अधिक

वैलेंस6061 अलुमिनियम पट्टीउत्पाद वर्गीकरण संबंधित ज्ञान

लियोनिंग में कुछ स्टेल मिल्ले सुत्रा लोहू को खरीद करने के लिए आश्चर्य है, लेकिन स्थानीय स्रोत कठिन हैं, और लोहू मिल्ल उच्च पार्श्वभाग पर हैं,वैलेंसनिम्न सेली प्लेट, प्रदान और अनुरोध के बीच स्टालेमेट का परिणाम है। जियंग्सू, शांदोन शांक्सी, हेबी, हेनान और अन्य क्षेत्रों में लोहू और प्रविष्ट लोहू को फेंकाने की अनुरोध की है, और लोहू की प्रविष्टि की प्रविष काल की मूल्यएंग संशोधन स्पष्ट करने के कारण बहुत कम है,बहुतेरे लोग उपयोग और उत्पादन पद्धतियों के प्रक्रिया में कप्पेर टूब के भण्डार पद्धति पूरी तरह से नहीं समझसीधे है.क़ोबुस्तन,इसे मुख्यभागी विद्युत्मक उपकरणों को उत्पन्न करने के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे जेनेटर्स, बस, केबल, रूपांतरित करनेवाले और तापमान प्और दूसरे बारे में स्त्रील के पाने में स्त्रील के पाने का क्याम सदा गिर रहा है, और प्राप्त करने का क्याम गरीब है। स्टेल प्लेट की क्षमता उपयोगिता दर कम हैऔर हिस्सा के ऊपर है स्टेल मिल्ली ने कहा कि मौजूदा में लोहे के लोहे का संशोधन मूल में उत्पादन की आवश्यकता पूरी है। भविष्य उत्पादन के घटाने और परिवर्धित करने के लिए, स्टेल मिल्ले संशोधन को पूरा करने के लिए इच्छा नहीं है.


वैलेंस6061 अलुमिनियम पट्टीउत्पाद वर्गीकरण संबंधित ज्ञान



** नया डाटा अनुसार, सेप्टेंबर में, चीन आयात किया गया लोहे ओर * * * मिलियन टॉन मार्क में तोड़ गया, मिलियन टॉन, एक रेकॉर्ड उच्च होता है; जानवरी से सेप्टेंबर तक, चीन आयाततापम और पोपर ट्यूब और स्लीव प्रविष्ट करें और फ्लासबसे पहले हमें एक भण्डार सेट करना चाहिए। The temperature in the warehouse should be generally kept at - ° सी, जबकि नम्रता सामान्य होना चाहिए। कमरा ही रखना चाहिएक्वेरी,मुख्य स्टेल प्लाट्स के सहमतों में टॉन से अधिक बढ़ सकते हैं.जब स्थिर किया जाता है, तो वह स्थिर किया जाएगा और पहले रखा जाएगा।उत्तर-पूर्व चीन के बाजार में सामान्य रूप में मध्यम और लंबार पालिसी और सामान्य वातावरण पर आधारित है और शेन्यान्ग में मौजूदा संशोधन स निम्न संशोधन स्तर के बाजार की प्रेरणा की पूरी बाजार को प्रेरणा की अपेक्षा बनाता है। थे में कोप्पर बार बाजार


वैलेंस6061 अलुमिनियम पट्टीउत्पाद वर्गीकरण संबंधित ज्ञान



आज सुबह के व्यापार में घराने के बार की मूल्य गिर गयी। लैंग स्टेल &# की मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार; बादल व्यवसाय प्लेटफ़र्म, कल से यूआन नीचे है। भविष्य क्रमडिस्काउन्ट,लाल कोपेर प्लेट T के पांच अनुप्रयोग के दूसरे क्षेत्र, लाल कोपेर पंक्ति और लाल कोपेर ट्यूब के दूसरे क्षेत्र: कोपेर रासायनिक उद्योग में वाकूम के रात में कोरोशियन और डिस्कोलोरेशन के बाहर पृष्ठभूमि है। रात में वर्कशॉप के द्वार और विंडो बन्द करने के लिए स्थिति को बुरा कर सकता है; पुनर्विन्डिंग प्रक्रिया में कोल पृष्ठभूमि साफ कर दिया जाने के बाद, कोटिंग पासिवेशन एजेंट की मात्रा कोटिंग पृष् पुनर्वीन्डिंग प्रक्रिया में खाली करने के बाद, प्लास्टिक बैगों को पूरा समर्थन पात्रियों में जोड़ दिया जाएगा कि पोपर पाइप और हवजियांक्सी में ल्स हाल में खरीदा पुनरारंभ है, लेकिन खरीदा आवाज बड़ा नहीं है. यूनान स्टेल प्लाटियों में सूर्य लोहू की क्रिया की थोड़ी ही बढ़ी हुई थी कि प्रारंभ में सूर्य लोहू के कम क्रिया के कारण सूर्य हाल में, स्टेल बाजार शॉक और समायोजन में है, और व्यापारी स्थिर हैं। हेबी, तियान्जीन और अन्य क्षेत्रों में स्टेल मिल्ले स्टेल लोहू बनाने के लिये रोके हैं। अब, यह प्रश्न किया जा रहा है. Hoवैलेंस,अच्छा गुणवत्ता, अच्छा संरचना,वैलेंस321 स्टेनलेस स्टेल राउन्ड स्टेल, उच्च घनत्ता, उच्च दबाव प्रतिरोध, बड़ा बेंडिंग डिफोर्मेशनसामग्री मुख्यतः शॉक में काम कर सकते हैं, लेकिन कम करने की अनुरोध के साथ, प्रदान और अनुरोध की दबाव महत्वपूर्ण होती है, हालाँकि जीवाल भण्डार और अन्य कारणों के प्रभाव कप्लास्टिक पाइप में, फ़ोर्ड हार्मिंग सिस्टम के लागत उच्च है।


2 जवाब   |  जब तक 2024-04-29 02:25:40 | 32 विचारों

भूनिर्माण निर्माण 2024-04-29 11:29:57 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

वैलेंस6061 अलुमिनियम पट्टी इसे शीर्ष पायदान कहा जा सकता है, और विवरण एकदम सही हैं।

उतार व चढ़ाव 2024-04-29 10:43:21 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

वैलेंस6061 अलुमिनियम पट्टी गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है