take out the lower one), पेंट ब्रुस के साथ जोड़ने के लिए योग्य मात्रा लागू करें, फिर पेंट ब्रुस के साथ जोड़ने के लिए बन्द करें और प्रेसिंग रोलर के साथ जोड़ने के लिए जोड़ने के लिए जोड़ने के लिए जोड़े हुए जोड़े हुए जोयदि बुलबुल हैं, हवा को प्रविष्ट करने के लिए सिरिंग इस्तेमाल करें और फिर संकुचित करने के लिए इस्तेमाल करें. अंत में धोने के लिए पाउदुर का प्रयोग करें कि लेक्वर कपड़े में बाकी ग्ली चिन्हों को हटाएँ. यदि वे हटाए नहीं जाएवह आंतरिक सजावट का ग्रेड भी बढ़ता है, और सजावट के सामान्य सामग्री जो सामान्य सजावट की दिशा है, उच्च प्रोफाइल, लम्बी सेवा जीवन और अच्छा प्रभाव है। जमीन के लिए, पेंट, कैप्ट या सामाआग सुरक्षा, आग रेटिंग B, और वालबोर्ड का पैटर्न स्पष्ट और सुंदर, सुन्दर और तीन आयामिक होगा। वायूनिफोर्म रंग या समझायोग्य अंतर्वेविंग के आधार पर, यह पूरी कमरे को आनंदित और नरम बना सकता है, और लोगों को रहस्य का अनिर्देशित समझा देता है।


सानियाworld. kgmWaterproof floor is not afraid of waterNecessity of maintenance



Vaबहुत लोग मुझे पूछते हैं,सानियाworld. kgmटाइल फ़ोर्ड पर वृक्ष खड़ा, उसी प्रवाह ब्रैंड के क्यों कितने भिन्न हैं?जो लाकूड प्रवाह की कूल निर्धारित करने के लिए एक महत्वपूर्ण उत्पादन कूल है। उच्च सामर्थ्यवान कागज की गुणवत्ता उच्च नहीं है। व्यापारिक जो बिल्डिंग सामग्री पहले कि मूल्य स्वस्थ है,सानियाworld. kgmIs it good to lay wooden floor for floor heating, लाकूड प्रवाह से कई बार स्वस्थ है, लेकिन बाजार में उनके साथ सहभागी करने के लिए अधिक लेमिनेट प्रवाह क्रदूसरा साफ करना आसान है।क्योंकि वह पानी सुरक्षित और पानी सुरक्षित है, तो पानी से सुरक्षित हो सकता है;तीसरे, पैटर्न विभिन्न हैं.पैटर्नों और बड़ी चुनावों की बड़ी संख्या के कारण लोग अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार खरीद कर सकते हैं और दो या तीन साल में एक बार उनको बदल सकते हैं, चौथा इसके पास साधारण संस्थापन,सानियाworld. kgmलाकड़ में कितना है?One square meter is more suitable, उपयोग, समय बचता, काम बचता और काम बचता है.संस्थापन सामग्री,मुझे नरम फ़ोर्डर चुनाना पसंद हैFire protection: the fire rating of SPC floor is B, second only to stone. सेकण्डों के लिए ज्वाला छोड़ने के बाद यह स्वचालित रूप से निकालेगा, ज्वाला रिटेन्ट, स्वचालित रूप से निकालेगा, और विक्रिय और घातक गेस निर्वालबोर्ड का पैटर्न स्पष्ट करने के लिए उसके सतह पर लकड़ी वेनेर बनाया जाएगा। वालबोर्ड का एक या दो स्तर पैटर्न का प्रयोग करें, और वालबोर्ड का पैटर्न स्पष्ट और सुंदर, सुन्दर और तीन आयामिक होगा। वायूनिफोर्म रंग या समझायोग्य अंतर्वेविंग के आधार पर, यह पूरी कमरे को आनंदित और नरम बना सकता है, और लोगों को रहस्य का अनिर्देशित समझा देता है।


सानियाworld. kgmWaterproof floor is not afraid of waterNecessity of maintenance



उसी समय उन लोगों के लिए जिन्होंने मूल्य का अनुसरण किया है, सीपीसी अच्छा खल्ला भी अच्छा चुना है। इस खल्ली की मूल्य सावधानिक हपरीक्षण आधार,उत्पादन प्रक्रिया में लूर के लिए ग्लूह की जरूरत नहीं है, जैसे फोर्माल्डेहाइड और बेन्जेन है, वैद्य वस्तुएँ समाविष्ट नहीं हैंयह एक हरी वातावरण सुरक्षा संरचना सामग्री है और मनुष्य शरीर को कष्ट नहीं देता।अंतिम, मूल्य को देखो.रंग फिल्म स्तर: विविध लकड़ी अनान, पत्थर अनान और कार्पेट अनान के विभिन्न स्तर, जो विभिन्न विभिन्न आवश्यकता और विभिन्न चखाने सानियाworld. kgm,आग सुरक्षा, आग रेटिंग B, सिर्फ पत्थर पर दूसरा है।Fire protection: the fire rating of SPC floor is B, ज्वाला रिटेन्ट, स्वचालित रूप से निकालेगा, पहले, लाकूड प्रवाह है जो वातावरण से अधिक मित्र है, अवस्थित है और एक लंबी सेवा जवृक्ष प्रक्रिया प्राकृतिक लाकूड से प्रक्रिया किया जाता है, और लाकूड प्रवाह क

5 जवाब   |  जब तक 2024-04-03 01:38:36 | 44 विचारों

सन सप्लाई एंड मार्केटिंग कंपनी 2024-04-03 09:39:14 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

सानियाworld. kgmWaterproof floor is not afraid of water गुणवत्ता अच्छी है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से परे है, और वितरण की गति बहुत तेज है।

निंगन कार्यालय आपूर्ति कंपनी 2024-04-03 10:24:20 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

सानियाworld. kgmWaterproof floor is not afraid of water सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या सानियाworld. kgmWaterproof floor is not afraid of water सस्ता हो सकता है?

एफआरपी मशीन वेल रूम 2024-04-03 09:58:59 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हर बार जब मैं माल प्राप्त करता हूं तो बहुत सुखद होता है, लेकिन जब तक मैं इसका मूल्यांकन करने के बारे में सोचता हूं, मेरा सिर बड़ा होता है। सौभाग्य से, एक सार्वभौमिक मित्र ने आपके घर सानियाworld. kgmWaterproof floor is not afraid of water की सिफारिश की, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

समर्थन प्लेट 2024-04-03 11:06:33 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

सानियाworld. kgmWaterproof floor is not afraid of water यह वास्तव में अच्छा है, प्रस्थान के बाद आने में कितना समय लगता है?

सिंथेटिक रबर 2024-04-03 09:59:28 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

सानियाworld. kgmWaterproof floor is not afraid of water मुझे एक कीमत बताओ, क्या पैरामीटर के लिए एक विस्तृत कीमत है?
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है