अधिक

फेंगफेंग माइनस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉकउच्च तापमान के लिए अच्छा प्रतिरोध

टेड कॉन्क्रिट   वोल्यूमेट्रिक घनत्व की छह स्तर हैं: B, B, B, B, B तथा Bफेंगफेंग माइन,एयरेड इट्टिकों का वजन सिर्फ सामान्य प्रतिस्थापन कोन्क्रिट इट्टिकों के एक पांचवा है, तो यह बहुत अच्छा है।टेड कॉन्क्रिटकलकत्ता,फेंगफेंग माइनएयरेड ब्लॉक इटिक,   यदि खरीदी युनिटी को अन्य विशिष्टीकरणों की जरूरत है, तो वे निर्धारित करने के लिए उत्पादन कारखाना के साथ बा   वोल्यूमेट्रिक घनत्व की छह स्तर हैं: B, B B, B, B तथा Bमुख्य कच्चा सामग्री है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक, बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, पोलिंग स्थिर रोक, काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है, और इसलेशन काम - गुना है मिट्टी इट्टीकों के अधिक, ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).


फेंगफेंग माइनस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉकउच्च तापमान के लिए अच्छा प्रतिरोध



टेड कॉन्क्रिटएयरेड इट्टिकों का वजन सिर्फ सामान्य प्रतिस्थापन कोन्क्रिट इट्टिकों के एक पांचवा है, तो यह बहुत अच्छा है।   मार्किंग उदाहरण: सामर्थ्य स्तर A बहुत घनत्व स्तर B, अधिकमार्केट,टेड कॉन्क्रिट   सात स्तर हैं: A, A, A, A, A, A, तथा A   निम्न मानकों में प्रतिष्ठापित है जो इस मानक के प्रतिष्ठापित के प्रतिष्ठापित हैं, इस मानक में संदर्भ के इस मानक के प्रकाशन के समय, और सभी पार्टी इस मानक प्रयोग करते हैं कि निम्न मानकों के नवीनतम संस्करणों का उपयोग करने के


फेंगफेंग माइनस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉकउच्च तापमान के लिए अच्छा प्रतिरोध



   ये मानक स्वचालित विमानित कोन्क्रिट ब्लॉकों के लिए लागू है (इसके पश्चात ब्लॉक्स कहते हैं) जो दीवारों और सामानिक और औद्योपहले मनपसंदीदा,   ब्लॉक उनके संकुचित शक्ति और वोल्यूमेट्रिक घनत्व के अनुसार वर्गीक्षित हैं.   ब्लो   यदि खरीदी युनिटी को अन्य विशिष्टीकरणों की जरूरत है, तो वे निर्धारित करने के लिए उत्पादन कारखाना के साथ बाफेंगफेंग माइन,   निर्माण सामग्री के साथ मिश्रित रेडियोक्टिव पदार्थों के लिए नियंत्रण मानक - स्थायी स्थिति तापमान रिस्टेशन सामग्री का निर्धारण और संबंधित विशेषता के संबंधित व एयरेड कॉन्क्रिट के पानी संपूर्ण - एयरेड कॉन्क्रिट के मेकिनिकल गुण - एयरेड कॉन्क्रिट के घटाने के लिए सुकाने के लिए जाँच प   ब्लॉक प्रोडेक्ट मार्किंग: प्रोडेक्ट नाम (कोड एसीबी) क्रम में चिह्नित करें, बहुत घनत्व स्तर, विशिष्टीमुख्य कच्चा सामग्री है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक, बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, मिश्रित,फेंगफेंग माइनब्लॉक, पोलिंग, स्थिर रोक,फेंगफेंग माइनएड ब्लॉक, काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है, और इसलेशन काम - गुना है मिट्टी इट्टीकों के अधिक, ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).


5 जवाब   |  जब तक 2024-03-10 00:48:56 | 72 विचारों

मार्श वायर मेश मशीनरी टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड 2024-03-10 09:07:01 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका फेंगफेंग माइनस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉक खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ एक वास्तविक उत्पाद है। मुझे यह आपके लिए पसंद है .

निराकरण गतिविधियों 2024-03-10 08:09:10 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं काफी संतुष्ट हूं, और गुणवत्ता और कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

लोडिंग और अनलोडिंग कंटेनर कार्गो 2024-03-10 10:11:40 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी फेंगफेंग माइनस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉक गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन सेवाएं 2024-03-10 09:47:35 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ईमानदारी से धन्यवाद, मुझे सपना खरीदने दो फेंगफेंग माइनस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉक, बहुत बहुत धन्यवाद!

आरपीसी 2024-03-10 10:12:30 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

आपकी कंपनी फेंगफेंग माइनस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉक का सेवा रवैया बहुत अच्छा है, धन्यवाद, और आप की तरह।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है