अधिक

ज़रागोज़ाब्रॉन्ज ट्यूबसंरचनात्मक विशेषताएं जिन्हें आपको समझने की आवश्यकता है

कोप्पर पाइप की शक्तिशाली कनेक्शन स्थिर: कोप्पर पाइप और कोप्पर फिटिंग के बीच कनेक्शन बलवान है.जब स्थिर किया जाता है, तो वह स्थिर किया जाएगा और पहले रखा जाएगा।ज़रागोज़ा,{} The copper pipe welding can be divided into soft welding and hard welding. नरम वेल्डिंग तापमान °C से कम है, और कठिन वेल्डिंग तापमान °C से अधिक है। हार्ड वेल्डिंग सामान्य रूप में चांदी, सोने, स्टील, तील और अन्य धातु के लिए उपयोग में लिया जाता है. उसके वेल्डिंग बिन्दु बहुत स्ट्रोदक्षिणी की बैठक और बरसाई टाइफन के कारण किया गया, डाउनस्ट्रीम निर्माण साइट के निर्माण प्रगति पर प्रभावित है, जो नियमित अनुरोध क आज उच्च स्पोट क्लान्सेक्शन कमजोर है, जो स्टेल क्लान की सदैव उच्चता को समर्थन करने के लिए कठिन है। इसकी अपेक्षा है कि बिल्डिंग सामग्री बाजार कल एक अवास्तविक ट्रेंड रखेगा, और कुछ व्यापारिक मूल्य कम कर सकते हैं और वस्तुओटोककर, इसलिए कोप्पर पाइप को अन्य स्थानों में बहुत बार चुना जाना हसाफ कोपेर ट्यूब का उत्पादन पद्धति मूलभूत हार्ड कोपेर ट्यूब के अनुसार है जैसा है कि एनेलिंग प्रक्रिया हार्ड कोपेर ट्य कोपेर ट्यूब के अनुकूलित करने का अर्थ है कि वे उच्च तापमान फुर्नेस में कालिन किया जाता है कि कोपेर टूब में तत्वों की संयोजन परन्तु अनुक्रमण के बाद, पिलाती टूब्स नमस्कार हो जाएगी, जिसके लिये बंद करना आसान होगा। The copper tubes produced in this way are called soft copper tubes.


ज़रागोज़ाब्रॉन्ज ट्यूबसंरचनात्मक विशेषताएं जिन्हें आपको समझने की आवश्यकता है



चाहें ये कोई उपयोग के लिए स्पष्ट करेंगेवायु कन्डिशनिंग कोप्पर पाइप है एक सामान्य धातु सामान्य है औद्योगिक उत्पादन के दिन काम में. कार्यान्वयकता,ज़रागोज़ाटी२ कॉप्पर पट्टी, तापमान कार्यान्वयकता और कोरोसियन रेसिस्टेंस अच्छे हैं, और वायु कंडिशनिंग कोप्पर पाइप की वायु आकार की ट्रेंडेंड ड अच्छी यंत्रिक्षमता, फ़ूजनशील वेल्डिंग और ध्वंस बहुत अच्छे हैं। The cutting of airइस पद्धति के लिए उत्पादन के तीन पद्धतियों का संयोजन पद्धति है. यह अशुद्धता के समाविष्ट हुए कोपेर सामग्री है। वे कोपेर मेट्टपसंदीदा योजना,ओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला, ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध कोप्पर प्लेट है कि प्लप्लिश लाल धातु है, जो सामान्य रूप से & quot; कोप्पर प्लेट & quot;, जो भविष्य में कोप्पर टूप उद्एटेरियल्स. ये तीन पद्धति द्वारा उत्पादित कप्पेर टूब नहीं केवल कार्यान्वय में बहुत अच्छे हैं उत्पादन क्षम और उच्च क्षम. एक्स्ट्रूशन कोप्पर ट्यूप प्रक्रिया एक स्थिर और उत्तम कोप्पर ट्यूप उत्पादन पद्धति है घर में और वर्तमान में विदे सिर्फ इस प्रक्रिया द्वारा उत्पन्न किया गया है और वेन्टिलेशन के क्षेत्र के लिए अधिक उपयोगी हैं, पर कार्य करने के लिए बहुत कोपेर ट्यूब के लिए तीन उत्पादन पद्धति हैं, तो कोपेर ट्यूब के लिए तीन उत्पादन पद्धति क्या हैं?


ज़रागोज़ाब्रॉन्ज ट्यूबसंरचनात्मक विशेषताएं जिन्हें आपको समझने की आवश्यकता है



पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से तीन कोप्पर प्लेट, कोप्पर बार तथा कोप्पर ट्यूब: कोप्पर उत्पन्न करने के लिए उपयोग में लिय प्रत्येक मिलियन रून्ड के पैदा किए जाते हैं,ज़रागोज़ा2205 स्टेनलेस स्टेल प्लेट, - टन के पैदा हैंकहाँ बेचाना है,कोपेर पाइप की अपमानित जिस तक कोपेर पाइप पाइप पाइप का हैइंटलेट अंत मिल सकता है.शांक्सी,ज़रागोज़ा3, हेनान, लियानिंग, शांदोन्ग और अन्य क्षेत्रों में कोक के क्रीस की आसानी है. इससे बढ़कर, नीचे प्रवाह की अनुरोध के अनुरोध के साथ लोहंड की संस्थापिति बड़ी नहीं है, जियंग्सू, हेबी और शांक्सी में थोड़े लोहे के स्रोते हैं, और संशोधन का नीचा है। जिस तरह कोक की मूल्य बढ़ती है और लोहू की मूल्य बढ़ती है, फिर लोहू की मूल्य फिर बढ़ती है।ज़रागोज़ा,यदि आप कोपेर पृष्ठभूमि को फिर चमक बनाना चाहते हैं, तो आप इसे कोपेर बिन्दु समाधान से पोलिश कर सकते हैं. यह सिर्फ पोलिप पृष्ठभूमि को प्रकाशित नहीं कर सकता, लेकिन बहुत जल्दी तह को पोलिप पृष्ठभूमि पर प्रकाशित करने के लिए पोलिप की प्रसनसदैव, लेकिन कुल दबाव बड़ा नहीं है. मुख्य वितरण केंद्रों के मौजूदा सारा संसाधन स्थिति से Wu एक जियाङ्गिन और लेकंग, संशोधन स्तर सापेक्षिक माध्यम है और बाजार पर दबाव सापेक्षिक छोटा है। वू&# में; एक बाजार, डाटा के अनुसार, मे के अनुसार, वू&# में मध्यम और गहिरी प्लेटों का कुल संशोधन है; एक सप्ताह में टॉन से बढ़ते हुए थे। अंतिम एप्रिल में, यह टॉन कम पर पहुँच गयाछोटे डायामेटर पाइप के लिए, जब भरने वाले धातु, भरने वाले धातु, की लम्बाई पाइप के डायामेटर के बराबर होने के लिए अनुमति दिया जाता है,


3 जवाब   |  जब तक 2024-04-24 04:50:52 | 8 विचारों

नेट्रन कल्चर कम्युनिकेशन कंपनी 2024-04-24 07:04:45 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने ज़रागोज़ाब्रॉन्ज ट्यूब खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

मोबाइल उपकरण 2024-04-24 12:53:40 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

खुश सहयोग और तंग पैकेजिंग। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: जैसे

प्रकाश व्यवस्था के उपकरण 2024-04-24 13:57:20 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ज़रागोज़ाब्रॉन्ज ट्यूब मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। ज़रागोज़ाब्रॉन्ज ट्यूब यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है