अधिक

कैंपेलअलुमिनियम स्लोई उच्च ऊंचाई उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मइसमें फायदा कहां है?

बीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा करने के लिए है, लेकिन नोट करें कि छोटा सामान्य, प्लेटफ़ॉर्म को छोटा नहीं कर सकता क्योंकि वह उपकरण समाविष्ट है, एक हाथ से, प्रोफेशनल तकनीक और गुणवत्ता सुरक्षित हैं, और दूसरे हाथ से, कैंपेल,कैंपेलअलुमिनियम स्लोई उच्च ऊंचाई उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म,चीन एलिवेटर उत्पादन और उपयोग के लिए महान विश्वव्यापी बाजार बन गया है, और दुनिया में महान एलिवेटर ब्रैंड व्यवसायों ने सिर्फ स्वामित्व या चीन में सामिल व्यवसा विश्वव्यापी एलिवेटर के % को चीन में उत्पादन किया जाता है, और % से % लिवेटर चीनी बाजार में हैं.यदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य ममुहोरोनी,एलिवेटर के ट्रैक्शन मशीन के मेकिनिकल अवयवों को तेल की आवश्यकता है. ट्रैक्शन मशीन के बाहर कोवर पर दो स्केल हैं. जाँच करने के लिए तेल नोजेल खोल दो स्केल के बीच होना चाहिए कि तेल दो स्केल के बीच होना चाहिए. यदि तेल नीचे स्केल से कम है, तो यह मतलब है कि ट्रैक्शन मशीन रिफुलेल एलिवेटर लंबे समय तक चल रहे हैं, तेल को समय से बदलना चाहिए कि ट्रैक्शन मशीन स्वच्छ और अच्छी स्थिति में रखने के लिए स्वच्छ रूफ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, रिफुलेड कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.


कैंपेलअलुमिनियम स्लोई उच्च ऊंचाई उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मइसमें फायदा कहां है?



उच्च स्थानान्तरण क्रियाशीलता है. सीधे ड्राइव के लिए स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के इस्तेमाल के कारण प्रसारित क्रियाशीलता % -% से सुधारित हो२००२ में, चीन के एलिवेटर उद्योग में एलिवेटर का सालिक उत्पादन पहिले बार से युनिटों को बढ़ाया। चीन के लिफ्टेटर उद्योग में विकास की तीसरी लहर की सुधार और खोलने के बाद से है। पहिला घटना से से हुआ, और दूसरा घटना से से हुआ. चीन में एक्लिफेटर के वृद्धि के लिए वर्षीय उत्पादन के लिए माइलस्टोन नीचे की टेबल में दिखाई जाती है।कार छत सुरक्षा विंडो से दरवाज़ों को बल करने के लिए या स्वतः बचाने के लिए सिफारिस नहीं है. क्योंकि कार से चढ़ने के लिए बचाने के लिए बराबर नहीं है, अधिकतर प्रवासियों के लिए एलिवेटर शैफ्ट और एलिवेटर संरचना के साथ अज्ञात हैं, और अंधे स्वरकComment,एस्कैलेटर साइटों में सामान्य सामान्य इंजिनियरियन समस्या का उपयोग: बीम किनारा दूरी बहुत बड़ा है: इस किस्से में, या दोनों प्लेटफ़ॉर्म एक साथ विस्तारित हो सकते हैं. ऊपर और नीचे प्लेटफ़ॉर्म का क जब प्लेटफ़ॉर्म को लंबाई देती है, तो गोला की लम्बाई या खल्ली की खोलने के लिये ध्यान दिया जाएगा, जो एक समय भी लंबाई होनी चा एस्केलेटर विस्तारित होने के बाद,कैंपेलघर विला एलिवेटर उत्पादक, ऊपर और नीचे समर्थन बिन्दुओं पर बल भी बढ़ता होगा. यदि बीम की किनारी दूरी बहुत लंबी हो जाती है, तो समर्थन इस्कैलेटर ट्रास के बीच में जोड़ना चाहिए। जोड़ने में, एस्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री तक बदल सकता है कि बीम किनारे किनारे दूरी को भी लंबा कर सकता आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.फ्लैट तह कार सिल्ले और द्वार सिल्ले लाने की क्रिया उसी विमान पर जब कार पार्किंग स्टेशन के पास आता है। इसे एलिवेटर की धीमी चलना प्रक्रिया के रूप में समझा जा सकता है जब वह सामान्य रूप में लैंडिंग में रोक रहा है।


कैंपेलअलुमिनियम स्लोई उच्च ऊंचाई उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मइसमें फायदा कहां है?



