अधिक

नाया फिलाडेल्फियाNameविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D,नाया फिलाडेल्फियापुनरावृत्ति कक्ष परिवर्तन, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है,नाया फिलाडेल्फियारूपांतरित विद्युतिक जाँच, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.नाया फिलाडेल्फियाउच्च वोल्टेज और नीचे वोल्टेज का पृष्ठभूमि मूल्य मूल्य के % (m & omega;) से कम नहीं होगा. उसी तापमान में हवाई स्थिर मापक मूल्य के तीन फेज के मध्य मूल्य का अलग होना है जो अंतिम मासूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।नतालियाहवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).


नाया फिलाडेल्फियाNameविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें



दृश्य से, पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है,नाया फिलाडेल्फियाबाक्स रूपांतरित बनानेवालों की रेन्सिंग, और सिर्फ तेल के लिए सिसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रियपरीक्षण मानक,पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.सोलेनोइड इंसुलेशन घटानास्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:


नाया फिलाडेल्फियाNameविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें



पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.उत्पादन संशोधन,जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चातरूपांतरक उत्पादककोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है, और लोड %, % और % से ग्रेड के अनुसनाया फिलाडेल्फिया,तेल प्राप्त रूपांतरकपावर परिवर्तन करनेवाले लोहू कोने इनसुलेशन के वृद्धि और घाट से बचाने से बचाए: लोहू कोने इनसुलेशन या पानी सुरक्षित स्लेव के वृद्धि के वृद्धि के लोहू कोने के High voltage fuse of transformer breaks one phase;

4 जवाब   |  जब तक 2024-03-15 10:01:24 | 14 विचारों

झोंगकियांग मशीनरी कं, लिमिटेड 2024-03-15 10:19:54 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

नाया फिलाडेल्फियाName न्यूनतम कितना है, क्या यह थोक हो सकता है

अनुसंधान और विकास 2024-03-15 11:43:09 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

यह स्टोर वास्तव में अच्छा है, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत के साथ, मालिक बहुत उदार है, और ग्राहक सेवा भी बहुत धैर्यवान है। मुझे यह समझ में नहीं आता नाया फिलाडेल्फियाName। वे मुझे धैर्यपूर्वक समझाते हैं। यह वास्तव में है उद्योग की अंतरात्मा मैं अपने दोस्तों को इस दुकान की सिफारिश करना चाहता हूं और उन सभी को कपड़े खरीदने के लिए इस दुकान पर आने देना चाहता हूं!

बैरक फर्नीचर 2024-03-15 11:37:45 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, नाया फिलाडेल्फियाName वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।

गैस सर्ज टैंक 2024-03-15 10:13:50 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

नाया फिलाडेल्फियाName गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है