अधिक

एनांटियोमेरडीएन65 गैल्वेनाइज राउण्ड पाइपसामान्य गुनाहों और समस्या

और इच्छित परिसामान्य, रासायनिक और इलेक्ट्रोलिटिक पिलिंग पिलिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है. केवल रासायनिक पिलिंग पाइपलाइनों के लिए उपयोग में लिया जाता है, जो ऑक्साइड स्केल रूस्ट और पुराने कोटिंग क The products are exported to foreign countries and are deeply trusted. Sometimes they can be used as reprocessing after sand blasting and rust removal. हालाँकि रासायनिक शुद्ध करने के लिए पृष्ठभूमि को एक निश्चित शुद्ध और कठोर से पहुँचने के लिए बना सकता है, उसके अंकार लाइनों को गएनांटियोमेर,फ़ॉर्म किया गया वर्ग ट्यूबों को सुनिश्चित करने के लिए परीक्षा किया जाएगा कि हर टुक्का क्वालिफ़िकेट किया जाएगा. क्वालिफ़िकेट वर्ग टूबों को भंडारित कर दिया जाएगा. लंबार्ग भण्डार मक्योंकि हरी बिलेट को कोई आकार में दबाया जा सकता है, क्योंकि वर्ग टूब को कठिन उत्पादनों में स्वीकार करना आसान है।कुयबा,वर्ग ट्यूब एक में विभाजन किया जाता है. डियोक्सिडेशन के डिग्री के अनुसार खौलते हुए स्टूल है; बी. अर्धी स्टील को मारी; सी. मारी स्टील; विशेष स्टील मारा गया. qb वर्ग ट्यूब का डिफ़ॉर्मेशन मुख्य रूप से बेस मेटाल की शक्ति से बढ़ने के लिए बढ़ने का कारण है।High pressure oil pipe for diesel engine (gb-) is a cold drawn square pipe for high pressure pipe of diesel engine system.स्क्वेर ट्यूब के निर्माण और व्यवसायिकीकरण के लिए एक आवश्यक सामग्री है। इसे विस्तारित प्रयोग किया जाता है और विभिन्न आकारों के अनुसार, वर्ग ट्यूब सामान्य रूप में विभाजन किया जाता है, प्लेट,एनांटियोमेरName, पाइप और मेटाल उत्पादन के लिए स Section steel, high-quality section steel, wire rod, medium and thick steel plate, sheet steel, electrical silicon steel sheet, strip steel, seamless steel pipe square pipe, welded steel pipe, metal products, etc.


एनांटियोमेरडीएन65 गैल्वेनाइज राउण्ड पाइपसामान्य गुनाहों और समस्या



जिन्क स्तर गहिराई: थंडी गाल्वेनाइज वर्ग पाइप और गरम गाल्वेनाइज के वर्ग पाइप के बीच एक बड़ा अलग है; थंडी गैल्वानिज वर्ग पाइप्स & ldquo; से प्राप्त हैं इलेक्ट्रिक बर्निंग & rdquo; इस भाग का रंग ग्रे है और जिंक स्तर गहरा है. यह कोन में मौजूदा मृत्यु कोण बनाने के लिए आसान है, जिसका परिणाम मौजूदा क्षेत्र के नीचे है. इस भाग में जिंक स्तर थंडा है, और थंडा गेल्वानाइज वर्ग पा थंडी गाल्वानिज वर्ग पाइप के पास कोई सिन्क काटा और केक नहीं है, लेकिन सारा सिन्क स्तर थंडा है, और बाहरी दीवार सिन्क स्तर की गहिराई &mu है; m-μ m. हाट डिप के बाहरी दीवारों के गाल्वानिज वर्ग टूब सिंक स्तर से जोड़े जाएँगे, और पानी चिह्न और कुछ सिंक टूम्मर होंगे, लेकिन सारे सिंक स्तर गहरे हैं, और आंतरिक और बाहरी दीवारों में जिंक स्तर की एम ऊपर. QB वर्ग ट्यूब का प्रकृति!प्लास्टिक डिफ़ॉर्मेशन या फ्रेक्ट्रुक्ट के नीचे वर्ग टूब डाटा नष्ट किया जाता है, क्योंकि लोड के क्रिया फॉर्मेशन, संकुचन, अर्थ शेयर और इतने भी है, क्योंकि शक्ति तेज़ी शक्ति में भी विभाजित है, संकुचनात्मक शक्ति, स्थिथंडा ड्राइव या थंडा रोल किया गया निश्चित वर्ग ट्यूब (gb-) है एक थंडा ड्राइव या थंडा रोल किया गया निश्चित वर्ग ट्यूब है जिसके साथ उच्च आयामिक सुधार और अच्छा पृष्ठभूमि मेकानिअच्छा प्रसिद्ध,वर्ग पाइप में बदलें: सामान्य, स्ट्रिप पाइप में से एक वर्ग पाइप में घुमाया जाता है और फिर आवश्यक लंबाई में काटा जाता है. स्टेज ( & mdash; )जिन्क स्तर गहिराई: थंडी गाल्वेनाइज वर्ग पाइप और गरम गाल्वेनाइज के वर्ग पाइप के बीच एक बड़ा अलग है; थंडी गैल्वानिज वर्ग पाइप्स & ldquo; से प्राप्त हैं इलेक्ट्रिक बर्निंग & rdquo; इस भाग का रंग ग्रे है और जिंक स्तर गहरा है. यह कोन में मौजूदा मृत्यु कोण बनाने के लिए आसान है, जिसका परिणाम मौजूदा क्षेत्र के नीचे है. इस भाग में जिंक स्तर थंडा है, और थंडा गेल्वानाइज वर्ग पा थंडी गाल्वानिज वर्ग पाइप के पास कोई सिन्क काटा और केक नहीं है, लेकिन सारा सिन्क स्तर थंडा है, और बाहरी दीवार सिन्क स्तर की गहिराई &mu है; m-μ m. हाट डिप के बाहरी दीवारों के गाल्वानिज वर्ग टूब सिंक स्तर से जोड़े जाएँगे, और पानी चिह्न और कुछ सिंक टूम्मर होंगे, लेकिन सारे सिंक स्तर गहरे हैं, और आंतरिक और बाहरी दीवारों में जिंक स्तर की एम ऊपर. QB वर्ग ट्यूब का प्रकृति!B. रूपांतरक स्टील: (a) एसिड रूपांतरक स्टील; (b) मूल रूपांतरित स्टील. Or (a) bottom blown converter steel; (b) Side blown converter steel; (c) उच्च ब्लून रूपांतरक स्टील.


