अधिक

हैमिनादोहरा सुक्शन स्लरी पंपडिजाइन विशेषताओं को बात करें

नदी को प्रविष्ट कर देते हैं। जब उपकरण रेती पंपिंग करता है, उपकरण के आसपास कुछ रेती स्तरों को बड़ा सामान से ढंपा हुआ उपकरण बनाएगा और मौजूदा उपयोग के दौरान धीमी से बढ़ेगा. ठीक है, हमें चुनाना चाहिए   काम करें, कोई आवाज नहीं और कोई भीक्षा नहीं, और साइट शुद्ध कर रहा है।हैमिना, पाइपलाइन पंप एक विशेष संरचना हैकार्य करने और सबमिलित करने के लिए आसानSvilengrad, प्राकृतिक विपत्तियों के सामने    स्लरी पंप के स्थापना के समस्या का विश्लेषण जोड़ें (HL हाइड्राउलिक तेल हिवास में और (hl हाइड्राउलिक तेल हिवास में है. स्लारी पंप के बारे में स्लाब्रिक तेल होने के लिए एक बार स्थाइसे इस्तेमाल के लिए प्रयोग करें. हालाँकि यदि काटेगी पानी मुहर प्रयोग किया जाएगा,


हैमिनादोहरा सुक्शन स्लरी पंपडिजाइन विशेषताओं को बात करें



   उतरने वाले अक्ष बल के लिए पावर स्थान हाइड्रुलिक तथा अन्य प्रोफेशनों में स्वच्छ परिवेश के लिए उपयोग किया जा सकता मैकानिकल मुद्रा कठिन है और विश्वासी है, और सुकाने की संभाव्यता ड्रूप/मिन. जो बहुत से ज्वाला ज्वाला,हैमिनापाइपेलाइन पंप, प्रक्षिप्त, बलवान और मूल्य पाणी प्रसारित मीडिया के प्रवाह पर कठिन नियंत्रण है.  ; प्रारेक्टिक अनुप्रयोग में, उपमेरिबल स्लरी पंप अपने अद्वितिय उपयोगों के साथ तेज़ विकास कर रहा है। खड़ा स्लरी पंप प्रयोग में स्थिर होने की आवश्यकता है और स्थिर होने की आवश्यकता है, जबकि उपमेरिबल स्लरी पंप प्रयोग किया जा सकता है कि अउच्च मूल्य,   वास्तव में, मैं यहाँ के बारे में बात करने वाले पंपों के पास एक विस्तार प्रयोग है। सामान्य और सैन्य के लिए पुम्प्स की आवश्यकता है, और उन्नत तकनीकों के लिए, विशेष रासायनिक, रासायनिक, मेटालर्गिकल और अन्य औद्योग यह एक विस्तार प्रयोग किया गया सामान्य मकानिकल उपकरण है। अधिकतम   और पंप शरीर और इम्पेलर के भीतर सूर्य सूर्य सूर्य सूर्य सूर्य स्वच्छ किया जाएगा। फिर उन्हें एक हिड़ी लाइन पर बनाने के लिए पंप शैफ्ट और मोटर शैफ्ट को कैलिब्रेट करो।   इसलिए यह कहता है: सबस्मर्जिब स्मर्जिब पम्प।


हैमिनादोहरा सुक्शन स्लरी पंपडिजाइन विशेषताओं को बात करें



   उपयोक्ता के अनुसार आवश्यकता है, मोटार एक विविध सुरक्षा युक्तियों को जोड़ सकता है, जैसे पानी प्रविष्टि और ओवरहाटिंग जोड़ सकता है, ताकि उत्पादन विरोधी कामस्वागत कॉल,   पैकिंग मुहर, सहायता इम्पेलर मुहर और मैकिनिकल मुहर मुख्य प्रयोग किया जाता है. उनमें से पैकिंग मुहर को छोटा सूक्ष्म की आवश्यकता है और वैद्य, कोरोसिव और मूल्य पाणी के लिए उपयोग नहीं है; थाई का मुहरप्रक्रियाबहुत बहुत महत्वपूर्ण अनुप्रयोग है. नाम के सीमाने के कारण उद्योग के बाहर कुछ लोग इसे गलत समझते हैं। वास्तव में, अशुद्ध पंप, ड्रेजिंग पंप, ड्रेस्टिंग पंप, इत्यादि. सभी सुद्धा पंप के अनुप्रयोग क्षेत्र में हैंहैमिना,   पहले, मोटर शरीर का कारण: गलत कनेक्शन जब उपकरण उपयोग किया जाता है तापमान तेज से बढ़ाता है; अतिरिक्त, स्टेटर वायंडिंग के बीच छोटे संक्रमण के लिए कुछ संक्रमण हो सकते हैं, तो जब स्थिति सापेक्षिक छोटी है,हैमिनाआह बड़ी पंप,हैमिनाबरफ तीव्र तीव्र बरफ पंप, मोटार सि   The gas inadvertently entered in the equipment is discharged and good sealing performance is ensured.   पंप बहुत बार चुना जा सकता है उठाने, प्रवाह तथा प्रवाह की निर्दिष्ट आवश्यकता के अनुसार. प्रवाहित लाइक्वाइड का फ्लोव सीमा - L / s है, दबाव सीमा . - MPa है, और डिजेल इंजिन गति सीमा - rpm है.

5 जवाब   |  जब तक 2024-04-29 03:20:04 | 29 विचारों

नेट्रन कल्चर कम्युनिकेशन कंपनी 2024-04-29 12:17:22 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हैमिनादोहरा सुक्शन स्लरी पंप इसे शीर्ष पायदान कहा जा सकता है, और विवरण एकदम सही हैं।

Tiantong Jincheng इलेक्ट्रॉनिक प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड और 2024-04-29 10:33:21 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

एक दूसरे की सहायता करना! आपको हैमिनादोहरा सुक्शन स्लरी पंप को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

योशिन प्रिंटिंग कं, लि। 2024-04-29 12:30:09 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

विक्रेता वास्तव में अच्छा है, हैमिनादोहरा सुक्शन स्लरी पंप परिचय के समान है, ईमानदार विक्रेता

हमारे उत्पादों और स्टील की बिक्री 2024-04-29 12:33:17 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हैमिनादोहरा सुक्शन स्लरी पंप डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।

विभिन्न इस्पात अलमारियाँ 2024-04-29 10:33:03 सहयोग  0 | के विरोधी होना  0

हैमिनादोहरा सुक्शन स्लरी पंप यह कितने का है, क्या मैं माल ट्रांसफर कर सकता हूँ?
लॉग इन करेंसामग्री केवल बाद में प्रकाशित की जा सकती है