यदि एलिवेटर पर सुरक्षित रस्ता ब्रेक हो जाता है, तो वास्तव में यह स्थिति कदापि होती है. यह सामान्य एक एलिवेटर पर होता है जो लंबा समय के लिए दुरुस्त किया जाता है. एलिवेटर के अंदर के लोगों को गंभीर घाटे से बफर करने के सुरक्षित माप लेने का उद्देश्य है कि एलिवेटर के लेंडिंग क्षण के प्रभाव से बचाने के लिए मनुष्य मस्तिष्क,एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता, संस्थापन, संरक्षण और आधार की गुणवत्ता के लिए एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों की सबसे प ड्रैगन; प्रबंधन की जबाबदारी सिस्टम, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए, सुनिश्चित करने के लिए कि लाइसेंस बिना प्रबंधन लाइसेंस के लिए एलवेटर उत्पन्न करन एलिवेटर व्यवसाय क्रियाकलापों में और एलिवेटर के आदेश के प्रक्रिया में संबंधित राष्ट्रीय नियमों के अनुसरण करने के लिए व्यवसायों को उत्पन्न, सत्य, अच्छा विश्वास और बराबर स्पर्धा के प्रक् प्रयोक्ता द्वारा एलिवेटर गुणस्तर का मूल्यान और निरीक्षण संयोजन करें; एलिवेटर सुरक्षित अपघातों के विश्लेषण और नियंत्रण में सहभागी करें।पैरालेल एलिवेटर्स, - एलिवेटर्स के साथ लाजिक के लिए सामान्य है, बाहरी कॉल बटन एक ही फ़ोर्ड पर साझा करें, और सभी एलिवेटर्स के लिए एक सएलिवेटर संस्थापन प्रक्रिया के बारे में कठिन समझना है. हम एक दीर्घार्वकाल घराने वाले एलिवेटर उत्पादक हैं. पूछने के लिए स्वागत है.कैंपेल,आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.एस्केलेटर उचारता है. एस्कैलेटर प्रवेश के दो प्रवेश के दो प्रवेश के बीच खड़ा दूरी।बीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा करने के लिए है, लेकिन नोट करें कि छोटा सामान्य, प्लेटफ़ॉर्म को छोटा नहीं कर सकता क्योंकि वह उपकरण समाविष्ट है, जैसे कैबिनेट और मोटर हैं. स्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री पर बदलें


2 जवाब   |  जब तक 2024-05-07 00:51:23 | 9 विचारों

कैहान मशीनरी मैन्युफैक्चरिंग कं, लिमिटेड 2024-05-07 08:52:52 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बहुत दिनों तक आपकी कैंपेलअलुमिनियम स्लोई उच्च ऊंचाई उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

सब्जी बुना बैग प्रसंस्करण 2024-05-07 08:30:41 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मुझे आखिरकार वह मिला जो मुझे चाहिए था कैंपेलअलुमिनियम स्लोई उच्च ऊंचाई उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, सामान बहुत अच्छा है, कीमत अच्छी है और कीमत सस्ती है, धन्यवाद बॉस! सच कहूं तो, यह मेरा सबसे संतोषजनक खरीदारी अनुभव है। चाहे दुकान का रवैया हो या सामान, मैं बहुत संतुष्ट हूं। स्टोर का रवैया बहुत ही पेशेवर और उत्साही है, सभी सवालों का जवाब दे रहा है, और प्रतिक्रिया बहुत तेज है। मैंने बहुत सारे सवाल पूछे, और उसे गुस्सा नहीं आया, और वह मुझे गंभीरता से जवाब देगा। इसके लिए, मैं चाहूंगा आपके प्रति मेरा हार्दिक सम्मान व्यक्त करें। इस तरह के कई अच्छे स्टोर नहीं हैं।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है