अधिक

Kromezheshपाइपलाइन पंप प्रयोग किया गयायंत्रज्ञ विवरण और काम करने का प्रिन्सिप्ट

   यह कुछ लोगों के लिए सहायता का अर्थ हैआदर्शिक उपयोग प्रभाव प्राप्त करने के लिए योग्य पंप बहुत महत्वपूर्ण है. पंप को सामान्य और सही रूप से चयन करने के लिए, निम्न आकारों को विचार करना चाहिए: शैफ्ट मुहर फॉर्म का चयन: उपमेरिबल स्लरी पंप का शैफ्ट मुहरKromezhesh,   यदि गहिरा अच्छा पंप प्रयोग किया जाता है कि बाहर में चले जाने के बाद, विस्पष्ट और विक्रिय पाणी आग, और परिणाम अविचारित होगा।बोट्रो,पंप मोटर और उसके नियंत्रण सिस्टम का एक निश्चित समझना है. मैकेनिकल मुहर के साथ घंटी पंप   यूटिलिटी मॉडल की यूटिलिटी और अवधिकार, तो पोलिमर कंपोजिट माध्यम सामान्य उत्पादन में उपयोग में लिया जारी पंप्प्स, बहुतेरे बारे में सबसम्मिलित खड़ा स्लरी पंप्स और सबसम्मिलित स्लरी पंप्स के बीच अलग करने में असफल है. उपमिलित और सबमिलित स्लरी पंप के नाम ऐसे दिखाते हैं, लेकिन वहाँ आवश्यक अलग हैं. सबमेरिबल स्लरी पंप और खड़ा स्लरी पंप के बीच क्या फरक है?


Kromezheshपाइपलाइन पंप प्रयोग किया गयायंत्रज्ञ विवरण और काम करने का प्रिन्सिप्ट



   जब इस्तेमाल में है, यह इम्पेलर को घुमाने के लिए ड्राइव कर सकता है ताकि उसे प्रवाह करने के लिए ड्राइव करना.पंप इम्पेलर का पहना. इम्पेलर के पहने के बाद,Kromezheshपानी अच्छी पाइपलाइन पंप, यह पंप H-Q वक्र के नीचे जाने के लिए बराबर है,Kromezheshसबमेरिबल सेवेज पंप, जो प्रवाह और सिर घटाता हैवातावरण, यह पता लगाने के परिणाम का प्रभाव नहीं होगा. इसलिए, बहुत से पंप प्रयोग में बेहतर माप परिणाम होते हैं.अनुरोध,KromezheshName,आज देखेंसमय से समय से खड़ा स्लरी पंप की उत्पन्न।समय एक ही शैफ्ट हैं, इसलिए


Kromezheshपाइपलाइन पंप प्रयोग किया गयायंत्रज्ञ विवरण और काम करने का प्रिन्सिप्ट



   पुनरावृत्ति के बाद उपमर्जीबल स्लरी पंप परीक्षा की जरूरत है. यदि पैले को हाथ द्वारा घुमाना चाहिए तो पंप शैफ्ट को रोका नहीं जाना चाहिएपरीक्षण,   कारणीय.एटर पंप. ये मॉडल बनाने के लिए पानी शोमगाड़ युनिटियों को जोड़ने के आधार पर डिजाइन किया जाता है, और ऑपरेशन तापमान डिग्री या जो मोटर पानी में गिर रहा है और सीधे स्क्राप्ट करने के लिए बचा रहा है।Kromezhesh,   खड़ा स्लरी पंप एक प्रारंभिक उत्पादक है. सामाजिक अनुरोध और ऑपरेटिंग वातावरण के सुधार से विकास किया गया है एक नया उत्पादन है।आगे बढ़ने के लिए हाथ से काटें   फिर इंजिन पर उपकरण फिर संस्थापित करें और रबर होस्स संस्थापित करें.

2 जवाब   |  जब तक 2024-03-30 01:18:41 | 36 विचारों

निर्माण विद्युत उपकरण 2024-03-30 08:36:22 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, Kromezheshपाइपलाइन पंप प्रयोग किया गया मूल रूप से संतुष्ट।

535HP136858825 2024-03-30 09:48:20 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ईमानदारी से धन्यवाद, मुझे सपना खरीदने दो Kromezheshपाइपलाइन पंप प्रयोग किया गया, बहुत बहुत धन्यवाद!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है