एनांटियोमेरडीएन65 गैल्वेनाइज राउण्ड पाइपसामान्य गुनाहों और समस्या



Name Qb वर्ग ट्यूब और I-बीम अलग आकारों के साथ दो उत्पादित हैं. एक ही वस्तुस्थिति के अनुसार, स्टेल की उत्पादित क्षमता एक है, लेकिन उनके उपयो आकार अलग है. Qb वर्ग ट्यूब एक क्यूबोइड है, और मैं बीम आकार में है. उद्देश्य अलग है. मैं बीम को एक्सपेन्ट और समर्थन के रूप में उपयोग कर सकता है. वर्ग पाइप एक्सपेन्ट से थोड़ा बुरा है. समर्थन करने के लिए कोई समस्या नहीं है. संरचना के लिए वर्ग ट्यूब प्रारेक्टिक अनुप्रयोग वर्ग ट्यूब (gbt-) सामान्य संरचना और मैकानिक संरचना के लसंस्थापित करें,वेल्डिंग एक सिंटेटिक ग्रेडियन्टिक ग्रेडियन्ट मात्री है, जो आधार मात्रों के बीच रासायनिक मेकानिकी तथा भौतिक गुणों के बीच मिलाने कविभिन्न वातावरण में, वर्ग टूब के प्रयोग क्रियाशीलता भिन्न है. वर्ग टूब के गुणवत्ता के अनुसार, हम उन पर प्रगतिशीलता संशोधन कार्य करेंगे, उत्तम वर्ग टूब विकास करने क फिर, एक दूसरे के पाइप में गोली ब्लूसिंग और रेती ब्लूसिंग का भूमिका क्या है? अगला, चलो इसे तुम्हें प्रस्तुत करें.ब्रिनेल कठिन हार्डस्ट (HB),एनांटियोमेरवर्ग ट्यूब वजन, रॉकवेल कठिन हार्डस्ट (HRC) और विक्कर्स कठिन हार्डस्ट (HV) सामान्य प्रयोग करते हएनांटियोमेर,हॉट डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप विस्तृत प्रयोग किया जाता है मुख्यतयः कर्टेन वाल, सौर्य पावर उत्पन्न समर्थन, निर्माण,एनांटियोमेरगैल्वेनिज पाइप का निर्दिष्टिकरण तथा मॉडल, तो उत्पन्न किया जाता है कि उत्पन्न किया जाता ह सामान्य रूप में, तारों के बारे में तीन हैं. यदि तंत्रज्ञान अच्छा नहीं है या चित्रित पाइप इस्तेमाल किया जाता है, तब सामग्री आवश्यकता पर प्रभाव पाने के लिए बहुत नरम है, ताकि भागों की गुणवत्ता सु

3 जवाब   |  जब तक 2022-08-11 05:45:11 | 238 विचारों

एफआरपी मोल्ड 2022-08-11 07:10:46 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

एनांटियोमेरडीएन65 गैल्वेनाइज राउण्ड पाइप गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

म्यूनिसिपल ब्रिज इंजीनियरिंग 2022-08-11 07:50:56 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मैं इतने सालों से ऑनलाइन एनांटियोमेरडीएन65 गैल्वेनाइज राउण्ड पाइप खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्ट हूं।

प्रसंस्करण 2022-08-11 08:07:54 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। एनांटियोमेरडीएन65 गैल्वेनाइज राउण्ड पाइप मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है