अधिक

त्रिपोलीपाइपलाइन पंप प्रयोग किया गयाअनुरोध को कमजोर होता है या छोटे समय में दबान

उदाहरण के लिए,त्रिपोलीखड़ा केंद्रीय स्लरी पंप, प्रयोग किया जाता है पंप लाइफ बहुत उच्च या बहुत कम है, जो ओवरलोड करने के लिए लेता है, तो हम पंप चुन रहे हैं   मुहर इस गहिराई में पानी दबाव नहीं उठा सकता। जब पानी निकाले, मोटार सामान्य रूप से काम नहीं करेगा, जिसका परिणाम होता है कि सबस्मर्जिबल स्लरी पंप के लिए नष्ट है। सबसे बड़ा भिन्न भिन्न है सबसे बड़ा भिन्न पंप और आड़ा स्लरी पंप और खड़ा स्लरी पंप के बीच यह है कि सबस्लरी स्लरी पंप और शी का मोटर हैत्रिपोली,   मुझे विश्वास है कि तुम्हारे पास ऐसा प्रश्न है, जबकि उपमेरिबल सेवेज पंप प्रयोग करते हैं यह है कि यह पंप एक उपमेरिबल पंप है या यह एक सेवेज पंप है? वास्तव में, यह प्रश्न अलग करने के लिए बहुत आसान है। आप निम्न को देख सकते हैं   बहुत से, क्योंकि लंबा शैफ्ट की लम्बाई सामान्य स्थापित है, इसके संस्थापित करने के लिए बहुत कठिन है। इसलिए जब इसे बाद प्रयोग किया जाता है, तो जिस स्थान के काम किया जाएगा वह भी सीमित होगा। यदि उपकरण होगासिदी मौसा,   फिर पंप शाफ्ट के आगे अंत में नीट को अलग करो कवर प्लेट को हटाओ, और मध्य इम्पेलर और पानी मुहर को दबाओ।मुहर.   दूसरा, पंप के फ्लोव प्रवाह के भागों का सेवा जीवन सापेक्षिक लंबा है, उत्पादन के लिए बचाने के लिए।


त्रिपोलीपाइपलाइन पंप प्रयोग किया गयाअनुरोध को कमजोर होता है या छोटे समय में दबाने के नीचे रहता है



   यदि पंप आउटपुट अधिक मीडिया लाईक्वाइड किया जाता है, तो यह निश्चय ही अधिक काम करेगा. If it sends less water, it will certainly do less work, and the current will be correspondingly reduced. पंप पावर (kw) = सिर (m) &tiकैसोन्स और प्रवाह खोलेंगे   क्यों सबसे बहुत बहुत बहुत बढ़ता है? बाजार की अनुरोध की दृश्य से, हालाँकि उत्तम संख्या की संख्या खड़ी संख्या के संख्या उत्तम संख्या से बढ़ती नहीं है, इसके पास तेज़ मुख्य कारण यह है कि ऊपर उल्लेखित प्रयोग उपयोग हैकार्य वर्णन,   मीडिया में कुछ ठोस खण्डों के समाविष्ट होने के लिए एक निश्चित प्रवाह दर उत्पन्न करें, ताकि उपकरण जल्द होने के लिए जल्द होने के लिए जल्द होन साब्मेरिबल स्लरी पंप के प्रिन्सिप्ट के अनुसार यह सरल है   पानी पंप के अधिक तापमान का समाधान: जब मोटर चुने तो यह आवश्यक हैस्वयंपूर्ण स्वयंप पंप है जो मोटर से जुड़ा है और एक समय पानी के नीचे काम करता है। आड़ा स्लरी पंप और खड़ा स्लरी पंप के साथ तुलना किया गया है, सबसे बड़ा उपयोग है कि विभिन्न कार्य स्थितियों में लागू करने के लिए यु सबसे महत्वपूर्ण तकनीकी बिन्दु का सबसे महत्वपूर्ण स्थिर है कि उसके मोटोर और पंप शरीर के स्थिर और मुहरों की विश्वासी के बी


त्रिपोलीपाइपलाइन पंप प्रयोग किया गयाअनुरोध को कमजोर होता है या छोटे समय में दबाने के नीचे रहता है



   सबमेरीबल स्लरी पंप की स्थापना एक चरण है जिसका चिंता होना चाहिए. क्योंकि हम सभी इसके बारे में संरक्षित हैं,   सबसे पहले,त्रिपोलीपाइपेलाइन पंप, बहुतेरे पंप कॉन्व के लिए योग्य हैंपरिस्थिति।   पम्प, सेवेज उपमेरिबल पंप तथा सेत्रिपोली,tallation and use of the slurry pump submersible are troublesome and the application occasions are limited. उदाहरण के लिए सामान्य उपकरण का उपयोग करना सामान्य है, जबकि जब सामान्य समय सामान्य समयों में उपयोग किया जाता है, हवा कोले सामान्य दि   प्रारंभ करने के पहले कि प्रारंभ करने के लिये प्रारंभ करने के लिये प्रारंभ करने के लिये प्रारंभ करने के लिये प्रारंभ करने के लिये प्रारंभ करने के लिये प्रारंभ करने    रोलिंग दिशा में घुमाओ यहाँ तक कि इम्पेलर और आगे गार्ड प्लेट के बीच फ्रिक्शन बंद होने पर, फिर रोटर को पीछे घटाने के लिए समायोजन बोल्ट इस्तेमाल करें, आगे और पीछे घटाने की खाली रेकोर्ड करें, इम्पेलर के आगे और पी और दोनों मिट्टी को जल्दी कर दो और उन्हें पीठ पर जल्दी कर दो।

2 जवाब   |  जब तक 2024-04-29 03:55:01 | 30 विचारों

Beiyi सूचना प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड 2024-04-29 13:15:12 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

खुश सहयोग और तंग पैकेजिंग। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: जैसे

सोलर स्ट्रीट लाइट 2024-04-29 12:43:39 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा त्रिपोलीपाइपलाइन पंप प्रयोग किया गया। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है