अधिक

कार्लज़ूएक्यूजे उपमेरिबल पंपमूल्य समायोजन विभिन्न ट्रेंड अपरिवर्तित रहता है

l गतिवर्धन (m/s.    शैफ्ट पावर और प्रभावी पावर PE के बीच भिन्न है पंप में शक्ति हराम है,कार्लज़ूएHH स्लरी पंप, जो पंप क्रियाशीलता द्वारा माप किया जाता है. पंप क्रियाशीलता प्रभावी शक्ति और शैफ्ट पावर का अनुपात है, जिसका नाप η द्वारा माप लिया जाता है सूचना देता है.   दबाव इसलिए, इस सिस्टम में एक दबाव गैज संस्थापित होना चाहिए कि निरीक्षण करने के लिए दबाव की आवश्यकता में पूरी कार्लज़ूए,   यदि यह बड़ा है, गार्ड प्लेट संभावित होगा, जैकेट संभावित होगा, और इम्पेलर की ब्लेट भी बहुत प्रभावित होगी। सबसे गंभीर बात यह है कि सभी प्रवाह पास जाने के भाग घाटे में हैं।योग्य धूरा पंप हानिया है या घुमाया जाता हैसोरांग,   बहुत से उपयोक्ताओं, नया प्रयोक्ताओं के साथ   उदाहरण के लिए, इसे उपकरण के इम्पेलर पर बड़ा प्रभाव है। तो कैसे पता लगाना है कि उपकरण के पास इस्तेमाल के दौरान गुमान है?   सबमेर्सिबल स्लरी पंप में प्रयोग किया जाता है एक प्रकार पंप. क्या तुम जानते हो कि उसके प्रभाव और प्रकार का प्रभाव है? चाहें हमें एक देखा है।


कार्लज़ूएक्यूजे उपमेरिबल पंपमूल्य समायोजन विभिन्न ट्रेंड अपरिवर्तित रहता है



पम्प की कोविटेशन पानी के पानी के प्रवाह के द्वारा है। पानी प्रवाह का मुख्य कारण तापमान और दबाव से सम्बन्धित है. एक निश्चित दबाव के नीचे, जब तापमान एक निश्चित मूल्य पर बढ़ता है, पानी प्रवाह से गैस में बदलने और प्रवाह से बदलने के लिए श विरूद्ध, एक निश्चित तापमान में, दबाने के लिए   इसे इस्तेमाल के लिए पानी में रखें.   फिर प्लेकी और पंप कवर प्लेट को बदलें और फिक्सिंग के निकालों को थोड़ दें.कितना है,   रोलिंग दिशा में घुमाओ यहाँ तक कि इम्पेलर और आगे गार्ड प्लेट के बीच फ्रिक्शन बंद होने पर, फिर रोटर को पीछे घटाने के लिए समायोजन बोल्ट इस्तेमाल करें, आगे और पीछे घटाने की खाली रेकोर्ड करें, इम्पेलर के आगे और पी और दोनों मिट्टी को जल्दी कर दो और उन्हें पीठ पर जल्दी कर दो।   पानी स्लारी पंप एक विस्तृत उपकरण है. बहुतेरे लोग पानी की विविधता और उत्पूर्ण पद्धति में आश्चर्य रखते हैंराई ब्लॉक किया गया,कार्लज़ूएपाइपेलाइन पंप शरीर, तकनीकियों के लिए पंप संप में प्रवाह स्तर को सही तरीके से समायोजित करने की जरूरत है और इम्पेलर को जाँचें. नुकसान या बुढ़ाने के साथ, यह समय में बदलना चाहिए,


कार्लज़ूएक्यूजे उपमेरिबल पंपमूल्य समायोजन विभिन्न ट्रेंड अपरिवर्तित रहता है



   इम्पेलर सुरक्षा के लिए सबमर्सिबल स्लरी पंप की कार्य सुनिश्चित करने के लिए इम्पेलर और आगे गार्ड प्लेट के बीच क्लायरन्स को समय When adjusting the impeller clearance, first stop the pump, loosen the bolts pressing the bearing box,कार्लज़ूएसबमेरिबल सेवेज पंप, loosen the adjusting nuts, make the bearing components move forआर्थिक प्रबंधन,इच्छा रेसिस्टेंट और कण पार होता है।गहिरे अच्छी पंप द्वारा पंप किया जाता है, पंप के अवयव विभिन्न मीडिया के लिए उपयुक्त सामग्री से बना सकते हैं, जैसे कोपी, L और अन्य स्टे   जब पानी स्तर पहुँचता है, फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित करनेवाले की आवृत्ति ड्रूप होती है, तथा स्लरी पंप कम गति से काम करता है. पानी स्तर उच्च, गति नीचे; पानी स्तर निम्न, गति उच्च. उसी समय, पानी स्तर संकेत नियंत्रण कैबिनेट में प्रेरित होता है ताकि आपरेटर्स ताइक स्तर को समझ सकते हैं. इस नियंत्रण के द्वारा, स्लैग स्लरी पूल में वृत्ति बदली जाती हैकार्लज़ूए,   उच्च परिचय है कारण के बारे में स्लरी पंप की ओवरलोड की आवृत्ति है। जब हम ये परिस्थितियाँ पाते हैं जब पंप प्रयोग करते हैं, हम जाँच सकते हैं कि ये कारण उप्पर हैं. यह सामान्य उपयोग के दौरान हमें पंप का पालन करना होगा. लेटेंट   फ्लोव पासजेज के भाग के लिए कच्चे सामग्री चुनें: पंप के फ्लोव पासजेज के भाग के लिए कच्चे सामग्री चुन सकते हैं, आकार, कठोर संक्रेत, एसरी पंप्प्स बहुतेरे बारे में सबसम्मिलित खड़ा स्लरी पंप्स और सबसम्मिलित स्लरी पंप्स के बीच अलग करने में असफल है. उपमिलित और सबमिलित स्लरी पंप के नाम ऐसे दिखाते हैं

5 जवाब   |  जब तक 2024-04-13 02:41:19 | 21 विचारों

हुजून कैबिनेट कंपनी 2024-04-13 10:37:00 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

कार्लज़ूएक्यूजे उपमेरिबल पंप इसे शीर्ष पायदान कहा जा सकता है, और विवरण एकदम सही हैं।

Qisheng विद्युत उपकरण कं, लिमिटेड 2024-04-13 11:44:56 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

लंबे समय तक आप कार्लज़ूएक्यूजे उपमेरिबल पंप का पालन करें, लेकिन यह पहली बार शुरू करने का है। इसे बहुत अच्छा कहा जाना चाहिए। मैंने इसे दूसरी बार खरीदा, और दुकान मेरी अपेक्षा से बेहतर है। बॉस ने इसकी प्रशंसा की।

एफआरपी कूलिंग टॉवर 2024-04-13 11:52:55 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी कार्लज़ूएक्यूजे उपमेरिबल पंप गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

बिजली श्रम सुरक्षा आपूर्ति 2024-04-13 10:18:09 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

कार्लज़ूएक्यूजे उपमेरिबल पंप डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है