अधिक

इत्रअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मक्या बाजार की मांग में वृद

मेंटेन्स ऑपरेशन. संरक्षण और दुरुस्त करने के दौरान एलिवेटर निर्दिष्ट प्रदान कार्यक्रम द्वारा कार्यान्वय किया जाता है और .m/s से कम गति से कमएलिवेटर उद्योग में संख्या काम करो, उद्योगिक जानकारी संग्रह,इत्रअर्ध- स्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, आयोजन, प्रकाशित करो,इत्रबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीन, सांख्या डाटा पर अनुशोधन और विश्लेषण करो, उद्योगिक संस्था कइत्र,इत्रस्टेज बूम एलिवेटर, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है, या पूरा हो गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा निइवात्सेविचि,शैफ्ट माप का उद्देश्य है एलिवेटर के लिए विस्तृत विस्तृत और सत्यापित शैफ्ट पैरामीटर प्रदान करना, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.क्या एलिवेटर की स्टील तार रोप ब्रेक होगी?


इत्रअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मक्या बाजार की मांग में वृद्धि प्रचार या तथ्य है



फायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.अलट्रा उच्च गति एलिवेटर, जो आवाज को घटाने के लिए उपयोगी है, लेकिन विदेशी वस्तुओं को कोई प्रएजेंट,एलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंनीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।इससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, या अनुमानित लोड क्षमता म


इत्रअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मक्या बाजार की मांग में वृद्धि प्रचार या तथ्य है



एलिवेटर कैसे काम करता है?सबसे स्रोत,शाफ्ट की चओड़ाई और गहिराई हर तह के लिए नापित होना चाहिए कि शाफ्ट के ऊपर और नीचे के बीच अधिक पलटना से रोकें। होल के प्रवेश की लम्बाई मापने के लिये एक लकड़ी लाकड़ का उपयोग करो, फिर लाकड़ी की लम्बाई मापने के लिये एक अधिकारी का उपयोग करो। शैफ्ट की चओड़ाई मापने के लिए स्टील टेप मापने के लिए काफी है। यदि शैफ्ट की गहिराई बड़ी नहीं है, तो शैफ्ट के लिए सीधे मापने के लिए भी स्ट नोट करो कि कुछ शैफ्ट दीवारों को नीचे और ऊपर से थोड़े बनाने के लिए डिजाइन किया जाता है, जो नीचे और ऊपर से छोड़े हुए थोड़े दीवारों के पजब एलिवेटर में अपमानित होते हैं, एक शांत रहना चाहिए, एलिवेटर के अंदर अलार्म घंटी को दबाएं, और एलिवेटर के अतिरिक्त संरक्षण फोन या समुदाय गुण फोन को मदद के लिए फोन कएलिवेटर का हॉल दार इस्तेमाल किया जा सकता है?इत्र,एलिवेटर हॉल के द्वार हॉल के बाहर खोल नहीं जा सकता है और एक विशेष उपकरण के साथ खोला जाना चाहिए (विशेष उपकरण को प्रबन्ध के साथ प्रबन प्रवासियों को द्वार पर खोलने के लिए अनुमति नहीं है, इसको खोलने के लिए, अन्यथा कोई खतरा होने के लिए है।लाइट कर्टेन सुरक्षा एक दरवाजा सुरक्षा सिस्टम है जो इन्फ्रारेड दीमों का उपयोग करता है इनक्रारेड दीमों के लिए अंतर्गत को ढूंढ़ इसे सुरक्षित है कि एलिवेटर किसी परिस्थिति के अनुसार लोगों को पीच नहीं करेगा, द्वार के सञ्चालक की विश्वासता को बहुत सुधार देता है और सवइस उद्योग में विभिन्न मानकों की कार्यान्वयनता का आयोजन और प्रगति करें (तकनीकी मानक, गुणवत्ता मानक, इत्यादि परीक्षण और मूल्यान काम करो, गुणवत्ता संदर्भ काम को प्रगति दे और प्रगति देते हैं.


4 जवाब   |  जब तक 2024-04-02 00:50:20 | 62 विचारों

छाया जाल 2024-04-02 08:29:18 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

खुश सहयोग और तंग पैकेजिंग। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: जैसे

सुरक्षा उत्पादन तकनीकी परामर्श 2024-04-02 08:57:40 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

इत्रअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?

लैंडस्केप इंजीनियरिंग 2024-04-02 09:43:18 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

यह वास्तव में एक परीक्षा और प्रतीक्षा है। आखिरकार मैंने आने के लिए 3 दिनों इत्रअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म का इंतजार किया, उद्घाटन की गुणवत्ता बहुत अच्छी है

स्थापना और रखरखाव 2024-04-02 10:04:37 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें इत्रअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है