अधिक

माटेस्ज़ाल्कातेल का निर्देशित रूपांतरककैसे जल्दी से बाजार की कमांडिंग हाइट्स पर कब्जा करें

पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता हैपावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के सामाटेस्ज़ाल्का,रूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धतिHigh voltage fuse of transformer breaks one phase;फ़ोरेकरिअह,पावर रूपांतरकरूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माणसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता है


माटेस्ज़ाल्कातेल का निर्देशित रूपांतरककैसे जल्दी से बाजार की कमांडिंग हाइट्स पर कब्जा करें



रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:नया मानक से अनुरूपित अनुरूपित रूपांतरित तेल को तेल परिवर्तन करने के लिए चुना जाना चाहिए. इससे बहुत बहुत बहुत बलवान प्रभाव होने की आशा है. तेल की विशेषताओं मैकानिक उपकरण में तेल की तेल से कम नहीं होगी। जब नया बाकी तेल % से कम है,माटेस्ज़ाल्का1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरक, सामान्य कोई समस्या नहीं है. परन्तु यदि नया बाकी तेल है, तेल क्रोमाटोग्राफिक विश्लेषण और दबाव परीक्षा के लिए तेल के प्रकार के पहिले किसी बड़ा सामान्य है, तेल की स्टीन नहीं है, प्रतिश्चित करने के ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वालागुणवत्ता परीक्षण रिपोर्ट,संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्टतेल सीकेजपावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:


माटेस्ज़ाल्कातेल का निर्देशित रूपांतरककैसे जल्दी से बाजार की कमांडिंग हाइट्स पर कब्जा करें



तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:उत्पादन,सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधानरूपांतरित उत्पादक तुम्हारे लिए रूपांतरित करनेवाले के कार्यक्षमता परिचयित करेगातेल स्थानीय रूपांतरक कंपनीमाटेस्ज़ाल्का,ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापकड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वालाThe power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil,माटेस्ज़ाल्कास्वच्छ-प्रकार परिवर्तन के संरचनात्मक डायाग्राम,माटेस्ज़ाल्कापावर प्लेट में मुख्य रूपांतरक का फंक्शन, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

4 जवाब   |  जब तक 2024-04-19 01:24:17 | 51 विचारों

Longteng अपशिष्ट कार पुनर्चक्रण और निराकरण कंपनी 2024-04-19 10:52:54 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

प्रबंधक अच्छा है! माटेस्ज़ाल्कातेल का निर्देशित रूपांतरक भी असली है।

झिवांग सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी 2024-04-19 09:26:54 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

माटेस्ज़ाल्कातेल का निर्देशित रूपांतरक बहुत संतुष्ट, अच्छी गुणवत्ता।

अग्निशमन उपकरण को छोड़कर 2024-04-19 10:34:41 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

बहुत दिनों तक आपकी माटेस्ज़ाल्कातेल का निर्देशित रूपांतरक तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

कृषि प्रौद्योगिकी अनुसंधान और विकास 2024-04-19 10:29:20 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: माटेस्ज़ाल्कातेल का निर्देशित रूपांतरक कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है